Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Upcoming OTT Releases: इस हफ्ते लीजिए 'चटनी सांबर' का मजा, ओटीटी पर नरसंहार करने आ रहे 'भैया जी'

सिनेमाघरों में कई ऐसी फिल्में हैं जिन्होंने रिलीज के वक्त धमाल मचा दिया था। अब वही कंटेंट ओटीटी पर आने वाला है। इसके अलावा कुछ मूवीज ऐसी हैं जो डायरेक्टली ओटीटी पर ही दस्तक देंगी। अगर आप सिनेमा में फिल्में देखने से ज्यादा ओटीटी के कंटेंट या ओटीटी पर शोज को देखना पसंद करते हैं तो इस हफ्ते आपके लिए ढेर सारा मनोरंजक कंटेंट रिलीज के लिए तैयार है।

By Karishma Lalwani Edited By: Karishma Lalwani Updated: Sun, 21 Jul 2024 05:31 PM (IST)
Hero Image
ओटीटी पर रिलीज होने वाली फिल्में और शो। फोटो- इंस्टाग्राम

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। ओटीटी पर देखने के लिए हर वीक कुछ ना कुछ मजेदार और धमाकेदार रिलीज होता है। इस महीने की शुरुआत में 'मिर्जापुर 3' ने दस्तक दी थी। इस शो को लेकर लोगों में गजब का क्रेज देखने को मिला। इसके बाद सोमवार से अगले रविवार तक की लिस्ट में कई और बेहतरीन शो रिलीज हुए।

इस वीक भी आप ओटीटी पर ड्रामा, कॉमेडी और हर तरह के कंटेंट का मजा लेना चाहते हैं, तो चलिये जानते हैं कि इस वीक कौन से शोज और फिल्में रिलीज हो रही हैं। 

क्लिओ: सीजन 2 (Kleo Season 2)

ओटीटी पर इस वीक रिलीज होने वाला ये शो सीक्रेट डॉक्युमेंट्स की खोज में निकले ईस्ट जर्मन स्पाई, क्लिओ की कहानी है। ये डॉक्युमेंट्स रेड सूटकेस में हैं, जिसकी तलाश के लिए ये जासूस एड़ी से चोटी का जोर लगाती नजर आएगी। जिन पेपर्स की तलाश की जानी है, वह जर्मनी और यूरोप के रीऑर्गनाइजेशन में महत्वपूर्ण भूमिका निभाते नजर आएंगे।

रिलीज डेट- 25 जुलाई

कहां देखें- नेटफ्लिक्स

द डेकामेरन (The Decameron)

यह अपकमिंग ब्लैक कॉमेडी सीरीज है, जिसकी कहानी 14वीं सेंचुरी में आई 'द डेकामेरन बाय जियोवानी बोकाकियो' से ली गई है। यह पीरियड शो होगा, जिसमें 1348 के एरा की स्टोरी दिखाई जाएगी, जब लोगों की अचानक मौत हो रही थी। ओटीटी पर रिलीज होने वाला ये शो डार्क कॉन्सेप्ट पसंद करने वालों की वॉचलिस्ट में शामिल हो सकता है।

रिलीज डेट- 25 जुलाई

कहां देखें- नेटफ्लिक्स

द मिनिस्ट्री ऑफ अनजेंटलमैनली वॉरफेयर

(The Ministry Of Ungentlemanly Warfare)

अगर आप एक्शन और कॉमेडी मूवीज के शौकीन हैं, तो आपको अपनी वॉटलिस्ट में 'द मिनिस्ट्री ऑफ अनजेंटलमैनली वॉरफेयर' को जरूर शामिल करना चाहिए। इसकी कहानी ब्रिटिश वॉर डेवलप्मेंट पर आधारित है, जिसमें यूके के प्राइम मिनिस्टर विंस्टन चर्चिल द्वारा पहला स्पेशल फोर्स ऑर्गनाइजेशन फॉर्म करना दिखाया जाएगा।

रिलीज डेट- 25 जुलाई

कहां देखें- अमेजन प्राइम वीडियो

चटनी सांबर

योगी बाबू की ओटीटी रिलीज 'चटनी सांबर' ड्रामा के साथ-साथ कॉमेडी से भी भरपूर होगी। राधामोहन के प्रोडक्शन में बनी ये सीरीज एक अनाथ फूड वेंडर की कहानी है, जिसका सौतेला भाई जब उसे मिलता है तो उसकी जिंदगी बदल जाती है।

रिलीज डेट - 26 जुलाई

कहां देखें- डिज्नी प्लस हॉटस्टार

View this post on Instagram

A post shared by Disney+ Hotstar Tamil (@disneyplushotstartamil)

ब्लडी इश्क (Bloody Ishq)

'बालिका वधू' फेम अविका गौर (Avika Gor) टेलीविजन के साथ-साथ बॉलीवुड में भी कदम रख चुकी हैं। उनकी डेब्यू मूवी हॉरर जॉनर की थी और अब वह एक बार फिर भूतिया फिल्म 'ब्लडी इश्क' के साथ ओटीटी पर दस्तक देंगी। 

रिलीज डेट- 26 जुलाई

कहां देखें- डिज्नी प्लस हॉटस्टार

भैया जी

मनोज बाजपेयी (Manoj Bajpayee) की जब 100वीं फिल्म 'भैया जी' रिलीज हुई थी, तब एक्टर ने इसके प्रमोशन में जान लगा दी थी। इस फिल्म को बॉक्स ऑफिस पर अच्छा रिस्पांस मिला था। वहीं, अगर आप ये मूवी ओटीटी पर देखना चाहते हैं तो इसके लिए आपको अब लंबा इंतजार नहीं करना पड़ेगा।

रिलीज डेट- 26 जुलाई

कहां देखें- जी 5

विच ब्रिंग्स मी टू यू (Witch Brings Me To You)

इस शो की कहानी इसी नाम से आई स्टव एलमंड और जुलियाना बैगॉट के नॉवेल पर आधारित है, जो दो ऐसे लोगों को दिखाती है, जो एक दोस्त की शादी में मिलते हैं और पहली ही बार में दोनों के बीच कैमिस्ट्री पनपने लगती है।

रिलीज डेट- 26 जुलाई

कहां देखें- जियो सिनेमा

घोस्टबस्टर्स- फ्रोजन एम्पायर

(Ghostbusters: Frozen Empire)

सिनेमाघरों के बाद ये फैंटेसी एडवेंचर फिल्म अब ओटीटी पर आ रही है। पॉल रड, मैकेना ग्रेस, कैरी कून अहम भूमिकाओं में हैं।

रिलीज डेट: 26 जुलाई

प्लेटफॉर्म: नेटफ्लिक्स

एम्बर गर्ल्स सीजन 2 (Amber Girls 2)

रिलायंस एंटरटेनमेंट स्टूडियोज की सीरीज एम्बर गर्ल्स का दूसरा सीजन 26 जुलाई को आ रहा है। इस शो का निर्देशन राजलक्ष्मी रतन सेठ ने किया है। शो में सेलेस्टी बैरागी, हर्ष खुराना और श्रुति पंवार मुख्य भूमिकाओं में हैं। 

रिलीज डेट: 26 जुलाई

प्लेटफॉर्म: अमेजन मिनी-टीवी

यह भी पढ़ें: Aadujeevitham से महाराजा तक, इस वीकेंड OTT पर देखें साउथ की ये धमाकेदार फिल्में