Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Maharaja OTT Release: बॉक्स ऑफिस पर तगड़ी कमाई के बाद ओटीटी पर भी धमाल मचाएगी 'महाराजा', नोट कर लें रिलीज की तारीख

साउथ सिनेमा के स्टार एक्टर विजय सेतुपति (Vijay Sethupati) अपनी परफॉर्मेंस के लिए जाने जाते हैं। उनकी एक्टिंग अक्सर लोगों के बीच चर्चा का विषय बनी रहती है। विजय सेतुपति ने तमाम हिट फिल्में दी हैं जिसमें महाराजा भी शामिल है। बॉक्स ऑफिस पर धाकड़ कमाई करने के बाद ये फिल्म अब ओटीटी पर दस्तक देगी जिसकी डेट सामने आ चुकी है।

By Karishma Lalwani Edited By: Karishma Lalwani Updated: Wed, 10 Jul 2024 01:47 PM (IST)
Hero Image
विजय सेतुपति की फिल्म 'महाराजा' ओटीटी पर भी होगी रिलीज

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Maharaja OTT Release: फिल्म 'जवान' में शाह रुख खान (Shah Rukh Khan) के साथ दो-दो हाथ करने वाले विजय सेतुपति साउथ सिनेमा के बड़े एक्टर माने जाते हैं। उनकी अधिकतर फिल्मों को बॉक्स ऑफिस पर अच्छा रिस्पांस मिला है। 'विक्रम वेधा', 'थालापति 64' जैसी मूवीज का हिस्सा रह चुके विजय सेतुपति की फिल्म 'महाराजा' ने बॉक्स ऑफिस पर धांसू कमाई की। अब फिल्म ओटीटी पर भी राज करने के लिए तैयार है।

ओटीटी पर आएगी 'महाराजा'

'महाराजा' विजय सेतुपति (Vijay Sethupati) की 50वीं फिल्म है। मूवी ने सिनेमाघरों में धमाल मचा दिया। बेहतरीन कमाई और कमाल की एक्टिंग के चलते ये फिल्म सुर्खियों में छाई हुई है। 'कल्कि 2898 एडी' की रिलीज के बावजूद 'महाराजा' का तूफान टिकट विंडो पर जारी रहा, जिस कारण फिल्म ने दुनियाभर में 100 करोड़ से ज्यादा की कमाई कर डाली। 'महाराजा' ने 14 जून को थिएटर्स में एंट्री ली थी और अब फिल्म ओटीटी पर आने के लिए पूरी तरह से तैयार है। 

यह भी पढ़ें: Action Movies On Netflix: 'एक्शन ऑन फायर', नेटफ्लिक्स पर मौजूद हैं मारधाड़ से भरपूर ये टॉप-10 मूवीज

जानें कब और कहां रिलीज होगी फिल्म

महाराजा फिल्म को नेटफ्लिक्स पर रिलीज किया जाएगा। जिन्होंने ये मूवी नहीं देखी है और देखने के इच्छुक हैं या वह जो विजय सेतुपति के फैंस हैं, वह इस मूवी को शुक्रवार 12 जुलाई से देख सकते हैं। फिल्म तमिल, तेलुगू, मलयालम, कन्नड़ और हिंदी भाषा में रिलीज होगी। 

नेटफ्लिक्स ने इस मूवी की अनाउंसमेंट करने के साथ ही कैप्शन में लिखा, 'जब उसकी लक्ष्मी चुरा ली जाती है, तब कुछ राज भी हैं, जो बाहर आते हैं। चीजों को ठीक करने के लिए महाराजा किस हद तक जाएंगे?' महाराजा फिल्म की रिलीज के लिए फैंस ने एक्साइटमेंट दिखाई है।

यह भी पढ़ें: Upcoming OTT Releases: फार्मा कंपनी की पोल खोलने आ रहे हैं रितेश देशमुख, ओटीटी पर दस्तक देंगे ये शो-फिल्में भी