Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Upcoming OTT Web Series May 2023: 'दहाड़' और 'ताज 2' समेत, मई में ओटीटी पर स्ट्रीम होंगी ये धमाकेदार वेब सीरीज

Upcoming OTT Web Shows May 2023 ओटीटी के प्लेटफॉर्म पर हर महीने कुछ नई वेब सीरीज स्ट्रीम होती रहती हैं। जहां पिछली बार सिटाडेल समेत कुछ धमाकेदार वेब शो का आगाज हुआ था वहीं इस बार भी कई मनोरंजक कंटेंट दस्तक देने को तैयार हैं।

By Karishma LalwaniEdited By: Karishma LalwaniUpdated: Tue, 02 May 2023 10:01 PM (IST)
Hero Image
File Photos of Upcoming Web Show May 2023

नई दिल्ली, जेएनएन। Upcoming OTT Web Shows May 2023: डिजिटल प्लेटफॉर्म ओवर द टॉप (ओटीटी) पर हर बार कुछ नए कंटेंट दर्शकों के मनोरंजन के लिए तैयार रहते हैं। इस प्लेटफॉर्म पर हिंदी, कोरियन, अंग्रेजी सहित कई भाषाओं में वेब सीरीज रिलीज की जाती हैं, जिसे यूजर्स कभी भी देख सकते हैं। मई के महीने में भी ओटीटी स्पेस पर कई धमाकेदार शो दस्तक देने के लिए तैयार हैं। आइये जानते हैं कि 1 तारीख से 31 मई तक कौन से शो आने वाले हैं।

सास बहू और फ्लेमिंगो

आज की जेनरेशन को डिंपल कपाड़िया के अभिनय का टैलेंट एक बार फिर देखने को मिलेगा। 5 मई को डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर 'सास, बहू और फ्लेमिंगो' शो शुरू हो रहा है। शो की कहानी रानी बा नाम की महिला की है, जो हैंडिक्राफ्ट का बिजनेस करने के साथ ही फ्लेमिंगो (ड्रग्स) का भी बिजनेस करती है। शो में राधिका मदान और नसीरुद्दीन शाह ने भी काम किया है।

दहाड़

'दहाड़' वेब सीरीज के साथ सोनाक्षी सिन्हा ओटीटी डेब्यू के लिए तैयार हैं। यह सीरीज 12 मई को अमेजन प्राइम पर शुरू हो रही है। सोनाक्षी सिन्हा इस शो में दबंग पुलिस ऑफिसर में रोल में नजर आएंगी।

View this post on Instagram

A post shared by Sonakshi Sinha (@aslisona)

ताज 2

सत्ता के ललक को दिखाती 'ताज' वेब सीरीज का दूसरा सीजन कुछ ही दिनों में शुरू होने वाला है। यह सीरीज 12 मई को जी5 प्लेयर पर स्ट्रीम होगी। बता दें कि इस सीरीज का पहला भाग ताज -डिवाइडेड बाय ब्लड’के नाम से स्ट्रीम हुआ था।

View this post on Instagram

A post shared by ZEE5 (@zee5)

जो किटी

'जो किटी' 18 मई को नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम होने वाली वेब सीरीज है। यह लव बेस्ड शो है, जिसकी मेन कैरेक्टर किटी है। किटी अपने ब्वॉयफ्रेंड से मिलने कोरिया आती है, लेकिन उसकी जिंदगी में तब उथल पुथल मच जाती है, जब उसे पता लगता है कि उसका ब्वॉयफ्रेंड उसे चीट कर रहा है।

View this post on Instagram

A post shared by Netflix US (@netflix)

फूबर

यह स्पाई एडवेंचर टेलीविजन सीरीज है, जो कि नेटफ्लिक्स पर 25 मई को रिलीज हो रही है। सीरीज निक सैंटोरा ने बनाया है, जिसमें 75 साल के अर्नोल्ड श्वार्ज़नेगर नजर आएंगे।

क्वीन शैरलेट

'क्वीन शैरलेट' नेटफ्लिक्स की फेमस वेब सीरीज 'ब्राइडगर्टन' की स्पिनऑफ स्टोरी है। यह क्वीन शैरलेट और उनकी जिंदगी के इर्दगिर्द घूमती कहानी है, जो कि 4 मई को स्ट्रीम की जाएगी।

नाचो-सीजन 1

यह सीरीज स्पैनिश स्टार 'नाचो लिडल' की जर्नी को दिखाती है, जो स्पेन में अडल्ट फिल्म इंडस्ट्री में काम करता है। यह सीरीज उनके फेम और फिल्म इंडस्ट्री के ड्रामाटिक फैशन को दिखाती है। यह सीरीज लाइन्सगेट प्ले पर स्ट्रीम पर 19 मई को होगी।

द कदर्शियन्स

डिज्नी प्लस हॉटस्टार ने 'द कदर्शियन्स' के तीसरे सीजन की घोषणा अपने प्लेटफॉर्म पर कर दी है। यह पॉपुलर सीरीज 27 मई को शुरू हो रही है, जिसमें कदर्शियन फैमिली की लाइफस्टाइल को दिखाया जाएगा।