Move to Jagran APP

आगे बढ़ेगी सबसे मुश्किल एग्जाम की कहानी, TVF ने किया Half CA के दूसरे सीजन का एलान

सीए बेहद मुश्किल एग्जाम माना जाता है। हर साल इसमें लाखों स्टूडेंट्स बैठते हैं मगर कामयाबी चंद को ही मिल पाती है। TVF ने सीए विद्यार्थियों को समर्पित शो हाफ सीए का निर्माण किया है जिसका अब दूसरा सीजन आ रहा है। शो में एहसास चन्ना और ज्ञानेंद्र त्रिपाठी प्रमुख किरदारों में नजर आते हैं। शो में सीए की तैयारी कर रहे उम्रदराज नौकरीपेशा लोगों का एंगल भी है।

By Manoj Vashisth Edited By: Manoj Vashisth Published: Mon, 01 Jul 2024 07:57 PM (IST)Updated: Mon, 01 Jul 2024 07:57 PM (IST)
हाफ सीए में एहसास और ज्ञानेंद्र। फोटो- इंस्टाग्राम

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। पहली जुलाई को सीए दिवस के मौके पर टीवीएफ ने चार्टर्ड एकाउंटेंसी के पेशे को समर्पित अपनी सीरीज हाफ सीए के नये सीजन की घोषणा कर दी है। यह सीरीज अमेजन मिनीटीवी पर प्रसारित की जाती है और इसमें एहसास चन्ना के साथ ज्ञानेंद्र त्रिपाठी प्रमुख भूमिका निभाते हैं। 

हाफ सीए सीजन 2 का एलान एक वीडियो के माध्यम से किया गया है, जिसमें सीए की तैयारी कर रहे विद्यार्थियों के दुश्वारियों को दिखाया गया है। टीवीएफ ने वीडियो अपने सोशल मीडिया हैंडल्स पर साझा किया है। इंजीनियरिंग कॉलेज प्रवेश परीक्षाओं की तैयारी कर रहे विद्यार्थियों की कहानी दिखा चुके टीवीएफ ने पहली बार कॉमर्स स्टूडेंट्स पर कैमरा फोकस किया है। सीए दुनिया के सबसे मुश्किल कोर्सेज में शामिल माना जाता है। 

सीए की तैयारी कर रहे छात्रों की चुनौतियां

शो में आर्ची मेहता और नीरज गोयल के जरिए सीए की तैयारी में जुटे विद्यार्थियों की चुनौतियों और संघर्षों को दिखाया गया है। एहसास और ज्ञानेंद्र के अलावा शो में प्रीत कमानी, अनमोल कजानी और रोहन जोशी अहम भूमिकाओं में नजर आने वाले हैं। 

यह भी पढ़ें: Web Series In July 2024- जुलाई में OTT पर आएगा भूचाल, मिर्जापुर 3 सहित रिलीज होंगी ये 9 वेब सीरीज

टीवीएफ का एक और नया शो

नये सीजन में आर्ची मेहता के सफर को और गहराई से दिखाया जाएगा, जो पढ़ाई और आर्टिकलशिप के बीच संतुलन बिठाने की कोशिश कर रही है। नीरज की चुनौतियां कम होने का नाम नहीं ले रहीं। सीए फाइनल एग्जाम में एक बार फिर उसकी मुश्किलें बढ़ने वाली हैं, क्योंकि उसका अतीत सामने आने वाला है। 

एहसास ने दूसरे सीजन को लेकर कहा कि यह पहले के मुकाबले ज्यादा दिल छूने वाले पल होंगे। यह सीजन प्रेरित करेगा। मैं भी आर्ची की नई चुनौतियों से मिलने के लिए बेकरार हूं।

इस साल टीवीएफ के शो ओटीटी पर चर्चा में रहे हैं। पंचायत का तीसरा सीजन, गुल्लक का चौथा सीजन और कोटा फैक्ट्री का तीसरा सीजन ओटीटी प्लेटफॉर्म्स पर आ चुके हैं। इसके अलावा एक और स्टूडेंट शो सिस्टर्स भी इसी साल स्ट्रीम अमेजन मिनीटीवी पर किया गया है। 

यह भी पढ़ें: Kota Factory Season 3 Review: तीसरे सीजन के साथ लौटी कोटा फैक्ट्री, अलग तेवरों के साथ दिखी जीतू भैया की पलटन


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.