Move to Jagran APP

Upcoming OTT Releases: 'रौतू का राज' सुलझाने आएंगे नवाजुद्दीन सिद्दीकी, 'शर्मा जी की बेटी' भी दिखाएगी जलवा

ओटीटी पर हर बार की तरह इस बार भी ढेर सारे मजेदार कंटेंट रिलीज होने के लिए तैयार हैं। इस वीक में मिस्ट्री से लेकर कॉमेडी और सस्पेंस से भरे शो तक दस्तक देंगे। अपकमिंग ओटीटी रिलीज में दिव्या दत्ता की फिल्म के अलावा कुछ इंग्लिश मूवीज भी रिलीज होंगी जिनका फैंस को लंबे समय से इंतजार रहा है ।

By Karishma Lalwani Edited By: Karishma Lalwani Published: Sun, 23 Jun 2024 05:39 PM (IST)Updated: Sun, 23 Jun 2024 05:39 PM (IST)
अपकमिंग ओटीटी रिलीज ड्रॉइंग क्लोजर, शर्मा जी की बेटी

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Upcoming OTT Releases: पिछले हफ्ते ओटीटी पर कई मजेदार और धमाकेदार कंटेंट रिलीज हुए। अगर आप लास्ट वीक रिलीज हुए कंटेंट के अलावा और भी कुछ नया देखना चाहते हैं, तो इस हफ्ते कई भाषाओं में और भी शो और फिल्में रिलीज के लिए तैयार है। 

ओटीटी पर इस वीक रिलीज होने वाले कंटेंट में कुछ शो नए सीजन के साथ हाजिर होंगे, तो कुछ बिल्कुल फ्रेश स्टोरी के साथ दस्तक देंगे। 24 जून से 30 जून तक रिलीज होने वाले शो के नाम कुछ इस तरह हैं।

'आई एम सेलिन ड्योन'

यह साइंस फिक्शन शो है। इस शो में प्रकृति के साथ इंसान का क्या रिश्ता है, इस पर फोकस किया जाएगा। यह 90 मिनट की दो पार्ट्स में आने वाली डॉक्यूमेंट्री होगी, जो हिंदी और तमिल भाषा में रिलीज की जाएगी। 

रिलीज डेट- 25 जून

कहां देखें- अमेजन प्राइम वीडियो

कॉलिट्ज एंड कॉलिट्ज

'कॉलिट्ज एंड कॉलिट्ज' रियलिटी शो की तरह एक सीरिज है। इस शो में जुड़वा भाई - टॉम और विल की लाइफ के अलग-अलग अंश दिखाए जाएंगे। लॉस एंजलिस और जर्मनी में उनकी लाइफ से जुड़ी चीजों को दिखाया जाएगा।

रिलीज डेट- 25 जून

कहां देखें- नेटफ्लिक्स

वर्स्ट रूममेट एवर: 2

'वर्स्ट रूममेट एवर' पहले सक्सेसफुल सीजन के बाद दूसरे सीजन के साथ इस वीक लौट रहा है। यह शो अनजान लोगों के साथ रूम शेयर करने को लेकर एक चेतावनी भरी कहानी है। यह ओटीटी पर आने वाली थ्रिलर स्टोरी है।

रिलीज डेट- 26 जून

कहां देखें- नेटफ्लिक्स

यह भी पढ़ें: Bigg Boss OTT 3: अरमान मलिक पर उठे सवाल, दूसरी बीवी कृतिका को लगी मिर्ची, बिग बॉस का घर बना अखाड़ा

ड्रॉइंग क्लोजर

एओ मोरिटा की इसी नाम से बेस्ट सेलिंग नॉवेल पर आधारित ये शो 17 साल के अकीटो की जिंदगी पर आधारित है। इस लड़के के पास सिर्फ एक ही साल है। जिंदगी से हताश अकीटो को एक ऐसी लड़की से प्यार हो जाता है, जो इस दुनिया में छह महीने और की मेहमान होती है। 

रिलीज डेट- 27 जून

कहां देखें- नेटफ्लिक्स

द बियर: 3

'द बियर' कॉमेडी सीरीज है। शो ऐसे व्यक्ति की कहानी है, जो अपनी सैंडविच शॉप को रेस्त्रां में कन्वर्ट करना चाहता है। 

रिलीज डेट- 27 जून

कहां देखें- डिज्नी प्लस हॉटस्टार

रौतू का राज

'रौतू का राज' नवाजुद्दीन सिद्दीकी (Nawauddin Siddiqui) की मूवी है। इस फिल्म में वह पुलिस ऑफिसर बन एक मर्डर मिस्ट्री को सॉल्व करते देखे जाएंगे। नवाजुद्दीन के फैंस जानें कब और कहां इस फिल्म को देख सकते हैं।

रिलीज डेट- 28 जून

कहां देखें- जी5 ग्लोबल

सिविल वॉर

ये शो ऐसे पत्रकारों की कहानी है, जो दूसरे अमेरिकन सिविल वॉर के दौरान यूएस में आए होते हैं। इन्हें एक टास्क दिया जाता है, जिसे उन्हें इस सिविल वॉर के दौरान ही पूरा करना होता है। 

रिलीज डेट- 28 जून

कहां देखें- अमेजन प्राइम

शर्मा जी की बेटी

ये फिल्म अलग-अलग 'शर्मा' फैमिली से आने वाली तीन महिलाओं की कहानी है। साक्षी तंवर, दिव्या दत्ता (Divya Dutta) और सैयामी खेर ने 'शर्मा जी की बेटी' का रोल किया है। इस मूवी में दिखाया गया है कि कैसे तीनों पर सोसाइटी का प्रेशर है। बड़े शहर में रहने के बावजूद वह अकेलापन महसूस करती हैं।

रिलीज डेट- 28 जून

कहां देखें- अमेजन प्राइम

यह भी पढ़ें: Bigg Boss OTT 3: 'तू तमीज से खड़ा रह...', लवकेश कटारिया पर जमकर बरसे रणवीर शौरी, लिविंग एरिया बना जंग का मैदान


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.