Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Sherni Trailer: जानें- कल कितने बजे आएगा विद्या बालन की फ़िल्म शेरनी का ट्रेलर, आज देखिए नया पोस्टर

हिंदी सिनेमा में समय-समय पर ऐसी फ़िल्में बनती रही हैं जिनमें इंसानों और जानवरों के बीच रिलेशनशिप पर बात होती है। राणा दग्गूबटी की फ़िल्म हाथी मेरे साथी में हाथियों और इंसानों के बीच घर और अस्तित्व की लड़ाई को दिखाया गया था।

By Manoj VashisthEdited By: Updated: Tue, 01 Jun 2021 07:58 PM (IST)
Hero Image
Vidya Balan on Poster of Sherni. Photo- Twitter

नई दिल्ली, जेएनएन। अमेज़न प्राइम वीडियो की बहुचर्चित वेब सीरीज़ द फैमिली मैन सीज़न 2 के शोर-शराबे के बीच विद्या बालन की फ़िल्म शेरनी भी ख़बरों में है। शकुंतला देवी के बाद विद्या बालन अब शेरनी में नज़र आएंगी। विद्या की यह फ़िल्म अमेज़न प्राइम वीडियो पर इसी महीने रिलीज़ हो रही है। फ़िल्म का ट्रेलर बुधवार को रिलीज़ किया जाएगा। प्लेटफॉर्म ने इसकी सूचना देते हुए शेरनी का नया पोस्टर शेयर किया है। 

इस पोस्टर पर एक जानवर के पंजे के निशान के बीच विद्या बालन को दिखाया गया है। साथ ही बताया गया है कि ट्रेलर कल 12 बजे आएगा। शेरनी 11 जून को रिलीज़ हो रही है। शेरनी का निर्देशन अमित मासुरकर ने किया है, जो इससे पहले न्यूटन जैसी फ़िल्म बना चुके हैं। शेरनी में विद्या के साथ शरद सक्सेना, मुकुल चड्ढा, विजय राज, इला अरुण, ब्रजेंद्र काला और नीरज काबी जैसे बेहतरीन कलाकार प्रमुख किरदार निभाते हुए नज़र आएंगे।

विद्या फ़िल्म में एक वन्य अधिकारी के किरदार में हैं। शेरनी की शूटिंग इंसान और जानवरों के बीच अस्तित्व के संघर्ष पर आधारित है। इसकी शूटिंग मध्य प्रदेश के जंगलों में हुई है।

Meet the #SherniOnPrime, June 2021. @vidya_balan #AmitMasurkar #BhushanKumar @vikramix @ShikhaaSharma03 @AasthaTiku @Abundantia_Ent @TSeries pic.twitter.com/UMlLGBp84w— amazon prime video IN (@PrimeVideoIN) June 1, 2021

पिछले साल मार्च में लॉकडाउन लग जाने की वजह से शूटिंग स्थगित कर दी गयी थी, जो अक्टूबर में लॉकडाउन खुलने के बाद फिर शुरू हुई थी। अमेज़न प्राइम पर विद्या की यह दूसरी फ़िल्म है। इससे पहले पिछले साल शकुंतला देवी अमेज़न पर रिलीज़ हुई थी, जो लॉकडाउन की वजह से सिनेमाघरों के बजाय सीधे ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज़ हुई थी। 

हिंदी सिनेमा में समय-समय पर ऐसी फ़िल्में बनती रही हैं, जिनमें इंसानों और जानवरों के बीच रिलेशनशिप पर बात होती है। राणा दग्गूबटी की फ़िल्म हाथी मेरे साथी में हाथियों और इंसानों के बीच घर और अस्तित्व की लड़ाई को दिखाया गया था। 

प्राइम पर इससे पहले 4 जून को द फैमिली मैन 2 रिलीज़ हो रही है। अमेज़न प्राइम की यह बहुप्रतीक्षित सीरीज़ है। मनोज बाजपेयी और शारिब हाशमी सीरीज़ में मुख्य किरदार निभा रहे हैं। वहीं, दूसरे सीज़न में तेलुगु फ़िल्मों की जानी-मानी अभिनेत्री सामंथा अक्कीनेनी मुख्य विलेन के रोल में हैं।  

यह भी पढ़ें: Upcoming Web Series & Films: द फैमिली मैन 2, शेरनी, सनफ्लॉवर... जून में आ रही हैं ये पॉवरफुल फ़िल्में और वेब सीरीज़