Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Upcoming OTT Releases: इस हफ्ते लौट रहा है कुंग फू पांडा, 'मिर्जापुर' मेकर्स की कॉमेडी फिल्म भी रिलीज के लिए तैयार

पिछले हफ्ते रिलीज हुआ शो मिर्जापुर 3 एक हफ्ते में ओटीटी पर सबसे ज्यादा देखा जाने वाला शो बन गया। क्राइम एक्शन और ड्रामे से भरपूर इस शो की रिलीज का इंतजार हर फैन को था। लेकिन अगर आप मिर्जापुर 3 से कुछ अलग देखना चाहते हैं तो इस वीक सीरियल से लेकर फिल्मों तक कई मजेदार कंटेंट रिलीज हो रहे हैं।

By Karishma Lalwani Edited By: Karishma Lalwani Updated: Sun, 14 Jul 2024 05:29 PM (IST)
Hero Image
ओटीटी पर रिलीज होने वाले शो और फिल्में

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। ओटीटी पर देखने के लिए हर हफ्ते नए कंटेंट रिलीज होते रहते हैं। अगर आप इस बात को लेकर कन्फ्यूज रहते हैं कि इस डिजिटल प्लेटफॉर्म पर क्या देखें और क्या नहीं, तो हम आपके लिए न्यू रिलीज प्रोग्राम्स की लिस्ट लेकर आए हैं। इस हफ्ते कोरियन, हिंदी, अंग्रेजी सहित कई शो रोमांटिक, एक्शन और बाकी जॉनर में भी रिलीज होंगे।

इस वीक रिलीज होने वाले शो में 'कोबरा काई: सीजन 6 पार्ट 1', 'लेडी इन द लेक', 'दिल को तुमसे प्यार हुआ' जैसे कई शो रिलीज होंगे। तो चलिए देखते हैं इस वीक रिलीज होने वाले शो की लिस्ट।

कुंग फू पांडा 4

सभी का चहेता पो (जैक ब्लैक) लौट आया है। फ्रेंचाइजी का पिछला पार्ट 2016 में रिलीज हुआ था और अब 8 साल बाद इसका चौथा पार्ट रिलीज होने के लिए तैयार है। इस बार की सीरीज में ताई लुंग की भी वापसी होगी। इस बार की फिल्म फ्रेंचाइजी में पो का कैरेक्टर उस एडल्ट के रूप में दिखाया जाएगा, जो समझदार हो चुका है और नए ड्रैगन वॉरियर की तलाश में जुट गया है।

रिलीज डेट- 15 जुलाई

कहां देखें- नेटफ्लिक्स

दिल को तुमसे प्यार हुआ

'दिल को तुमसे प्यार हुआ' रोमांटिक ड्रामा सीरीज है। डेस्टिनी की फेवरेट लेकिन लोगों की आंखों में चुभने वाली दीपिका की जिंदगी तब बदल जाती है, जब उसके प्रिंस चार्मिंग की लाइफ में एंट्री होती है। स्टार प्लस पर आने वाला ये शो ओटीटी पर भी शुरू हो रहा है।

रिलीज डेट- 15 जुलाई

कहां देखें- डिज्नी प्लस हॉटस्टार

यह भी पढ़ें: Upcoming OTT Releases: इस हफ्ते ओटीटी पर जबरदस्त होगा एंटरटेनमेंट, 'पिल', 'ककुड़ा' सहित रिलीज होंगे ये शो-फिल्में

द ग्रीन ग्लव गैंग- सीजन 2

ये शो तीन पार्टनर्स की कहानी है, जो चोरी करते हैं। पुलिस से बचने के लिए तीनों खुद को एक नर्सिंग होम में छुपा लेते हैं। ये तीनों वहीं से चोरी के अपने प्लान को अंजाम देना शुरू कर देते हैं। एक्शन लवर्स इस शो को अपनी वॉचलिस्ट में शामिल कर सकते हैं।

रिलीज डेट- 17 जुलाई

कहां देखें- नेटफ्लिक्स

मास्टर ऑफ द हाउस

यह कोरियन ड्रामा शो है, जिसमें एक डायमंड टायकून व्यक्ति को अपनी नौकरानी से प्यार हो जाता है। वह उसके प्रति अपनी वफादारी साबित करने के लिए उससे शादी कर लेता है। कहानी में मोड़ तक आता है, जब कुछ ही दिनों में डायमंड टायकून की मौत हो जाती है।

रिलीज डेट- 18 जुलाई

कहां देखें- नेटफ्लिक्स

त्रिभुवन मिश्रा सीए टॉपर

मानव कौल और तिलोत्तमा शोम स्टारर 'त्रिभुवन मिश्रा सीए टॉपर' एक अकाउंटेंट की कहानी है। वह अपनी सिंपल लाइफ जी रहा होता है, लेकिन ज्यादा पैसा कमाने के लालच में वह देह व्यापार करने लगता है। इस फिल्म को मिर्जापुर सीरीज के मेकर्स ने बनाया है।

रिलीज डेट- 18 जुलाई

कहां देखें- नेटफ्लिक्स

नागेंद्रन का हनीमून

यह डार्क ह्यूमर कॉमेडी मलयालम फिल्म है। नागेंद्रन का सपना है कि वह गल्फ देशों में घूमे। आलसी होने के कारण वह मेहनत से पैसा न कमा कर अमीर घर की लड़की से शादी और उससे दहेज लेने का प्लान बनाता है। आगे क्या होता है, इसके आपको फिल्म देखनी होगी।

रिलीज डेट- 19 जुलाई

कहां देखें- डिज्नी प्लस हॉटस्टार

स्वीट होम: सीजन 3

'स्वीट होम' पॉपुलर कोरियन शो है। इसकी कहानी साधारण से दिखने वाले छा ह्यून सू के इर्दगिर्द घूमती है। वह लोगों की जान बचाने के लिए मॉन्स्टर्स से लड़ता है। उसी समय उसे अपनी शक्ति का एहसास होता है।

रिलीज डेट- 19 जुलाई

कहां देखें - नेटफ्लिक्स

यह भी पढ़ें: Top Biopics: अक्षय कुमार की सरफिरा पसंद आई तो देख डालिए OTT पर मौजूद ये बायोपिक, मिलेगा भरपूर मनोरंजन