Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

OTT Release Vikram Vedha: ऋतिक- सैफ की 'विक्रम वेधा' की ओटीटी पर एंट्री, जानें कब और कहां होगी स्ट्रीम

Vikram Vedha OTT Release ऋतिक रोशन और सैफ अली खान की फिल्म विक्रम वेधा के ओटीटी रिलीज का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। अब फिल्म के मेकर्स ने ओटीटी रिलीज डेट और प्लेटफॉर्म का एलान कर दिया है।

By Vaishali ChandraEdited By: Vaishali ChandraUpdated: Wed, 10 May 2023 02:31 PM (IST)
Hero Image
Hrithik Roshan, Saif Ali Starrer Vikram Vedha OTT Release, Jio Cinema

नई दिल्ली, जेएनएन। Vikram Vedha OTT Release: ऋतिक रोशन और सैफ अली खान की एक्शन थ्रिलर फिल्म विक्रम वेधा ओटीटी पर स्ट्रीम होने जा रही है। फिल्म बीते साल थिएटर्स में रिलीज हुई थी और बॉक्स ऑफिस पर ठीक-ठाक कमाई की थी।

इस दिन होगी स्ट्रीम

विक्रम वेधा के ओटीटी रिलीज का इंतजार कर रहे फैंस को जियो सिनेमा ने खुशखबरी दी है। फिल्म की रिलीज की जानकारी देते हुए ओटीटी प्लेटफॉर्म ने ऑफिशियल सोशल मीडिया पेज पर अपडेट शेयर की है। फिल्म 12 मई को स्ट्रीम होगी और बिना सब्सक्रिप्शन विक्रम वेधा को देखा जा सकता है यानी जियो सिनेमा पर फिल्म फ्री में उपलब्ध होगी।

वर्ल्ड डिजीटल प्रीमियर

विक्रम वेधा का ट्रेलर शेयर करते हुए जियो सिनेमा ने कैप्शन में लिखा, "IPL में टीम्स की जंग के बीच…अब देखो विक्रम वेधा की जंग।" इसके साथ स्ट्रीम डेट के बारे में बताते हुए आगे लिखा, "शुक्रवार 12 मई को जियो सिनेमा पर विक्रम वेधा का वर्ल्ड डिजीटल प्रीमियर देखिए।"

View this post on Instagram

A post shared by Jio Studios (@officialjiostudios)

फिल्म की दमदार स्टार कास्ट

विक्रम वेधा में ऋतिक रोशन और सैफ अली खान के साथ राधिका आप्टे भी अहम किरदार में हैं। फिल्म को गायत्री और पुष्कर जोड़ी ने डायरेक्ट किया है। फिल्म 30 सितंबर 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज किया गया था। बता दें कि विक्रम वेधा इसी नाम की तमिल फिल्म का हिंदी रीमेक है। ओरिजिनल फिल्म को भी गायत्री और पुष्कर ने डायरेक्ट किया था, जिसमें आर माधवन और विजय सेतुपति लीड रोल में थे।

फिल्म की कहानी

विक्रम वेधा की कहानी की बात करें तो फिल्म ऋतिक रोशन (वेधा) और सैफ अली खान (विक्रम) के इर्द-गिर्द घूमती है। विक्रम एक ईमानदार पुलिस ऑफिसर है, लेकिन उसकी टीम कर्पट है। वहीं, वेधा एक जाना-माना क्रिमिनल है। दोनों के बीच प्रोफेशनल दुश्मनी तब पर्सनल हो जाती है जब, विक्रम की टीम के हाथों वेधा के छोटे भाई का एनकाउंटर हो जाता है।

एक्शन और सस्पेंस से भरपूर

गुस्से में बौखलाया वेधा हाथ धोकर विक्रम के पीछे पड़ जाता है, लेकिन सीधा हमला करने की बजाय वो विक्रम के साथ दिमाग से खेलता है और उसे पूरी तरह उलझा देता है। फिल्म एक्शन के साथ-साथ दिलचस्प सस्पेंस लेकर आती है।