Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Upcoming OTT Releases: भूतों की नगरी की ये फिल्म खड़े कर देगी रोंगटे, रोमांस और कॉमेडी से भी भरपूर होगा ये हफ्ता

सितंबर का महीना खत्म होने के है और अक्टूबर में ओटीटी पर काफी कुछ खास देखने को मिलने वाला है। ओटीटी वर्ल्ड में इस हफ्ते काफी कुछ रोमांचक और डरावना दस्तक देगा जिसे देख आपके रोंगटे खड़े हो सकते हैं। यानी अगले महीने की शुरुआत रोमांटिक और कॉमेडी कंटेंट के साथ ही डरावनी फिल्मों और सीरीज से भी होगी ।

By Karishma Lalwani Edited By: Karishma Lalwani Updated: Sun, 29 Sep 2024 07:37 PM (IST)
Hero Image
ओटीटी पर इस हफ्ते रिलीज होने वाली फिल्में-शो

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Upcoming OTT Releases: ओटीटी पर रिलीज होने वाले शो और फिल्मों का पिटारा लेकर हम एक बार फिर आपके सामने हाजिर हैं। इस हफ्ते मनोरंजन की इस दुनिया में व्यूअर्स को अनन्या पांडे (Ananya Pandey) की फिल्म देखने को मिलेगी, तो वहीं कुछ रोमांटिक, कॉमेडी, क्राइम थ्रिलर और एक्शन से भरपूर कंटेंट भी ओटीटी की दुनिया में दस्तक देंगे।

अपकमिंग ओटीटी रिलीज की इस वीक की लिस्ट में 'लॉट टू ए डिलाइटफुल राइड' से लेकर 'अमर प्रेम की प्रेम कहानी' तक, कई वेब सीरीज शामिल हैं, जिसे आपको अपनी वॉचलिस्ट में शामिल करना चाहिए। तो देर किस बात। यहां हम आपको बताएंगे की सोमवार 30 सितंबर से रविवार 6 अक्टूबर तक कौन-कौन सी सीरीज और फिल्में किस ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होंगी।

सलेम्स लॉट

थ्रिलर और हॉरर कॉन्सेप्ट के शौकीन लोगों को 'सलेम्स लॉट' शो को अपनी वॉचलिस्ट में शामिल करना चाहिए। यह कहानी बेन मीयर्स नामक शख्स की है, जो 20 साल बाद उस जगह लौटता है, जहां उसका जन्म हुआ था। लेकिन यहां आने के बाद उसके साथ कई हॉरर इंसीडेंट्स होते हैं, जो उसे हिला कर रख देते हैं।

रिलीज डेट- 3 अक्टूबर

कहां देखें- मैक्स 

CTRL

CTRL , अनन्या पांडे की अपकमिंग फिल्म है, जो कि इंटरनेट की दुनिया के काले सच को दिखाती है। आजकल एआई का इस्तेमाल लगभग हर काम के लिए किया जा रहा है। लेकिन यही एआई जब आपकी लाइफ को कंट्रोल करने लग जाए, तो क्या होता है, ये जानने के लिए आपको इस सीरीज को देखना होगा।

रिलीज डेट- 4 अक्टूबर

कहां देखें- नेटफ्लिक्स

अमर प्रेम की प्रेम कहानी

थ्रिलर कॉन्सेप्ट से अलग अगर आप लाइट-रोमांटिक कॉमेडी मूवी देखना पसंद करते हैं, तो 'अमर प्रेम की प्रेम कहानी' आपको पसंद आ सकती है। इसकी स्टोरी में ट्विस्ट ये है कि यह फिल्म एक लड़का और लड़की की नहीं, बल्कि दो लड़कों की प्रेम कहानी है।

रिलीज डेट- 4 अक्टूबर

कहां देखें- जियो सिनेमा

द सिग्नेचर

'द सिग्नेचर' नेशनल अवॉर्ड विनिंग फिल्ममेकर गजेंद्र अहीरे की डायरेक्टोरियल फिल्म है। अनुपम खेर स्टारर यह फिल्म उस व्यक्ति की है, जो अपनी पत्नी को हेल्थ इश्यू से बचाने के लिए एड़ी चोटी का जोर लगा देता है, लेकिन इसी दौरान उसे कुछ ऐसा पता चलता है, जिससे उसकी उम्मीदें टूट जाती हैं।

रिलीज डेट- 4 अक्टूबर

कहां देखें- जी5

द ट्राइब

'द ट्राइब' इंडियन इन्फ्लुएंसर्स की लाइफ की झलक दिखाने वाली फिल्म है। करण जौहर द्वारा प्रोड्यूसर, इस फिल्म की कहानी उन इन्फ्लुएंसर्स की है, जो लॉस एंजलिस जाते हैं, वहां कंटेंट के लिए कुछ न कुछ शूट करते रहते हैं।

रिलीज डेट- 4 अक्टूबर

कहां देखें- अमेजन प्राइम

यह भी पढ़ें: Romantic Movies On OTT: प्यार चढ़ेगा परवान, जब पार्टनर संग इस वीकेंड ओटीटी पर देखेंगे ये टॉप-5 रोमांटिक मूवीज