Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Upcoming OTT Release: ओटीटी पर दस्तक देने के लिए तैयार है मशहूर कॉमेडी सीरीज, हंसते-हंसते हो जाएंगो लोटपोट

डिजिटल प्लेटफॉर्म ओटीटी पर इस वीक आईसी 814 द कंधार हाईजैक सबसे चर्चित रिलीज शो में से एक रहा। विजय वर्मा की इस बेस्ट सीरीज के अलावा अगर आप ओटीटी पर कुछ हटके और कुछ नए तरह का शो देखना चाहते हैं तो इस वीक के लिए अपनी लिस्ट में वो शो जरूर शामिल करिये जिसकी लिस्ट हम आपके लिए लेकर आए हैं।

By Karishma Lalwani Edited By: Karishma Lalwani Updated: Sun, 08 Sep 2024 06:55 PM (IST)
Hero Image
इस वीक ओटीटी पर रिलीज होने वाले शो

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। ओटीटी पर आने वाले वीक में कौन-कौन से शो और फिल्में रिलीज होने वाली हैं, इसका पिटारा लेकर हम आपके सामने एक बार फिर हाजिर हैं। स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म्स एक बार फिर हर तरह की भाषा और जॉनर से भरपूर कहानी का पिटारा लेकर आने के लिए तैयार हैं।

थिएटर्स में ठीकठाक कमाई करने के बाद इस वीक 5 सितंबर को संजय दत्त (Sanjay Dutt) की 'डबल इस्मार्ट' प्राइम वीडियो पर रिलीज कर दी गई है। वहीं, अगर आप इस मूवी के अलावा कुछ और नए कंटेंट की तलाश में हैं, तो इस हफ्ते आपको काफी कुछ एंटरटेनिंग कंटेंट देखने को मिलेगा। तो देर किस बात की, इस वीक डिजिटल प्लेटफॉर्म पर रिलीज होने वाले कंटेंट की यहां देखिये पूरी रिपोर्ट।

थलाइवान

बिजू मेनन और आसिफ अली स्टारर 'थलाइवन' पुलिस केस से शुरू होती फिल्म की कहानी है। एक्शन और ड्रामे से भरपूर मूवीज को पसंद करने वाले लोग इसे अपनी वॉचलिस्ट में शामिल कर सकते हैं।

कहां देखें- सोनी लिव

रिलीज डेट- 10 सितंबर

सियोल बस्टर्स

'सियोल बस्टर्स' कोरियन कॉमेडी एंटरटेनर सीरीज है। इसकी कहानी में ये देखने को मिलेगा कि क्राइम करने वाली एक यूनिट और उनके केस की तहकीकात करने वाले चीफ अंत में एक मिशन के लिए एक हो जाते हैं।

कहां देखें- डिज्नी प्लस हॉटस्टार

रिलीज डेट- 11 सितंबर

मिस्टर बच्चन

'मिस्टर बच्चन' 2018 में आई बॉलीवुड फिल्म 'रेड' का साउथ इंडियन रीमेक है। हिंदी फिल्म में अजय देवन (Ajay Devgn) ने जलवा दिखाया था, तो वहीं इस मूवी में रवि तेजा का दबंग और धमाकेदार एक्शन देखने को मिलेगा।

कहां देखें- नेटफ्लिक्स (चर्चा में)

रिलीज डेट- 12 सितंबर 

बर्लिन

'स्त्री 2' के बाद अब अपारशक्ति खुराना 'बर्लिन' में अपने काम का हुनर दिखाएंगे। यह सीरीज एक गूंगे-बहरे व्यक्ति पर आधारित है, जिसे विदेशी जासूस समझकर गिरफ्तार कर लिया जाता है। 

कहां देखें- जी5

रिलीज डेट- 13 सितंबर

एमिली इन पेरिस सीजन 4 पार्ट 2

रोमांस और ड्रामे से भरी 'एमिली इन पेरिस' सीरीज चौथे सीजन के दूसरे पार्ट के साथ कुछ ही दिनों में हाजिर हो रही है। इस पॉपुलर शो की कहानी एमिली नाम की महिला पर आधारित है, जिसे पेरिस में अपनी ड्रीम जॉब (मार्केटिंग एक्जक्यूटिव) मिल जाती है। लेकिन यहां आने के बाद उसकी लाइफ में काफी ट्विस्ट और टर्न आते हैं।

कहां देखें- नेटफ्लिक्स

रिलीज डेट- 12 सितंबर

सेक्टर 36

'12वीं फेल' से लाइमलाइट में आए विक्रांत मेसी अब सेक्टर 36 की कहानी से रुबरू कराएंगे। यह थ्रिलर वेब सीरीज होगी, जो कि इसी वीक रिलीज हो रही है।

कहां देखें- नेटफ्लिक्स

रिलीज डेट- 13 सितंबर

यह भी पढ़ें: Stree 2 OTT Release Date: थिएटर्स के बाद ओटीटी पर दहशत फैलाएगी 'स्त्री 2', जानें- कब और कहां होगी स्ट्रीम