Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Vikrant Massey की नई फिल्म Sector 36 का हुआ एलान, फिर ओटीटी पर तहलका मचाएंगे एक्टर

विक्रांत मैसी इन दिनों अपनी फिल्म फिर आई हसीन दिलरुबा को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं। इसके साथ ही अब उनकी मूवी सेक्टर 36 का नया पोस्टर भी जारी कर दिया गया है। इस फिल्म का निर्देशन आदित्य निंबालकर ने किया है। एक्टर की यह मूवी भी ओटीटी पर ही दस्तक देने वाली है जिसे लेकर फैंस अब काफी खुश हो गए हैं।

By Rajshree Verma Edited By: Rajshree Verma Updated: Mon, 12 Aug 2024 01:22 PM (IST)
Hero Image
विक्रांत मैसी स्टारर सेक्टर 36 (Photo Credit: Instagram)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। बॉलीवुड अभिनेता विक्रांत मैसी इन दिनों तापसी पन्नू और सनी कौशल स्टारर फिल्म 'फिर आई हसीन दिलरुबा' में नजर आए हैं। उनकी इस फिल्म को मिला-जुला रिस्पॉन्स मिल रहा है। यह मूवी ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर 9 अगस्त को रिलीज हुई है। इसी बीच अब विक्रांत की एक और मूवी का एलान हो गया है।

अभिनेता की यह मूवी भी ओटीटी पर ही दस्तक देने वाली है, जिसका नाम सेक्टर 36 है। अब मेकर्स ने एक पोस्टर शेयर करते हुए इसकी रिलीज डेट से पर्दा उठा दिया है। चलिए जानते हैं कि ये मूवी कब और कहां दस्तक देने वाली है।

यह भी पढ़ें: Review: फिर क्यों आई हसीन दिलरुबा? फिल्म देखने से पहले फौरन पढ़ लें रिव्यू

'सेक्टर 36' फिल्म का हुआ एलान

बता दें कि विक्रांत की फिल्म 'सेक्टर 36' भी सिनेमाघरों की जगह ओटीटी पर ही दस्तक देने वाली है। हाल ही में मेकर्स ने इसका पोस्टर शेयर किया है, जिसमें विक्रांत का एक अलग ही अवतार देखने को मिल रहा है। इस फिल्म को 'स्त्री', 'बदलापुर' जैसी फिल्मों को बना चुके मैडॉक फिल्म्स लेकर आ रहे हैं।

वहीं, मूवी का निर्देशन आदित्य निंबालकर ने किया है। यह फिल्म ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर ही 13 सितंबर को दस्तक देने वाली है। फिल्म का पोस्ट शेयर करते हुए इसके कैप्शन में लिखा गया है कि अस्पष्टीकृत गायबियां, एक घातक पीछा और काला सच। अविश्वसनीय विक्रांत मैसी और दीपक डोबरियाल इस खौफनाक क्राइम-थ्रिलर में अभिनय करते हैं, जो सच्ची घटनाओं से प्रेरित है।

फैंस ने दिया ऐसा रिएक्शन

विक्रांत की इस फिल्म पर उनके फैंस भी रिएक्ट करते हुए नजर आ रहे हैं। एक यूजर ने लिखा कि वाओ, इसका इंतजार है। वहीं, दूसरे ने लिखा कि यह साल की बेस्ट फिल्म होगी।

बता दें कि विक्रांत मैसी और दीपक डोबरियाल की अलग-अलग भूमिकाओं वाली 'सेक्टर 36' में सत्ता, अपराध और सामाजिक असमानता के विषयों को दिखाया गया है। यह आदित्य निंबालकर की बतौर निर्देशक पहली फिल्म होने वाली है।

यह भी पढ़ें: मिर्गी से जूझ रहे लड़के को Vikrant Massey ने मार दिया था घूंसा, बाद में उसकी हालत देख सकपका गए थे एक्टर