Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Upcoming South OTT Releases: सैंधव से कैप्टन मिलर तक, फरवरी में ओटीटी पर होगी इन तमिल-तेलुगु फिल्मों की दस्तक

Upcoming Tamil Telugu OTT Releases जनवरी में रिलीज होने वाली कई साउथ फिल्में फरवरी में ओटीटी पर आ सकती हैं। इनमें कुछ की स्ट्रीमिंग डेट पक्की हो चुकी है। वेंकटेश की तेलुगु फिल्म सैंधव की ओटीटी रिलीज कन्फर्म हो गई है। जिन फिल्मों का दर्शकों को इंतजार है उनमें कैप्टर मिलर गुंटूर कारम आयलान मेरी क्रिसमस शामिल हैं जो फरवरी में ओटीटी पर आ सकती हैं।

By Manoj Vashisth Edited By: Manoj Vashisth Updated: Wed, 31 Jan 2024 01:25 PM (IST)
Hero Image
ओटीटी पर फरवरी में आएंगी ये साउथ फिल्में। फोटो- इंस्टाग्राम

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Upcoming Tamil Telugu Movies on OTT in February: ओटीटी प्लेटफॉर्म्स पर साउथ की फिल्में काफी लोकप्रिय रहती हैं। तमिल और तेलुगु भाषाओं की फिल्मों का ओटीटी पर आने का इंतजार हिंदी दर्शक भी करते हैं। आम तौर पर सिनेमाघरों में रिलीज के चार से आठ हफ्ते में ये फिल्में ओटीटी पर आ जाती हैं।

जनवरी में रिलीज हुईं कौन-कौन सी साउथ फिल्में इस फरवरी में नेटफ्लिक्स, प्राइम वीडियो, डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर आ सकती हैं, इसकी पूरी लिस्ट।

कैवा (Kaiva)

कन्नड़ फिल्म 2 फरवरी को प्राइम वीडियो पर आ रही है। 

पिंडम (Pindam)

तेलुगु फिल्म पिंडम 2 फरवरी को प्राइम वीडियो पर स्ट्रीम हो रही है। 

कैप्टन मिलर

धनुष की तमिल फिल्म कैप्टन मिलर फरवरी में ओटीटी प्लेटफॉर्म पर आ सकती है। 

यह भी पढे़ं: New OTT Releases: सिकंदर से 'सैंधव' तक, इस हफ्ते ओटीटी पर आ रहीं ये फिल्में और वेब सीरीज, पढ़ें पूरी लिस्ट

सैंधव (Saindhav)

वेंकटेश स्टारर फिल्म तेलुगु और तमिल में प्राइम वीडियो पर 3 फरवरी से आ रही है। बुधवार को प्लेटफॉर्म ने इसकी पुष्टि कर दी। इस फिल्म में नवाजुद्दीन सिद्दीकी भी एक अहम भूमिका में नजर आने वाले हैं। हालांकि, हिंदी में अभी आने में टाइम है।

जोरुगा हशरूगा (Jorugaa Husharugaa)

तेलुगु फिल्म 9 फरवरी को प्राइम वीडियो पर आ रही है। 

आयलान (Ayalaan)

तमिल फिल्म आयलान सन नेक्स्ट पर 9 फरवरी को स्ट्रीम हो रही है। यह साइ फाइ थ्रिलर फिल्म है, जिसकी कहानी एक इंसान और एलियन की दोस्ती के इर्द-गिर्द घूमती है। फिल्म में शिवकार्तिकेयन, रकुल प्रीत सिंह, शरद केलकर और ईशा कोप्पिकर प्रमुख किरदारों में हैं।

गुंटूर कारम (Guntur Kaaram)

महेश बाबू की तेलुगु फिल्म गुंटूर कारम 9 फरवरी को तमिल, मलयालम और कन्नड़ में नेटफ्लिक्स पर रिलीज हो सकती है। हालांकि, प्लेटफॉर्म ने अभी इसकी आधिकारिक घोषणा नहीं की है। त्रिविक्रम श्रीनिवास निर्देशित फिल्म में श्रीलीला, मीनाक्षी चौधरी, राम्या कृष्णन, जयराम और प्रकाश राज भी प्रमुख किरदारों में हैं। 

सबा नायगान (Saba Nayagan)

यह तमिल फिल्म डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर 14 फरवरी को आ रही है। यह रोमांटिक कॉमेडी फिल्म है। अशोक सेलवन, कार्तिक मुरलीधरन, चांदनी चौधरी और मेघा आकाश प्रमुख किरदारों में हैं।

ना सामी रंगा (Na Saami Ranga)

नागार्जुन की तेलुगु फिल्म 15 फरवरी को डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर स्ट्रीम हो रही है। यह पीरियड ड्रामा फिल्म है। यह विजय बिन्नी का डायरेक्टोरियल डेब्यू है। फिल्म में नागार्जुन के साथ अल्लारी नरेशन, राज तरुण और आशिका रंगनाथ प्रमुख किरदारों में नजर आएंगे।

क्षेत्रपति

कन्नड़ फिल्म 16 फरवरी को प्राइम वीडियो पर स्ट्रीम होगी।

मिशन चैप्टर 1 (Mission Chapter 1)

ए एल विजय निर्देशित तमिल एक्शन फिल्म मिशन चैप्टर वन 12 जनवरी को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी। यह फिल्म भी फरवरी में ओटीटी पर आ सकती है। फिल्म में अरुण विजय, एमी जैक्सन और निमिषा सजयन ने प्रमुख किरदार निभाये हैं।

यह भी पढ़ें: भूमि पेडनेकर की 'भक्षक' समेत फरवरी में OTT पर रिलीज होंगी इतनी फिल्में, डराने आएगी नन तो बचाने आएंगे सुपरहीरो

मेरी क्रिसमस

श्रीराम राघवन की थ्रिलर फिल्म मेरी क्रिसमस फरवरी में ओटीटी पर आ सकती है। यह फिल्म तमिल और हिंदी में साथ-साथ बनाई गई थी। फिल्म में विजय सेतुपति और कटरीना कैफ लीड रोल्स में हैं। यह फिल्म 12 जनवरी को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी।

अथर्व

तेलुगु फिल्म 25 जनवरी को प्राइम वीडियो पर स्ट्रीम होने जा रही है।