Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Upcoming OTT Web Series: द मंडलोरियन से लेकर राणा नायडू तक, मार्च में यह वेब सीरीज बढ़ाएंगी एंटरटेनमेंट का डोज

Upcoming OTT Web Series March 2023 ओटीटी की दुनिया में अलग-अलग जॉनर और भाषाओं में कई वेब सीरीज बनाए गए हैं। अगले महीने कुछ नए शो शुरू होंगे तो कुछ का सीक्वल प्रीमियर होगा। आइये जानते हैं कि मेकर्स ऑडियंस के लिए कौन से शो लेकर हाजिर होने वाली है।

By Karishma LalwaniEdited By: Karishma LalwaniUpdated: Mon, 27 Feb 2023 06:27 PM (IST)
Hero Image
Upcoming OTT Web Series of March 2023

नई दिल्ली, जेएनएन। Upcoming OTT Web Series March 2023: रंगों का महीना कहे जाने वाले मार्च की शुरुआत होने वाली है और इसी के साथ शुरू होगा नए ओटीटी वेब सीरीज का सफर भी। मिस्ट्री से भरी कहानी से लेकर रोमांटिक ड्रामा तक, अगले महीने अलग-अलग भाषा में डिजिटल प्लेटफॉर्म पर कई सीरीज शुरू होने वाली है। इसके साथ ही किसी फेसम शो के अगले सीजन को लेकर चलने वाला सस्पेंस भी खत्म होने वाला है। कुल मिलाकर मार्च के महीने में एंटरटेनमेंट का फुल डोज मिलने वाला है।

द मंडलोरियन

डिज्नी प्लस की चर्चित सीरीज में से एक 'द मंडलोरियन' मार्च के पहले दिन से शुरू हो रही है। यह मंडलोरियन फ्रैंचाइजी की तीसरी सीरीज होगी, जिसकी कहानी दीन जरीन और ग्रुगु को दिखाता है। शो की कहानी इस पर आधारित है कि जांगो और बोबा फेट की कहानियों के बाद, स्टार वार्स ब्रह्मांड में एक और योद्धा उभरता है। मंडलोरियन साम्राज्य के पतन के बाद और प्रथम आदेश के उद्भव से पहले स्थापित किया गया है। तीसरा सीजन पूरे ढाई साल बाद ओटीटी की दुनिया में लौट रहा है।

— The Mandalorian (@themandalorian) February 27, 2023

ताज: डिवाइडेड बाय ब्लड

स्टार स्टडेड इस इंडियन ड्रामा सीरीज की शुरुआत 3 मार्च में दिग्गज अभिनेता धर्मेंद्र, नसीरुद्दीन शाह, राहुल बोस, अदिति राव हैदरी, जरीना वहाब, अश्मिन गुलाटी और ताना शाह लीड रोल में हैं। शो की कहानी 16वीं शताब्दी पर आधारित है, जहां तख्त जीतने के लिए सलीम, मुराद और दनियाल नाम के तीन भाइयों में राजनीति देखने को मिलेगी। शो जी 5 पर दिखाया जाएगा।

View this post on Instagram

A post shared by ZEE5 (@zee5)

यू- सीजन 4 पार्ट 2

मर्डर मिस्ट्री को दिखाती नेटफ्लिक्स की सीरीज 'यू' 9 मार्च को रिलीज हो रही है। पिछले सीजन में दिखाया गया था कि जो उस रहस्यमयी स्टॉकर का पता लगाने के लिए जी जान लगा देता है, जो उसे मर्डर के आरोप में फंसाना चाहता है। अगले सीजन में असली किलर का पता लगने के बाद आगे की कहानी दिखाई जाएगी।

राणा नायडू

'राणा नायडू' साउथ एक्टर और'बाहुबली' फेम राणा दग्गुबाती का वेब शो है। यह क्राइम ड्रामा सीरीज है, जिसकी कहानी एक ऐसे शख्स पर आधारित है, जो सेलेब्स की प्रॉब्लम को सॉल्व करता है। लेकिन वह खुद के बारे में कुछ नहीं कर पाता, जब उसके पिता जेल से निकलकर उसकी जिंदगी में वापसी करते हैं।

राणा की समस्याओं का भंडार यहीं से शुरू होता है। यह शो हिंदी और तमिल भाषा में 10 मार्च को नेटफ्लिक्स पर शुरू होगा।

यह भी पढ़ें: Upcoming OTT Movies In March 2023: गुलमोहर, अलोन से ब्लैक एडम तक... मार्च में ओटीटी पर आ रहीं ये फिल्में

यह भी पढ़ें: Priyanka Chahar Choudhary के साथ रोमांटिक हुए अंकित गुप्ता, इस तस्वीर को देख नहीं है फैंस की खुशी का ठिकाना