Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Upcoming OTT Release: इस हफ्ते ओटीटी पर होगी 'रब राखा' की शुरुआत, एक बार फिर दिखेगी फुलेरा के Panchayat की कहानी

दुनियाभर के कंटेंट ओटीटी पर स्ट्रीम किए जाते हैं। यहां हर भाषा में फिल्मों और शो रिलीज होते हैं। इस बार विजय वर्मा की आईसी 814 विक्रांत मैसी की सेक्टर 36 सहित कुछ शो रिलीज हुए जिन्होंने दर्शकों पर एक छाप जरूर छोड़ी है। वहीं इस वीक कुछ और धमाकेदार शो और फिल्में दस्तक देने के लिए तैयार हैं ।

By Karishma Lalwani Edited By: Karishma Lalwani Updated: Sun, 15 Sep 2024 05:43 PM (IST)
Hero Image
इस वीक ओटीटी पर आने वाले शो और फिल्में

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। ओटीटी प्लेटफॉर्म्स पर हाल ही में रिलीज हुए कंटेंट में विक्रांत मैसी (Vikrant Massey) की 'सेक्टर 36' और हिंदी मूवी 'बर्लिन' काफी पसंद की जा रही है। यह वेब सीरीज और फिल्म इस वीक ओटीटी पर रिलीज होने वाले बेस्ट कंटेंट में से एक है। वहीं, इस वीक आपको और भी धमाकेदार कंटेंट से भरी कहानीयां देखने और सुनने को मिलेंगी।

बीते दिनों में 'आईसी 814: द कंधार हाईजैक' सीरीज रिलीज हुई, जिस पर कुछ कंट्रोवर्सी हुई, तो कहानी को काफी पसंद भी किया गया। वहीं, अब इस डिजिटल प्लेटफॉर्म पर इस वीक कुछ और धमाकेदार फिल्में और सीरीज अपने दर्शकों का इंतजार कर रही हैं। तो देर किस बात की। इस वीक किस प्लेटफॉर्म पर कौन-कौन से शो और फिल्में रिलीज होने वाली हैं, इसकी लिस्ट हम इस रिपोर्ट में लेकर आ गए हैं।

रब राखा

ओटीटी पर फिल्में तो रिलीज होती ही हैं, इस हफ्ते फनी पंच लाइन और लाइट कॉमेडी से भरपूर शो 'रब राखा' का भी मजा लीजिए। यह पंजाबी मुंडे और बंगाली लड़की की प्रेम कहानी है, जिनके दिल तो मिल गए, लेकिन जब परिवार वालों का मिलन होता है, तो क्या खिचड़ी पकती है, यह देखने लायक होगा। लीड रोल में फहमान खान नजर आएंगे।

रिलीज डेट- 16 सितंबर

कहा देखें- डिज्नी प्लस हॉटस्टार

ए वेरी रॉयल स्कैंडल

'ए वेरी रॉयल स्कैंडल' एमिली मेइतली की कहानी है, जिसने प्रिंस एंड्रयू का इंटरव्यू किया। शो में प्रिंस के जेफ्री एपस्टीन के साथ संबंध का खुलासा और काफी कुछ सस्पेंस से भरा दिखाया जाएगा।

रिलीज डेट- 16 सिंतबर

कहां देखें- अमेजन प्राइम 

वॉट्स नेकस्ट? द फ्यूचर विद बिल गेट्स

बिल गेट्स जैसी किस्मत हर कोई चाहता है। लेकिन हर कोई उनकी तरह बन भी नहीं सकता। आजकल आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस का इस्तेमाल बहुत किया जा रहा है। इस मिनी सीरीज में आपको बिल गेट्स के माध्यम से टेक्नोलॉजी के भविष्य का पता चलेगा।

रिलीज डेट- 18 सितंबर

कहां देखें- नेटफ्लिक्स

अगाथा ऑल अलॉन्ग

9 एपिसोड की यह अमेरिकन वेब सीरीज अगाथा हार्कनेस की कहानी है, जो अपनी पावर को वापस पाने और पहले से भी ज्यादा शक्तिशाली बनने के लिए चुड़ैलों का कवन बनाती है।

रिलीज डेट- 19 सितंबर

कहां देखें- डिज्नी प्लस हॉटस्टार

थलेवट्टम पालम

ओटीटी की पॉपुलर वेब सीरीज 'पंचायत' अब तमिल में भी अवेलेबल है। हिंदी में सचिव का रोल जितेंद्र कुमार ने प्ले किया था। वहीं, तमिल में यह भूमिका अभिषेक कुमार निभाते नजर आएंगे।

रिलीज डेट- 20 सितंबर

कहां देखें- अमेजम प्राइम

लाल सलाम

रजनीकांत स्टारर 'लाल सलाम' राजनीतिक मतभेद को दिखाती फिल्म है। एक गांव में दो क्रिकेट खिलाड़ी, थिरु और शम्सुद्दीन, धार्मिक मतभेदों के कारण खुशी से रहते हैं। लेकिन स्थानीय राजनेता चुनावों में फायदा उठाने के लिए सांप्रदायिक दंगे भड़काने की योजना बनाते हैं।

रिलीज डेट- 20 सितंबर

कहां देखें- सन एनएक्सटी

तंगलान

चियान विक्रम की फिल्म इस साल 15 अगस्त को ही रिलीज हुई थी। फिल्म को बॉक्स ऑफिस पर एवरेज रिस्पांस मिला। अगर चियान विक्रम के फैन हैं और इस मूवी को देखना चाहते हैं, तो इस वीक ओटीटी पर देख सकते हैं।

रिलीज डेट- 20 सितंबर

कहां देखें- नेटफ्लिक्स

यह भी पढ़ें: OTT Horror Movies: 'हनुमान चालीसा' पास रखकर देखें इंडिया की 5 सीक्रेट हॉरर फिल्म, ओटीटी पर यहां हैं मौजूद