Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Upcoming OTT Releases: आतंक मचाने इस हफ्ते आ रहा है सौरेन, LOTR सहित ये फिल्में और सीरीज होंगी रिलीज

हाल ही में हॉरर-कॉमेडी फिल्म मुंज्या डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज हुई। बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाने के बाद मूवी ओटीटी पर भी जलवा दिखाने आ चुकी है। वहीं अगर आप मुंज्या से कुछ देखना चाहते हैं तो इस हफ्ते ओटीटी पर एक से बढ़कर एक फिल्में और वेब सीरीज देख सकते हैं जिसकी लिस्ट हम आपके लिए लेकर आए हैं।

By Karishma Lalwani Edited By: Karishma Lalwani Updated: Sun, 25 Aug 2024 06:36 PM (IST)
Hero Image
अपकमिंग ओटीटी रिलीज - आईसी 814- द कंधर हाईजैक, लॉर्ड ऑफ रिंग्स 2, मुर्शीद

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म्स पर फिल्में, टीवी शो या वेब सीरीज देखने की ढेर सारी च्वाइस होती है। अलग-अलग भाषाओं में आपके पसंदीदा सितारों के प्रोजेक्ट रिलीज होते हैं। हाल ही में इस साल की ब्लॉकबस्टर मूवी 'कल्कि 2898 एडी' हिंदी में नेटफ्लिक्स पर रिलीज हुई। इसके अलावा कुछ अन्य धमाकेदार कंटेंट से भरे प्रोजेक्ट इस हफ्ते ओटीटी पर दस्तक देने वाले हैं, जिन्हें आप अपनी वॉचलिस्ट में शामिल कर सकते हैं।

ओनली मर्डर्स इन द बिल्डिंग सीजन 4

'ओनली मर्डर्स इन द बिल्डिंग 4' तीन दोस्तों की कहानी है, जो क्राइम पॉडकास्ट शुरू करते हैं। तीनों क्राइम खोजने की शुरुआत अपनी बिल्डिंग से करते हैं।

कहां देखें- डिज्नी प्लस हॉटस्टार

रिलीज डेट- 27 अगस्त 

आईसी 814- द कंधर हाईजैक

1999 में हुई हाईजैकिंग की सबसे बड़ी घटना को अभिनव सिन्हा ओटीटी पर दिखाने के लिए तैयार हैं। विजय वर्मा, पंकज कपूर और नसीरु्द्दीन शाह मोस्ट अवेटेड सीरीज है।

कहां देखें- नेटफ्लिक्स

रिलीज डेट- 29 अगस्त

गॉडजिला एक्स कॉन्ग द न्यू अंपायर

'गॉडजिला एक्स कॉन्ग द न्यू अंपायर' अमेरिकी मॉन्स्टर फिल्म है। हॉलीवुड से आई ये मूवी गॉजिल और कॉन्ग की मानवता के खिलाफ आपसी लड़ाई को दिखाती है।

कहां देखें- जियो सिनेमा

रिलीज डेट- 29 अगस्त

द रिंग्स ऑफ पावर सीजन 2

ओटीटी पर रिलीज होने वाली सीरीज में 'द लॉर्ड ऑफ रिंग्स: रिंग्स ऑफ पावर' का दूसरा सीजन भी शामिल है, जिसकी रिलीज का फैंस को लंबे समय से इंतजार है। एक्शन से भरपूर 'रिंग्स ऑफ पावर 2' में एक बार फिर विलेन सौरोन का आतंक देखने को मिलेगा।

कहां देखें- प्राइम वीडियो

रिलीज डेट- 29 अगस्त

बडी

यह अल्लू सिरीश की सीरीज है। इसकी कहानी एयर ट्रैफिक कंट्रोल ऑफिसर पल्लवी की है, जिसका एक्सीडेंट हो जाता है और उसकी आत्मा टेडी बियर में घुस जाती है। आगे क्या होता है, ये जानने के लिए आपको शो देखना होगी।

कहां देखें- नेटफ्लिक्स

रिलीज डेट- 30 अगस्त

मुर्शीद

केके मेनन, तनुज वीरवानी और जाकिर हुसैन स्टारर 'मुर्शीद' उस व्यक्ति की कहानी है, जो कभी डॉन हुआ करता था। वह सब कुछ छोड़ चुका होता है, लेकिन उसका दुश्मन उसके बेटे को गैंग वॉर में फंसा देता है, तो वह वापस से क्राइम की दुनिया में लौटता है।

कहां देखें- जी 5

रिलीज डेट- 30 अगस्त

यह भी पढ़ें: