Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Charlie Chopra & The Mystery of Solang Valley: वामिका ने रोल से उठाया पर्दा, कहा- डिटेक्टिव से ली थी ट्रेनिंग

Charlie Chopra The Mystery of Solang Valley सोनी लिव पर जल्द ही स्ट्रीम होने जा रहा चार्ली चोपड़ा एंड द मिस्ट्री ऑफ सोलांग वैली एक मल्टी स्टारर सीरीज है जिसमें वामिका गब्बी लारा दत्ता नसीरुद्दीन शाह नीना गुप्ता और रत्ना पाठक जैसे सितारे नजर आएंगे। हाल ही में वामिका और नीना गुप्ता ने अपने रोल से पर्दा उठा है।

By Rinki TiwariEdited By: Rinki TiwariUpdated: Sat, 16 Sep 2023 12:58 AM (IST)
Hero Image
Wamiqa Gabbi ने चार्ली चोपड़ा में अपने रोल से उठाया पर्दा। Photo-Instagram

 नई दिल्ली, जेएनएन। Charlie Chopra & The Mystery of Solang Valley: विशाल भारद्वाज द्वारा निर्देशित मच अवेटेड सीरीज 'चार्ली चोपड़ा एंड द मिस्ट्री ऑफ सोलांग वैली' ओटीटी स्पेस में छा जाने के लिए तैयार है। जब से सीरीज का ट्रेलर रिलीज हुआ, लोग इसे देखने के लिए बेकरार हैं। अब वामिका गब्बी और नीना गुप्ता ने सीरीज के बारे में बात की है।

पंजाबी फिल्म इंडस्ट्री की मशहूर अभिनेत्री वामिका गब्बी (Wamiqa Gabbi) 'चार्ली चोपड़ा एंड द मिस्ट्री ऑफ सोलांग वैली' (Charlie Chopra & The Mystery of Solang Valley) में अहम किरदार निभाती हुई दिखाई देंगी।

यह भी पढ़ें- Varun Dhawan की फिल्म के साथ खत्म हुआ Wamiqa Gabbi का इंतजार, बोलीं- 'मैं खुश और रोमांचित हूं'

वामिका गब्बी का सीरीज में क्या होगा रोल?

वामिका गब्बी ने एएनआई से बातचीत में बताया है कि वह 'चार्ली चोपड़ा एंड द मिस्ट्री ऑफ सोलांग वैली' में वह क्या भूमिका निभाएंगी और इसके लिए उन्होंने कैसे तैयारी की। एक्ट्रेस ने कहा- 

मैं चार्ली चोपड़ा का किरदार निभा रही हूं, जो चंडीगढ़ में रहकर जैम और हनी बनाती है। जब उसे पता चलेगा कि उसका मंगेतर एक मर्डर केस में सस्पेक्ट है तो वह उसे बचाने की कोशिश करेगी। 

चार्ली बनने के लिए डिटेक्टिव से ली ट्रेनिंग?

वामिका गब्बी ने बताया कि उन्हें इस सीरीज में चार्ली का किरदार निभाने के लिए क्या-क्या करना पड़ा। बकौल एक्ट्रेस, 

विशाल सर ने मुझे कॉल किया और मुझसे टाइम मांगा और कहा कि शूट और तैयारी के बीच मैं और किसी चीज पर ध्यान न दूं। मैंने हामी भरी और इस कैरेक्टर की तैयारी में जुट गई। मैं विशाल सर से मिली और स्क्रिप्ट व मेरे कैरेक्टर पर बातचीत की। जूम पर फीमेल डिटेक्टिव से बात की और डिटेक्टिव की मूवीज देखीं। 

जर्नलिस्ट बनने के लिए प्रियांशु ने भी की मशक्कत

विशाल भारद्वाज की अपकमिंग सीरीज में लोकल जर्नलिस्ट का किरदार निभा रहे प्रियांशु पेनयुली ने बताया कि वह इस कैरेक्टर में ढलने के लिए शूट से पहले ही मनाली पहुंच गए थे और उन्होंने लोकल से बात की और वहां की एक्सेंट सीखने की कोशिश की। 

'चार्ली चोपड़ा एंड द मिस्ट्री ऑफ सोलांग वैली' की स्टार कास्ट

सीरीज में नीना गुप्ता एक डॉक्टर और गुलशन ग्रोवर की पत्नी का किरदार निभाती दिखाई देंगी। बाकी स्टार कास्ट की बात करें तो इस सीरीज में कई दिग्गज कलाकार नजर आएंगे। वामिका, नीना और प्रियांशु के अलावा वेब शो में नसीरुद्दीन शाह (Naseeruddin Shah) लारा दत्ता (Lara Dutta), रत्ना पाठक, गुलशन ग्रोवर, पाओली डैम, विवान शाह, इमाद शाह जैसे सितारे दिखाई देंगे।

सीरीज का पहला एपिसोड स्ट्रीम हो चुका है। बाकी के एपिसोड 27 सितंबर से सोनी लिव (Sony Liv) पर स्ट्रीम किए जाएंगे। यह सीरीज अगाथा क्रिस्टी (Agatha Christie) की नोवल 'द सिटाफोर्ड मिस्ट्री' (The Sittaford Mystery) पर आधारित है।

यह भी पढ़ें- Interview: 'जब मैं पैदा हुई थी, तब मेरी बड़ी-बड़ी आंखें देखकर पापा को पता चल गया था कि मैं आर्टिस्ट बनूंगी'- वामिका गब्बी