Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Upcoming Web Series In April: धमाकेदार होगा अप्रैल का महीना, दिव्यांका की 'अदृश्यम' समेत ये सीरीज होंगी रिलीज

छोटे पर्दे की एक्ट्रेस दिव्यांका त्रिपाठी अब वेब सीरीज में भी अपना बेहतरीन अभिनय दिखाने के लिए तैयार हैं। उनकी सीरीज अदृश्यम इसी महीने में रिलीज होने के लिए तैयार है। इसके अलावा लूट सीजन 2 ये मेरी फैमिली सीजन 3 और हार्टब्रेक हाई सीजन 2 समेत कई धमाकेदार वेब सीरीज आने वाली हैं। चलिए देखते हैं इन बेस्ट सीरीज की लिस्ट।

By Rajshree Verma Edited By: Rajshree Verma Updated: Sat, 30 Mar 2024 11:18 PM (IST)
Hero Image
अप्रैल में आने वाली सीरीज (Photo Credit: Instagram)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। आने वाला अप्रैल का महीना वेब सीरीज लवर्स के लिए बेहद खास होने वाला है। अप्रैल में एक या दो नहीं, बल्कि कई धमाकेदार सीरीज दर्शकों का दिल जीतने आ रही हैं। इसमें लूट सीजन 2 से लेकर दिव्यांका त्रिपाठी की अदृश्यम तक शामिल है। चलिए देखते हैं अप्रैल में आने वाली सीरीज की लिस्ट।

टुगेदर ट्रेब्ले विनर्स

इस सीरीज को 2 अप्रैल से इंग्लिश भाषा में नेटफ्लिक्स पर देखा जा सकता है। इसमें पेप गार्डियोला, एर्लिंग हालैंड समेत कई सितारे दिखाई देने वाले हैं।

यह भी पढ़ें: Upcoming OTT Movies in April: कुछ नई, कुछ पुरानी... अप्रैल में ओटीटी पर धमाल माचने आ रहीं ये 13 फिल्में

लूट सीजन 2

लूट सीजन 2 शानदार अंदाज में बुधवार 3 अप्रैल 2024 को एप्पल टीवी पर लौट रहा है। इस सीरीज में माया रूडोल्फ, एडम स्कॉट और जोएल किम बूस्टर समेत कई स्टार कलाकार दिखाई देने वाले हैं।

ये मेरी फैमिली सीजन 3

'ये मेरी फैमिली सीजन 3' आने वाली 4 अप्रैल को प्राइम वीडियो पर रिलीज होने वाला है। इसमें जूही परमार, राजेश कुमार, हेतल और अंगद समेत कई स्टार्स दिखाई देने वाले हैं। इस सीरीज को मंदार कुरुंदकर ने डायरेक्ट किया है।

पैरासाइट द ग्रे

साइ-फाइ फैंटेसी कोरियन सीरीज 5 अप्रैल को नेटफ्लिक्स पर आ रही है।

ब्लड फ्री

साइ-फाइ फैंटेसी कोरियन सीरीज डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर 9 अप्रैल को रिलीज होगी।

द हाइजैकिंग ऑफ फ्लाइट 601

स्पेनिश शो 10 अप्रैल को नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम किया जाएगा।

अनलॉक ए जेल एक्सपेरिमेंट

यह सीरीज 10 अप्रैल को नेटफ्लिक्स पर रिलीज होने वाली है।

एज द क्रो फाइल्स- सीजन 2

टर्किश ड्रामा शो 11 अप्रैल से नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम किया जा रहा है। बिरसे अकाले और मिरे डेनर स्टारर यह सीरिज का फैंस भी इंतजार कर रहे हैं।

अदृयश्म

छोटे पर्दे की एक्ट्रेस दिव्यांका त्रिपाठी की वेब सीरीज 'अदृयश्म' सोनी लिव पर 11 अप्रैल को रिलीज होने के लिए तैयार है। इस सीरीज में 65 एपिसोड होने वाले हैं। दिव्यांका के साथ इसमें बिग बॉस के कंटेस्टेंट रह चुके एजाज खान भी दिखाई देने वाले हैं। बता दें कि वेब शो अदृयश्म का निर्देशन सचिन पांडे ने किया है।

हार्टब्रेक हाई सीजन 2

आयशा मैडन स्टारर हार्टब्रेक हाई हन्ना कैरोल चैपमैन द्वारा नेटफ्लिक्स के लिए बनाई गई ऑस्ट्रेलियाई कॉमेडी ड्रामा टेलीविजन सीरीज है। इसका दूसरा सीजन 11 अप्रैल को आएगा।

फालआउट

प्राइम वीडियो पर साइ-फाइ फैंटेसी शो 12 अप्रैल से स्ट्रीम हो रहा है। एक ऐसी दुनिया में अमीरों और गरीबों की कहानी, जिसमें पाने के लिए लगभग कुछ भी नहीं बचा है।

हाइटाउन सीजन 3

लायंस गेट प्ले पर 12 अप्रैल से हाइटाउन का तीसरा सीजन आ रहा है। केप कॉड पर नशीली दवाओं के व्यापार के बीच, एक शव बहकर किनारे पर आ जाता है और उसकी खोज एक असम्मानजनक राष्ट्रीय समुद्री मत्स्य सेवा अधिकारी, जैकी क्विनोन्स द्वारा की जाती है, जो हत्या को सुलझाने में मदद करने के लिए दृढ़ संकल्पित है

द सिम्पेथाइजर

जिओ सिनेमा पर द सिम्पेथाइजर शो 14 अप्रैल से आएगा। इसमें रॉबर्ट डाउनी जूनियर भी एक अहम किरदार में दिखेंगे।

सी यू इन अनॉदर लाइफ

डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर 17 अप्रैल से स्पेनिश शो शुरू होगा। यह सीरीज मैनुअल जाबोइस की पुस्तक 'नोस वेमोस एन एस्टा विडा ओ एन ला ओत्रा से अनुकूलित है।

द टूरिस्ट सीजन 2

लायंसगेट प्ले पर मिस्ट्री ड्रामा शो का दूसरा सीजन 19 अप्रैल को आ रहा है। इसमें जेमी डोर्नन और डेनिएल मैकडोनाल्ड समेत कई स्टार दिखाई देने वाले हैं।

द बिग डोर प्राइज सीजन 2

क्रिस ओ'डॉड स्टारर यह सीरीज एप्पल टीवी पर 24 अप्रैल को आने वाली है। फैंस भी इस सीरीज का इंतजार कर रहे हैं।

द वील

डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर 30 अप्रैल से ड्रामा शो शुरू किया जा रहा है। एलिज़ाबेथ मॉस और युम्ना मारवान स्टारर इस सीरिज का फैंस लंबे समय से इंतजार कर रहे हैं।

यह भी पढ़ें: Madame Web OTT Release: प्राइम वीडियो पर पहुंची डकोटा जॉनसन की फिल्म मैडम वेब, देखने के लिए ढीली करनी होगी जेब