Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Upcoming OTT Releases This Week: इस हफ्ते ओटीटी पर आने वाली हैं यह फिल्में और वेब सीरीज, देखें पूरी लिस्ट

Upcoming OTT Releases This Week इस हफ्ते सिनेमाघरों में जहां केजीएफ चैप्टर 2 की गूंज होगी तो ओटीटी प्लेटफॉर्म्स पर भी कई दिलचस्प फिल्मों और सीरीज आ रही हैं। इनमें अक्षय कुमार औक कृति सेनन की बच्चन पांडेय भी है।

By Manoj VashisthEdited By: Updated: Mon, 11 Apr 2022 05:36 PM (IST)
Hero Image
Upcoming OTT Web Series Films This Week. Photo- Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। इस हफ्ते सिनेमाघरों में केजीएफ चैप्टर 2 रिलीज होने वाली है। इस फिल्म को लेकर काफी हाइप है। वहीं, ओटीटी प्लेटफॉर्म्स पर भी इस हफ्ते बेहतरीन फिल्में और सीरीज आ रही हैं। इनमें एक्शन, कॉमेडी, रोमांस और ड्रामा की भरपूर डोज दी जाएगी। दक्षिण भारतीय भाषाओं की धमक इस हफ्ते ओटीटी पर भी महसूस होगी। चलिए, आपको विस्तार से बताते हैं कि कहां क्या आ रहा है।

14 अप्रैल को सोनी लिव पर कन्नड़ सिनेमा की फिल्म जेम्स आ रही है। चेतन कुमार ने इसे निर्देशित किया है। यह स्वर्गीय कन्नड़ स्टार पुनीत राजकुमार की आखिरी फिल्म है। फिल्म में प्रिया आनंद फीमेल लीड रोल में हैं। जेम्स कन्नड़ के अलावा तेलुगु, तमिल, मलयालम और हिंदी में भी स्ट्रीम की जाएगी। 

15 अप्रैल को अक्षय कुमार की बच्चन पांडेय प्राइम वीडियो पर रिलीज हो रही है। बच्चन पांडेय 18 मार्च को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी और चार हफ्तों की विंडो का पालन करने के बाद ओटीटी प्लेटफॉर्म पर उतारी जा रही है। इस फिल्म में कृति सेनन, जैकलीन फर्नांडिज, अरशद वारसी ने मुख्य किरदार निभाये हैं। 

View this post on Instagram

A post shared by MX Player (@mxplayer)

14 अप्रैल को एमएक्स प्लेयर पर दहनम सीरीज आ रही है, जिसका निर्माण राम गोपाल वर्मा ने किया है। मूल रूप से यह तेलुगु भाषा में बना शो है, जिसे तमिल और हिंदी में भी डब करके रिलीज किया जा रहा है। दहनम एक्शन-थ्रिलर सीरीज है, जिसकी कहानी एक बेटे द्वारा अपने पिता की हत्या के बदले पर आधारित है। सीरीज में कुल साल एपिसोड्स हैं और इसका निर्देशव अगस्त्य मंजू ने किया है, जबकि ईशा कोप्पिकर, अभिषेक दुहन, नैना गांगुली, अश्वकांत शर्मा, पार्वती अरुण, सायाजी शिंदे, आशीष चौधरी और प्रदीप रावत अहम भूमिकाओं में दिखेंगे। ईशा कोप्पिकर पुलिस अफसर के किरदार में नजर आएंगी।

15 अप्रैल

View this post on Instagram

A post shared by Netflix India (@netflix_in)

नेटफ्लिक्स पर माई वेब सीरीज रिलीज होगी। यह क्राइम थ्रिलर सीरीज है, जिसमें साक्षी तंवर लीड रोल में हैं।  साक्षी एक ऐसी मां के किरदार में दिखेंगी, जो अपनी बेटी के कातिलों की तलाश कर रही है। इस क्रम में उसे धमकियां मिलती हैं, मगर वो अपना मिशन नहीं छोड़ती। सीरीज में वामिका गब्बी बेटी के रोल में हैं, जबकि राइमा सेन भी एक अहम किरदार में दिखेंगी।

डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर चर्चित अंग्रजी फिल्म डेथ ऑन द नाइल आ रही है। यह फिल्म इसी साल सिनेमाघरों में आ चुकी है और अब ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज की जा रही है। फिल्म का निर्देशन केनेथ ब्रैनघ ने किया है। डेथ ऑन द नाइल में गैल गैडट, टॉम बेटमैन, रसेल ब्रांड, डॉन फ्रेंच, रोज लेस्ली, सोफी ओकोनेडो, जेनिफर सॉन्डर्स और लेटिटिया राइट जैसे कलाकारों के साथ बॉलीवुड एक्टर अली फजल भी अहम किरदार में दिखेंगे। 

लाइंसगेट प्ले पर 15 अप्रैल को होर्समैन आ रही है। जोनस आकरलुंड निर्देशित यह यह साइकोलॉजिकल थ्रिलर फिल्म है। एक जासूस आइडैन ब्रेसलिन की कहानी है, जो पत्नी की मौत के बाद अपने बेटों से दूर हो गया है। एक सीरियल किलर की तलाश करते-करते उसे अपने और संदेहास्पदों के बीच एक लिंक मिलता है, जिनका संबंध एपोकैलिप्स के चार घुड़सवारों- युद्ध, अकाल, जीत और मौत से है। 

15 को ही लाइंसगेट प्ले पर ग्रीनलैंड रिलीज हो रही है, जिसमें जेरार्ड बटलर और मोरेना बैकरेन मुख्य भूमिकाओं में हैं। रिक रोमन वॉ निर्देशित फिल्म एक धूमकेतु के धरती से टकराने और उससे बचने की जद्दोजहद पर आधारित है।