Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

February OTT Movies: ओटीटी पर इस महीने कॉमेडी, हॉरर और दहशत का राज, 'भक्षक' समेत रिलीज हो रहीं इतनी फिल्में

Upcoming OTT Movies In February ओटीटी पर फरवरी में जो फिल्में आ रही हैं उनमें रोमांटिक हॉरर थ्रिलर एक्शन और कॉमेडी शामिल हैं। कुछ डॉक्युमेंट्री फिल्में भी शामिल हैं। ये फिल्में नेटफ्लिक्स प्राइम वीडियो डिज्नी प्लस हॉटस्टार और जियो सिनेमा पर रिलीज हो रही हैं। इस महीने की सबसे अहम रिलीज भूमि पेडनेकर की भक्षक है ये सोशल थ्रिलर फिल्म है।

By Manoj Vashisth Edited By: Manoj Vashisth Updated: Thu, 01 Feb 2024 12:12 PM (IST)
Hero Image
Bollywood, Hollywood movies on OTT. Photo- Instagram

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Upcoming Movies on OTT in February: 2024 का दूसरा महीना फरवरी शुरू हो गया है और इस महीने ओटीटी पर रोमांस के अलावा रोमांच और दहशत का साया रहेगा। हिंदी, अंग्रेजी और साउथ भाषाओं की फिल्में फरवरी में ओटीटी पर उतर रही हैं। इस महीने रिलीज हो रही फिल्मों की पूरी लिस्ट।

आफ्टर एवरीथिंग 

एक फरवरी को नेटफ्लिक्स पर रोमांटिक ड्रामा फिल्म आफ्टर एवरीथिंग रिलीज हो रही है। कैस्टिले लैडन निर्देशित फिल्म हीरो फिनेस टिफिन और जैसमीन लैंगफोर्ड ने मुख्य भूमिकाएं निभाई हैं।

यह भी पढ़ें: New OTT Releases- ओटीटी पर इस हफ्ते सिकंदर से लेकर 'सैंधव' तक मचाएंगे धमाल, ये फिल्में और सीरीज हो रहीं रिलीज

रेडलाइफ

नेटफ्लिक्स पर एक फरवरी को आ रही ये थाई थ्रिलर फिल्म है।

द एक्सोरसिस्ट- बिलीवर

हॉरर थ्रिलर फिल्म द एक्सोरसिस्ट बिलीवर 6 फरवरी को जियो सिनेमा पर अंग्रेजी, हिंदी, तमिल और तेलुगु भाषाओं में आ रही है।

द मारवल्स

द मारवल्स सात फरवरी को डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर आ रही है। यह सुपरहीरो फिल्म है, जिसमें कैप्टन मारवल और मिस मारवल पहली बार साथ आएंगी। 

द नन 2

हॉरर फिल्म द नन 2 सात फरवरी को जियो सिनेमा पर आ रही है। 

अपग्रेडेड

रोमांस कॉमेडी फिल्म अपग्रेडेड 9 फरवरी को प्राइम वीडियो पर रिलीज होगी। 

भक्षक

भूमि पेडनेकर स्टारर फिल्म भक्षक 9 फरवरी को नेटफ्लिक्स पर आ रही है। यह सोशल ड्रामा फिल्म है। भूमि फिल्म में एक जर्नलिस्ट के किरदार में हैं, जो महिलाओं के खिलाफ हो रहे क्राइम को बाहर लाना चाहती है।

लवर, स्टॉकर, किलर

क्राइम डॉक्युमेंट्री है, जिसमें एक लव ट्रायंगल का दुखद अंत दिखाया गया है। यह डॉक्युमेंट्री फिल्म 9 फरवरी को नेटफ्लिक्स पर आएगी। सैम हॉबकिन्सन ने डॉक्युमेंट्री बनाई है।

लंतरानी

जी-5 पर आ रही लंतरानी एंथोलॉजी फिल्म है। गुरविंदर सिंह, कौशिक गांगुली, भास्कर हजारिका ने निर्देशन किया है। इस फिल्म में जॉनी लीवर, जिशु सेनगुप्ता, जितेंद्र कुमार और निमिषा सजायन अहम भूमिकाओं में हैं।

गुंटूर कारम

गुंटूर कारम 9 फरवरी को नेटफ्लिक्स पर आने की खबर है। हालांकि, अभी प्लेटफॉर्म ने आधिकारिक घोषणा नहीं की है। महेश बाबू स्टारर फिल्म मकर संक्रांति के मौके पर रिलीज हुई थी। 

खिचड़ी 2

खिचड़ी 2 जी5 पर 9 फरवरी को रिलीज हो रही है। यह कॉमेडी फिल्म सिनेमाघरों में आ चुकी है।

प्लेयर्स

नेटफ्लिक्स पर 14 फरवरी को रिलीज हो रही प्लेयर्स एक रोमांटिक कॉमेडी फिल्म है।

दिस इज मी... नाओ अ लव स्टोरी

जेनिफर लोपेज स्टारर दिस इज मी... नाओ अ लव स्टोरी 16 फरवरी को प्राइम वीडियो पर रिलीज के लिए तैयार है। डेव मेयर्स ने फिल्म का निर्देशन किया है। यह म्यूजिकल फिल्म है। 

मिआ कल्पा

नेटफ्लिक्स पर 23 फरवरी को आ रही मिया कल्पा लीगल थ्रिलर फिल्म है, जिसे टायलर पेरी ने निर्देशित किया है।केली रोलैंड एटॉर्नी के किरदार में हैं, जो एक आर्टिस्ट का केस लडती है। आर्टिस्ट पर पत्नी की हत्या करने का आरोप है। 

यह भी पढ़ें: मुंबई का वो केस जिसने दहला दिया था हर मां का दिल, शीना बोरा मर्डर केस पर Netflix की डॉक्युमेंट्री

सॉ X (Saw X)

23 फरवरी को लायंसगेट प्ले पर हॉरर थ्रिलर SAW X रिलीज होगी। सॉ फ्रेंचाइजी की यह10वीं फिल्म है। किलर जिगसॉ नये शिकार की तलाश में लौट आया है। 

यह भी पढ़ें: February OTT Web Series- 'आर्या' का सफर इस महीने खत्म, 'पोचर' समेत इन सीरीज का हो जाएगा शुरू