Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

TVF Series Sixer Trailer: अमेजन मिनी टीवी पर आ रही क्रिकेट की 'भस्मासुर' वाली कहानी, शिवांकित बने क्रिकेटर

TVF Series Sixer Trailer Streaming Date शिवांकित बैचलर्स और एस्पिरेंट्स जैसी सीरीज के लिए जाने जाते हैं। सीरीज छोटे शहर-कस्बों में क्रिकेट को लेकर खिलाड़ियों की जिंदगी के विभिन्न पहलुओं को दिखाती है। टीवीएफ ने युवाओं को ध्यान में रखते हुए कई सीरीज बनायी हैं।

By Manoj VashisthEdited By: Updated: Fri, 04 Nov 2022 02:11 PM (IST)
Hero Image
TVF Web Series Sixer Trailer Streaming Date Star Cast. Photo- Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। अमेजन मिनी-टीवी ने स्पोर्ट्स ड्रामा सीरीज सिक्सर का एलान किया है। इस सीरीज का निर्माण टीवीएफ ने किया है। सीरीज का निर्देशन चैतन्य कुम्भकोणम ने किया है। सीरीज में शिवांकित सिंह परिहार मुख्य भूमिका में हैं। सिक्सर के ट्रेलर को पूर्व क्रिकेटर युवराज सिंह ने इंट्रोड्यूस करवाया है, जो वीडियो की शुरुआत में आते हैं। 

सिक्सर की कहानी देश के छोटे कस्बे और शहरों में रहने वाले क्रिकेट खिलाड़ियों और उनकी रोजमर्रा की जिंदगी को दिखाती है, जिसमें खेल के लिए समर्पण, लालच, भटकाव और खुद को सम्भालने की जिम्मेदारी भी सामने आती है।

क्रिकेट की कहानी में भस्मासुर की एंट्री

यह भी पढ़ें: Khakee The Bihar Chapter Trailer- खाकी तेवर और बाहुबलियों का टकराव, नेटफ्लिक्स की सीरीज का धमाकेदार ट्रेलर

ट्रेलर में निकुंज शुक्ला यानी निक्कू की जिंदगी की झलकियां दिखायी गयी हैं, जो इंदौर के विजय नगर में रहता है और क्रिकेट का खिलाड़ी है। इस किरदार को शिवांकित ने निभाया है। ट्रेलर की शुरुआत निकुंज के वॉइसओवर से होती है, जिसमें वो भस्मासुर की कहानी सुनाता है। क्रिकेट में सट्टेबाजी को भस्मासुर की उपमा दी गयी है। शिवांकित बैचलर्स और एस्पिरेंट्स जैसी वेब सीरीज के लिए जाने जाते हैं। सिक्सर 11 नवम्बर से मिनी टीवी पर स्ट्रीम की जाएगी। 

मिनी टीवी अमेजन शॉपिंग ऐप पर मौजूद है और इस पर स्ट्रीम किया गया कंटेंट बिल्कुल फ्री है, यानी यूजर्स को इसके लिए कोई सब्सक्रिप्शन नहीं लेना होगा। मिनी टीवी पर कॉमेडी, रोमांस से लेकर थ्रिलर और ड्रामा जॉनर की सीरीज और शॉर्ट फिल्में मौजूद हैं। 

युवराज को याद आये बीते दिन

सिक्सर से अपने एसोसिएशन को लेकर युवराज सिंह ने कहा- शो की कहानी काफी अलग है, जो मेरे करियर के शुरुआती दिनों से मेल खाती है, जब हम टेनिस बॉल से क्रिकेट खेलते थे। इस सीरीज को लेकर टीवीएफ के प्रेसीडेंट विजय कोशी ने कहा- देश में क्रिकेट के चाहने वाले बड़ी संख्या में हैं। उम्मीद है कि सिक्सर क्रिकेटप्रेमियों को पसंद आएगी। 

यह भी पढ़ें: OTT Friday Releases: इस शुक्रवार ओटीटी पर आ रहीं ये 15 फिल्में और वेब सीरीज, एक जगह पढ़ें पूरा कैलेंडर

मिनी टीवी पर इससे पहले सेलिब्रिटी शो केस तो बनता है आया था, जिसे रितेश देशमुख और वरुण शर्मा ने होस्ट किया था। इस शो में कई बॉलीवुड सेलिब्रिटीज ने आकर कॉमेडी का रंग जमाया। रितेश, जनता के वकील के रोल में थे, जो सेलेब्स पर आरोप लगाता है और वरुण सेलिब्रिटीज के वकील बने थे, जो उनका बचाव करता है। कुशा कपिला ने जज की भूमिका निभायी थी।