Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Upcoming OTT Release: इस हफ्ते 'बिग बॉस' की शुरुआत, घाटी में नए आतंकी के आने से बढ़ा 'तनाव'

ओटीटी पर हर वीक कुछ न कुछ ऐसे कंटेंट रिलीज होते हैं जिसका दर्शकों को लंबे समय से इंतजार रहता है। वहीं कुछ व्यूअर्स ऐसे भी होते हैं जो अपनी पसंदीदा फिल्म के ओटीटी पर आने के इंतजार में होते हैं। बीते दिनों आईसी 814 सीरीज रिलीज हुई जिसे अच्छा रिस्पांस मिला है। वहीं इस वीक सितंबर की शुरुआत कुछ और धमाकेदार कंटेंट से होगी।

By Karishma Lalwani Edited By: Karishma Lalwani Updated: Sun, 01 Sep 2024 10:25 PM (IST)
Hero Image
ओटीटी पर इस हफ्ते रिलीज होने वाले शो

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। मूवी और वेब सीरीज लवर्स ने अगस्त में हॉलीवुड, बॉलीवुड और यहां तक कि साउथ रीजन के कई धमाकेदार कंटेंट का मजा लिया, लेकिन मनोरंजन का डोज तो अभी बाकी है। सितंबर में आपको ओटीटी पर एक्शन-थ्रिलर, कॉमेडी, रोमांस और हॉरर से भरपूर कंटेंट का डबल डोज मिलेगा।

इस स्वतंत्रता दिवस रिलीज हुई 'स्त्री 2' ने बड़े पर्दे पर धाक जमाई, तो वहीं ओटीटी पर दमदार कंटेंट से कब्जा करने के लिए कई शो और फिल्में तैयार हैं। तो फिर देर किस बात की। एक से सात सितंबर के बीच कौन-कौन सी फिल्में, शो और सीरियल ओटीटी का रुख करेंगे, इसकी लिस्ट हम आपको देंगे। 

बिग बॉस सीजन 8

ओटीटी पर इस वीक शुरू होने वाले शो में पहला नाम 'बिग बॉस सीजन 8' का है। यह तेलुगू वर्जन वाला शो है, जिसके होस्ट नागार्जुन होंगे। लिमिटलेस एंटरटेनमें से भरे बिग बॉस का ये शो देखने के लिए फैंस को ज्यादा इंतजार नहीं करना पड़ेगा।

रिलीज डेट- 1 सितंबर

कहां देखें- डिज्नी प्लस हॉटस्टार

5 सेंटीमीटर्स पर सेकंड

'5 सेंटीमीटर्स पर सेकंड' जैपनीज रोमांटिक ड्रामा एनिमेटेड मूवी है, जिसमें तकाकी नाम के शख्स की कहानी को अलग-अलग शेड्स में दिखाया गया है। उसकी जिंदगी में प्यार, तकनीक और जिम्मेदारियां काफी महत्वपूर्ण है।

रिलीज डेट- 1 सितंबर

कहां देखें- नेटफ्लिक्स

द फॉल गाय

यह अमेरिकन एक्शन कॉमेडी फिल्म है, जिसमें रयान गॉसलिंग और एमिली ब्लंट की स्टोरी दिखाई गई है। यह स्टंटमैन कोल्ट की कहानी है, जिसके किरदार में रयान हैं। वह एक हादसे के बाद स्टंट करने लायक नहीं रहता। इसी परेशानी में उसका उसकी गर्लफ्रेंड से ब्रेकअप भी हो जाता है। ट्विस्ट से भरी ये स्टोरी इसी वीक रिलीज हो रही है।

रिलीज डेट- 3 सितंबर

कहां देखें- जियो सिनेमा

किल

'किल' चलती ट्रेन में कुछ घंटों की कहानी है। एनएसजी कमांडो अमृत (लक्ष्य) को पता चलता है कि उसकी प्रेमिका तूलिका (तान्या मानिकतला) की सगाई होने वाली है। सगाई के बाद तूलिका को दिल्ली जाना होता है। जिस ट्रेन से वह दिल्ली जा रही होती है, उसी के दूसरे कोच में उसका ब्वॉयफ्रेंड अमृत और उसका दोस्‍त होता है। अगले स्‍टेशन पर कुछ बदमाश ट्रेन में डकैती के इरादे से चढ़ते हैं और थोड़ी ही देर में ट्रेन में लाशों का ढेर बिछ जाता है।

रिलीज डेट- 6 सितंबर

कहां देखें- डिज्नी प्लस हॉटस्टार

तनाव सीजन 2

अरबाज खान, मानव विज, गौरव अरोड़ा, रजत कपूर, शशांक अरोड़ा जैसे कलाकार हैं। ये सीरीज घाटी में दुश्मन की एंट्री से होने वाले तनाव की कहानी है। इस सीजन की कहानी सीरिया से आए आतंकी फरीद मीर नाम पर फोकस करेगी, जो ISIS के साथ मिलकर घाटी में कुछ बड़ा करने की साजिश रच रहा है। 

रिलीज डेट- 6 सितंबर

कहां देखें- डिज्नी प्लस हॉटस्टार

विस्फोट

कॉमेडी में माहिर रितेश देशमुख की इस वीक ओटीटी पर ड्रामे से भरपूर फिल्म 'विस्फोट' रिलीज होगी। यह क्राइम थ्रिलर मूवी होगी, जिसमें उनके को-स्टार फरदीन खान होंगे।

रिलीज डेट- 6 सितंबर

कहां देखें- जियो सिनेमा

यह भी पढ़ें: Web Series In September 2024: प्रियंका चोपड़ा के रास्ते पर शाहिद के भाई, सितंबर में ये 7 वेब सीरीज मचाएंगी बवंडर