Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Upcoming OTT Releases: मनोरंजन का डोज नहीं होगा कम, 'शेखर होम' सहित इस हफ्ते लग रहा फैंटसी शो का 'जैकपॉट'

मनोरंजन की विस्तार भरी दुनिया में हाल ही में फिर आई हसीन दिलरुबा और ग्यारह ग्यारह जैसी फिल्में रिलीज हुईं। इन फिल्मों को देखने से अगर मन नहीं भरा तो 11 अगस्त से ओटीटी पर रिलीज होने वाले धमाकेदार शो और फिल्मों को अपनी वॉचलिस्ट में शामिल करिए। हिंदी कोरियन आदि शो और मूवीज इस वीक रिलीज हो रही हैं जिसकी लिस्ट हम आपके लिए लेकर आए हैं।

By Karishma Lalwani Edited By: Karishma Lalwani Updated: Sun, 11 Aug 2024 05:43 PM (IST)
Hero Image
ओटीटी पर रिलीज होने वाले शो लव नेकस्ट डोर, शेखर होम, द यूनियन

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। इस महीने थिएटर्स में 'स्त्री 2' फिल्म दस्तक दे रही है। जहां सिनेमाई दुनिया में इस फिल्म का जादू लोगों के सिर चढ़कर बोल रहा है। वहीं, ओटीटी वर्ल्ड में भी कुछ धमाकेदार कंटेंट रिलीज के लिए तैयार हैं। 

अगर आप एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री की खबरों में दिलचस्पी रखते हैं, तो हम आपको बता दें कि अगस्त में ढेर सारी साई-फाई, कॉमेडी और एक्शन से भरपूर स्टोरीज ओटीटी प्लेटफॉर्म पर भी रिलीज होंगी। इनमें कुछ डॉक्यूमेंट्री और मिस्ट्री स्टोरीज भी शामिल हैं। इसके अलावा रोमांस का तड़का भी आपको कई शो में भरपूर मिलने वाला है। पिछले हफ्ते 'फिर आई हसीन दिलरुबा' जैसी फिल्म ओटीटी की मोस्ट अवेटेड कंटेंट थी। इस वीक भी कई धमाकेदार फिल्में और शो शुरू हो रहे हैं।

द टायरेंट

यह कोरियाई ड्रामा शो है, जिसमें ह्यूमन एबिलिटीज में सुधार लाने के लिए प्रयास किए जाते हैं। लेकिन, जब यूएस इंटेलिजेंस को इस बारे में पता लगता है, तो चीजें बिगड़ जाती हैं। ड्रामे से भरी इस सीरीज को आपको अपनी वॉचलिस्ट में जरूर शामिल करना चाहिए।

प्लेटफॉर्म- डिज्नी प्लस हॉटस्टार

कहां देखें- 14 अगस्त

यह भी पढ़ें: David Dhawan ने OTT फिल्मों पर कसा तंज, बोले - थिएटर आओ और औकात दिखाओ

वर्स्ट एक्स लवर

यह प्यार की डार्क साइड को दिखाने वाली डॉक्यूमेंट्री है। इसमें दिखाया जाएगा कि ब्रेकअप और उस ब्रेकअप से उबरने के लिए कौन किस हद को पार करता है, ये दिखाया जाएगा।  

प्लेटफॉर्म- नेटफ्लिक्स

रिलीज डेट- 14 अगस्त

शेखर होम

अगर आप इंडियन मिस्ट्री शो देखने के शौकीन हैं, तो रणवीर शौरी (Ranveer Shorey) की 'शेखर होम' देख डालिए। ये 1900 के जमाने को दिखाती हुई बंगाल के दो अजनबी लोगों की कहानी है, जो एक साथ रहने लगते हैं। वह अपने रीजन के बारे में ज्यादा से ज्यादा जानने के लिए उससे जुड़ी मिस्ट्री सॉल्व करने लग जाते हैं।

प्लेटफॉर्म- जियो सिनेमा

रिलीज डेट- 14 अगस्त

जैकपॉट

'जैकपॉट' वह शो है, जिसमें विनर बनने के लिए विनर को ही मौत के घाट उतारने का रूल है। इसमें दिखाया गया है कि अगर आप ग्रैंड लौटरी जीतना चाहते हैं, तो सूर्यास्त होने से पहले विनर को मारना होगा। अगर ऐसा कर लिया, तो आप मल्टी बिलियन डॉलर प्राइज जीत सकते हैं।  

प्लेटफॉर्म - प्राइम वीडियो

रिलीज डेट- 15 अगस्त

द यूनियन

यह शो एक कंस्ट्रक्शन वर्कर की कहानी है। जब उसकी लाइफ में एक्स गर्लफ्रेंड वापस आती है, तो उसके कई परेशानियां और मकसद भी आती हैं, जिन्हें सॉल्व करने के लिए वह उसे हायर करती है।

प्लेटफॉर्म - नेटफ्लिक्स 

रिलीज डेट- 16 अगस्त

लव नेकस्ट डोर

'लव नेकस्ट डोर' की कहानी दो अलग-अलग व्यक्तित्व के लोगों की लव स्टोरी है। एक महिला जो अपनी जिंदगी में परेशान है, उसकी मुलाकात एक दिन पुराने दोस्त से होती है। उसका वह दोस्त सक्सेसफुल आर्किटेक्ट है। सालों बाद होने वाली ये पुरानी मुलाकात धीरे-धीरे प्यार में बदल जाती है।

प्लेटफॉर्म - नेटफ्लिक्स 

रिलीज डेट- 17 अगस्त

यह भी पढ़ें: Movies On OTT: एंटरटेन से भरपूर होगा वीकेंड, 'फिर आई हसीन दिलरुबा' से लेकर 'घुड़चड़ी' तक देख डालें ये फिल्में