Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

New OTT Releases: सिकंदर से 'सैंधव' तक, इस हफ्ते ओटीटी पर आ रहीं ये फिल्में और वेब सीरीज, पढ़ें पूरी लिस्ट

New OTT Releases ओटीटी स्पेस में एनिमल फिल्म की धूम के बीच कुछ और नई फिल्में और सीरीज रिलीज के लिए तैयार हैं। तेलुगु भाषा की फिल्म सैंधव इस हफ्ते ओटीटी पर आ सकती है। वहीं अंग्रेजी भाषा की एक्शन सीरीज मिस्टर एंड मिसेज स्मिथ भी इस हफ्ते स्ट्रीम हो रही है। नेटफ्लिक्स प्राइम वीडियो डिज्नी प्लस हॉटस्टार ने नई फिल्मों और सीरीज की लिस्ट जारी की है।

By Manoj Vashisth Edited By: Manoj Vashisth Updated: Wed, 31 Jan 2024 12:02 PM (IST)
Hero Image
New OTT release this week. Photo- screenshots

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। फरवरी के पहले हफ्ते में ओटीटी प्लेटफॉर्म्स पर कई बड़ी और दिलचस्प फिल्में रिलीज के लिए कतार में हैं। इनमें दक्षिण भारतीय भाषाओं की वो फिल्में भी शामिल हैं, जो पिछले दिनों सिनेमाघरों में रिलीज हुई थीं। 

नेटफ्लिक्स, प्राइम वीडियो, डिज्नी प्लस हॉटस्टार, जियो सिनेमा और लायंसगेट प्ले अंग्रेजी भाषा की फिल्में और वेब सीरीज भी रिलीज हो रही हैं। इनमें हिस्टोरिकल, साइ फाइ, एक्शन, डॉक्युड्रामा शामिल हैं। 

अलेक्जेंडर- द मेकिंग ऑफ अ गॉड

(Alaxander- The Making Of A God)

31 जनवरी को नेटफ्लिक्स पर 'अलेक्जेंडर- द मेकिंग ऑफ अ गॉड' आ रही है। इतिहास से जुड़े विषयों में दिलचस्पी है तो ये सीरीज आपके लिए ही बनाई गई है। इसमें सिकंदर के विश्व विजेता बनने की ख्वाहिशों को दिखाया गया है। एक्सपर्ट्स के साथ बातचीत के साथ दृश्यों का नाटकीय रूपांतरण भी किया गया है। 

यह भी पढ़ें: मुंबई का वो केस, जिसने दहला दिया था हर मां का दिल, शीना बोरा मर्डर केस पर Netflix की डॉक्युमेंट्री

नेवर बैक डाउन 2 (Never Back Down 2)

एक फरवरी को आ रही नेटफ्लिक्स की स्पोर्ट्स एक्शन फिल्म 'नेवर बैक डाउन 2 द बीट डाउन' का निर्देशन जाने-माने एक्शन एक्टर माइकल जे व्हाइट ने किया है। माइकल ने फिल्म में लीड रोल भी निभाया है। यह फिल्म मिक्स्ड मार्शल आर्ट्स के बारे में है। यह 2011 की फिल्म है।

इवॉल्यूशन (Evolution) 

1 फरवरी को नेटफ्लिक्स पर इवॉल्यूशन आ रही है, जो 2001 में रिलीज हुई थी। यह एलियन साइ फाइ फिल्म है। 

आफ्टर एवरीथिंग (After Everything)

पहली फरवरी को नेटफ्लिक्स पर रिलीज हो रही रोमांटिक ड्रामा फिल्म में हीरो फीनेस टिफिन, जोसफिन लैंगफोर्ड, मिमी कीने मुख्य भूमिकाओं में हैं।

मिस परफेक्ट (Miss Perfect)

डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर 2 फरवरी को आ रही मिस परफेक्ट, तेलुगु कॉमेडी फैमिली ड्रामा सीरीज है, जिसमें लावण्या त्रिपाठी औ अभिजीत डुड्डाला मुख्य भूमिकाओं में हैं। यह सीरीज तेलुगु के साथ हिंदी,  मलयालम, तमिल, कन्नड़, बंगाली और मराठी भाषाओं में स्ट्रीम की जाएगी।

मिस्टर एंड मिसेज स्मिथ (Mr. And Mrs. Smith)

2 फरवरी को प्राइम वीडियो पर आ रही मिस्टर एंड मिसेज स्मिथ स्पाइ कॉमेडी सीरीज है, जिसमें डोनाल्ड ग्लोवर और माया आर्स्कीन मुख्य भूमिकाओं में हैं। यह अंग्रेजी भाषा की सीरीज है।

सैंधव (Saindhav)

3 फरवरी को वेकटेंश स्टारर सैंधव सिनेमाघरों के बाद प्राइम वीडियो पर आ रही है। फिल्म तमिल और तेलुगु भाषाओं में स्ट्रीम की जा सकती है। फिल्म में नवाजुद्दीन सिद्दीकी भी एक अहम भूमिका में हैं। 

वन रेंजर (One Ranger)

लायंसगेट प्ले पर 2 फरवरी को वन रेंजर रिलीज हो रही है। टेक्सस रेंजर के किरदार में जॉश हॉलॉवे हैं, जिसे ब्रिटिश इंटेलीजेंस ने रिक्रूट किया है। एमआइ 6 एजेंट के साथ मिलकर वो एक रोमांचक मिशन पर जाता है। एजेंट के किरदार में जेम्मा आर्टरटन हैं। 

यह भी पढ़ें: पिछले हफ्ते ओटीटी पर रिलीज हुई फिल्मों और वेब सीरीज की पूरी लिस्ट यहां पढ़ें