Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Upcoming OTT Releases: 'मॉडर्न मास्टर्स: एसएस राजामौली' से 'ड्यून 2' तक, ओटीटी पर इस वीक लीजिए इन शोज का मजा

ओटीटी पर हर हफ्ते एक्शन रोमांस ड्रामा रोमांस सहित अलग-अलग जॉनर के कई शो और फिल्मों रिलीज होती हैं। अपने फेवरेट शो या फिल्मों के सीक्वल पर टकटकी लगाए बैठे फैंस को इस वीक भी ओटीटी पर एंटरटेनमेंट का भरपूर मनोरंजन मिलेगा। इस हफ्ते एसएस राजामौली की डॉक्यूमेंट्री रिलीज होगी। इसके साथ ही कई और धमाकेदार कंटेंट रिलीज होंगे ।

By Karishma Lalwani Edited By: Karishma Lalwani Updated: Sun, 28 Jul 2024 05:07 PM (IST)
Hero Image
ओटीटी पर रिलीज होने वाली फिल्में और सीरीज

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। पिछले हफ्ते ओटीटी पर कई मनोरंजक फिल्में और शो ने दस्तक दी। थिएटर्स में धमाल मचाने वाली कुछ फिल्में ओटीटी पर जब रिलीज हुईं, तो उसकी कहानी ने डिजिटल प्लेटफॉर्म पर भी तारीफ ही बटोरी। 

ऑडियंस को हॉरर, कॉमेडी, रोमांस सहित कई तरह के कंटेंट देखने को मिले। इस हफ्ते भी कुछ ऐसे ही शो और फिल्में रिलीज होंगी। इस हप्ते ओटीटी पर रिलीज होने वाली फिल्मों और शो की लिस्ट सामने आ चुकी है, जो ऑडियंस के भरपूर मनोरंजन का वादा करती है।

नो वे आउट: द राउल्ट

यह कोरियन ड्रामा सीरीज है। इसकी कहानी एक पुलिस ऑफिसर के इर्दगिर्द घूमती है, जिसे 13 साल बाद जेल से निकले खूनी को प्रोटेक्ट करने की जिम्मेदारी दी गई है। कहानी में ट्विस्ट तब आता है, जब 20 मिलियन की बाउंटी का खुलासा होता है।

कहां देखें- डिज्नी प्लस हॉटस्टार

रिलीज डेट- 31 जुलाई

यह भी पढ़ें: Shivangi Joshi को पॉपुलर वेब सीरीज में स्टार किड ने किया था रिप्लेस, फैंस ने लगाया नेपोटिज्म का इल्जाम

ए गुड गर्ल्स गाइड टू मर्डर

इस शो की कहानी एक 17 साल की लड़की पर आधारित है, जो पांच साल पहले अपने हाई स्कूल में हुए मर्डर की तहकीकात में लग जाती है। 'ए गुड गर्ल्स गाइड टू मर्डर' शो इसी नाम से आई हॉली जैकसन की नावेल पर आधारित है।

कहां देखें- नेटफ्लिक्स

रिलीज डेट- 1 अगस्त

बैटमैन: केप्ड क्रूसेडर

जब एक अमीर व्यक्ति ब्रूस वायने को पता चलता है कि उसका परिवार मुसीबत में है, वह उनकी सुरक्षा करने के लिए बैटमैन बन जाता है। परिवार को बचाने की ये मुहिम उस शहर को बचाने में तब्दील हो जाती है, जो अक्सर इसी डर में रहते हैं कि कब क्या हो जाए। मिस्ट्री, एक्शन और ड्रामा लवर्स इस शो को अपनी वॉचलिस्ट में जरूर शामिल करें।

कहां देखें- अमेजन प्राइम वीडियो

रिलीज डेट- 1 अगस्त

ड्यून: पार्ट 2

'ड्यून 2' इस वीक ओटीटी पर रिलीज होने वाली सबसे मजेदार मूवीज में से एक है। 2021 में फिल्म का पहला पार्ट रिलीज किया गया था, जिसकी कहानी को लोगों ने काफी पंसद किया। फ्रैंड हर्बर्ट की इसी नाम से 1965 में आई नावेल पर आधारित ये मूवी सीरीज जानें कब और कहां रिलीज होगी।

कहां देखें- जियो सिनेमा

रिलीज डेट- 1 अगस्त

ब्रिंदा

यह क्राइम थ्रिलर सीरीज है, जिसमें एक पुलिस ऑफिसर के सामने एक ऐसा केस आता है, जिसमें परंपरा के तहत हत्या की जाती है। सच का पता लगने पर हैरान होने वाला ये ऑफिसर लोगों को ऐसा करने से मना करता है। इस माइंडब्लोइंग शो को अपनी वॉचलिस्ट में जरूर शामिल करें।

कहां देखें- सोनी लिव

रिलीज डेट- 2 अगस्त

किंग्डम ऑफ द प्लेनेट ऑफ द एप्स

2017 में रिलीज हुई 'वॉर ऑफ द प्लेनेट्स ऑफ द एप्स' का 'किंग्डम ऑफ द प्लेनेट ऑफ द एप्स' सीक्वल है। हॉलीवुड से आई ये फिल्म नोआ नाम के चिंपैंजी की कहानी है, जो अपने क्लैन को बचाने के लिए एक महिला की मदद लेता है। वह यह कैसे करता है, इसके लिए फिल्म देखनी होगी।

कहां देखें- डिज्नी प्लस हॉटस्टार

रिलीज डेट- 2 अगस्त

मॉडर्न मास्टर्स: एसएस राजामौली

एसएस राजामौली, राघव खन्ना और तन्वी अजिंक्या की डायरेक्टोरियल ये डॉक्यूमेंट्री सीरीज है, जिसमें एसएस राजामौली की लाइफ दिखाई जाएगी। इसमें फिल्ममेकिंग को लेकर उनका पैशन, फिल्मों से अलग उनकी जिंदगी ये सब कवर किया जाएगा।

कहां देखें- नेटफ्लिक्स

रिलीज डेट- 2 अगस्त

यह भी पढ़ें: जियो सिनेमा ने केके मेनन की सीरीज के फर्स्ट लुक पर क्यों लगाया Disclaimer, शर्लक होम्स से है प्रेरित