Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Upcoming OTT Releases: इस वीक ओटीटी पर रिलीज होगी Akshay Kumar की फिल्म, 'बिग बॉस 8' का भी होगा आगाज

डिजिटल प्लेटफॉर्म ओटीटी पर हर हफ्ते कुछ न कुछ रिलीज होता है जिसकी जानकारी हम आपको वीकली रिपोर्ट के माध्यम से देते हैं। इस वीक भी मनोरंजक कंटेंट से भरपूर बहुत कुछ धमाकेदार और मजेदार रिलीज होने वाला है। इस वीक ओटीटी पर अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की सरफिरा दस्तक देगी। इसी तरह अन्य रिलीज के लिए पढ़िये ये रिपोर्ट।

By Karishma Lalwani Edited By: Karishma Lalwani Updated: Sun, 06 Oct 2024 03:56 PM (IST)
Hero Image
ओटीटी पर रिलीज होने वाली फिल्में और शो

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Upcoming OTT Releases: नवरात्रि त्योहार की धूम पूरे देश में देखने को मिल रही है। इस दौरान अगर आपने छुट्टी का प्लान बनाया है और वह कैंसिल हो गया है, तो भी आपके पास मनोरंजन के कई साधन हैं। हम आपके लिए इस लिहाज से एंटरटेनमेंट के पैकेज की लिस्ट लेकर आए हैं। इस वीक ओटीटी पर कई मजेदार फिल्में, सीरीज और कुछ सीरियल रिलीज होंगे, जो आपको स्क्रीन पर नजरें गड़ाए रखने पर मजबूर कर सकते हैं।

11 अक्टूबर को सिनेमाघरों में आलिया भट्ट (Alia Bhatt) की 'जिगरा' रिलीज हो रही है। यह इस वीक की सबसे बड़ी रिलीज है। वहीं, ओटीटी पर भी कुछ कंटेंट रिलीज के लिए तैयार हैं, जिनकी लंबे समय से हाइप बनी रही। तो चलिये जानते हैं कि इस हफ्ते ओटीटी पर आपको न्यू रिलीज में क्या-क्या देखने को मिल सकता है।

'बिग बॉस 8' 

आज से कलर्स चैनल और जियो सिनेमा पर 'बिग बॉस 18' का आगाज हो रहा है। वहीं, आज से ओटीटी पर 'बिग बॉस 8 तमिल' की भी शुरुआत हो रही है। इसे विजय सेतुपति होस्ट करेंगे।

रिलीज डेट- 6 अक्टूबर

कहां देखें- डिज्नी प्लस हॉटस्टार

स्टार्टिंग 5

'स्टार्टिंग 5' एक डॉक्यूमेंट्री सीरीज है, जिसमें नेशनल बास्केटबॉल एसोसिएशन प्लेयर्स जिमी बटलर, एंथनी एडवर्ड, लेब्रॉन जेम्स, डोमांटस सैबोनोज और जेसन टैटम की लाइफ को दिखाया गया है। शो में दिखाया जाएगा कि बेस्ट प्लेयर बनने के लिए इन्होंने कितनी मेहनत की।

रिलीज डेट- 9 अक्टूबर

कहां देखें- नेटफ्लिक्स

गर्ल हॉन्ट ब्वॉय

इस शो की कहानी कोल नाम के लड़के पर आधारित है, जो अपने पिता की मौत के बाद नए घर में शिफ्ट हो जाता है। वहां उसे एहसास होता है कि वह उस घर में अकेले नहीं है और कोई और भी रहता है। उस घर में कोल को 17 साल की लड़की 'बे' का भूत दिखता है, जो वहां 1920 से कैद है। दरअसल, एक श्राप के कारण उस घर में सदियों से कैद है और कभी बूढ़ी नहीं हुई।

रिलीज डेट- 10 अक्टूबर

कहां देखें- नेटफ्लिक्स

आउटर बैंक्स: सीजन 4 पार्ट 1

'आउटर बैंक्स' के चौथे सीजन का यह पहला पार्ट पोगस के नेक्सट मिशन पर फोकस करेगा। सिटी ऑफ गोल्ड से लौटने के बाद अब उसकी मंजिल ब्लैकबियर्ड गोल्ड है। इस सीरीज की कहानी 5 सीजन के दो पार्ट्स में दिखाई जाएगी। 

रिलीज डेट- 10 अक्टूबर

कहां देखें- नेटफ्लिक्स

एनसीआर

'एनसीआर' निठारी क्राइम रिपोर्ट पर आधारित थ्रिलर फिल्म है। इसमें वह ट्रैजिक घटनाएं दिखाई जाएंगी, जिसने पूरे देश को दहला कर रख दिया था।

रिलीज डेट- 11 अक्टूबर

कहां देखें- अतरंगी ऐप

View this post on Instagram

A post shared by Atrangii (@atrangiiapp)

सरफिरा

इस साल सिनेमाघरों में रिलीज हुई 'सरफिरा' अब इस वीक ओटीटी पर एंट्री लेगी। अक्षय कुमार (Akshay Kumar) को राधिका मदान के साथ फिल्म में उनकी जोड़ी देखने को मिलेगी।

रिलीज डेट- 11 अक्टूबर

कहां देखें- डिज्नी प्लस हॉटस्टार

यह भी पढ़ें: अक्षय कुमार की Khel Khel Mein इन दिन OTT पर होगी रिलीज, नेटफ्लिक्स पर लगेगा फुल कॉमेडी का तड़का