Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

New OTT Releases: एनिमल, सैम बहादुर... Republic Day वीकेंड में ओटीटी पर देखें ये नई फिल्में और सीरीज

Upcoming OTT Releases Republic Weekend इस हफ्ते रणबीर कपूर और रश्मिका मंदाना की फिल्म एनिमल ओटीटी पर आ सकती है। इसके अलावा सैम बहादुर 26 जनवरी को ओटीटी पर आ रही है इसकी पुष्टि हो चुकी है। पंचायत का तीसरा सीजन भी ओटीटी प्लेटफॉर्म पर स्ट्रीम किया जा सकता है। रवीना टंडन कर्मा कॉलिंग थ्रिलर सीरीज के साथ ओटीटी पर लौट रही हैं।

By Manoj Vashisth Edited By: Manoj Vashisth Updated: Fri, 26 Jan 2024 09:36 AM (IST)
Hero Image
OTT Movies and web series in republic day weekend. Photo- X

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। OTT Movies Web Series in Republic Day Weekend: गणतंत्र दिवस हर भारतीय के लिए बेहद खास दिन होता है, जिसका जश्न पूरे देश में मनाया जा रहा है।

रिपब्लिक डे शुक्रवार को होने के कारण इस बार लम्बा वीकेंड मिलेगा और इस लम्बे वीकेंड में मनोरंजन के लिए ओटीटी प्लेटफॉर्म्स पर कई नई वेब सीरीज और फिल्में मौजूद हैं। 

26 जनवरी के मौके पर एनिमल और सैम बहादुर ओटीटी पर स्ट्रीम हो चुकी हैं। वहीं, रवीना टंडन की नई थ्रिलर वेब सीरीज के साथ ओटीटी स्पेस में वापसी कर रही हैं। इस हफ्ते रिलीज होने वाली वेब सीरीज और फिल्मों की पूरी लिस्ट।

26 जनवरी को इतनी फिल्में और वेब सीरीज

कर्मा कॉलिंग (Karmma Calling)

अमेरिकन टीवी शो रिवेंज के इस भारतीय रूपांतरण में रवीना टंडन, नम्रता शेठ और वरुण सूद मुख्य भूमिकाओं में नजर आएंगे। यह रिवेंड ड्रामा है, जिसमें रवीना गुजरे जमाने की हीरोइन और एक अल्ट्रा रिच बिजनेसमैन की पत्नी बनी हैं। सीरीज डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर स्ट्रीम हो रही है। 

यह भी पढ़ें: Republic Day 2024- इन फिल्मों में छिपा है देश से प्यार करने का संदेश, OTT पर देखें ये 10 जबरदस्त मूवीज

सैम बहादुर (Sam Bahadur)

विक्की कौशल की फिल्म सिनेमाघरों के बाद शुक्रवार को ओटीटी प्लेटफॉर्म जी5 पर स्ट्रीम हो गई है। यह देश के पहले फील्ड मार्शल सैम मानेकशॉ की बायोपिक है।

एनिमल (Animal)

रणबीर कपूर और रश्मिका मंदाना की ब्लॉकबस्टर और बेहद चर्चित फिल्म एनिमल नेटफ्लिक्स पर आ चुकी है। संदीप रेड्डी वांगा निर्देशित फिल्म अपने विषय को लेकर काफी चर्चा में रही थी। फिल्म में अनिल कपूर और बॉबी देओल भी अहम भूमिकाओं में हैं। ओटीटी रिलीज से पहले फिल्म कानूनी विवाद में भी फंसी थी।

एजेंट (Agent)

सोनी लिव पर 26 जनवरी को एजेंट रिलीज हो गई है। यह तेलुगु थ्रिलर फिल्म है, जो हिंदी में भी स्ट्रीम की गई है।

एक्सपैट्स (Expats)

प्राइम वीडियो पर यह अंग्रेजी ड्रामा सीरीज हिंदी में भी स्ट्रीम की गई है। शो में निकोल किडमैन, जी-यंग यू, जैक ह्यूसटन और सरायू ब्लू अहम भूमिकाओं में हैं।

यह भी पढ़ें: Raisinghani vs Raisinghani: वकील बन सच के लिए लड़ेंगी जेनिफर, करण देंगे कड़ी टक्कर, कोर्ट ड्रामा का टीजर OUT

बैडलैंड हंटर्स (Badland Hunters)

यह साउथ कोरियन डिस्टोपियन थ्रिलर फिल्म है, जो नेटफ्लिक्स पर आ चुकी है।

पंचायत सीजन 3 (Panchayat 3)

बहुप्रतीक्षित सीरीज पंचायत के तीसरे सीजन के प्राइम वीडियो पर आने की खबरें थीं। हालांकि, इसकी आधिकारिक जानकारी नहीं दी गई। 

नेरू (Neru)

यह मलयालम कोर्टरूम ड्रामा है, जिसे जीतू जोसेफ ने निर्देशित किया है। इस फिल्म में मोहनलाल लीड रोल में हैं। यह डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर हिंदी में भी स्ट्रीम हो रही है। 

यह भी पढ़ें: Divyanka Tripathi की सीरीज Adrishyam का प्रोमो हुआ जारी, इस OTT प्लेटफॉर्म पर एक्शन में दिखेंगी एक्ट्रेस

ग्रिसेल्डा (Griselda)

नेटफ्लिक्स पर क्राइम बायोपिक सीरीज ग्रिसेल्डा आ गई है। इस अंग्रेजी सीरीज की कहानी ड्रग डीलर ग्रिसेल्डा ब्लैंको के जीवन पर आधारित है।

हस्लर्स (Hustlers)

अमेजन मिनी टीवी पर हस्लर्स जुगाड़ का खेल सीरीज आ गई है। इसकी कहानी 2010 के दौर में एक स्टार्ट-अप की पृष्ठभूमि में दिखाई गई है, जब मुंबई में स्टार्ट-अप का बूम आया हुआ था। यह मिडिल क्लास संजय की कहानी है। यह सच्ची घटनाओं के प्रेरित कहानी है। विशाल वशिष्ठ, महर्षि दवे, अनुराग अरोड़ा, समीर कोचर और अंजल बरोट अहम भूमिकाओं में हैं।