Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Aadujeevitham से महाराजा तक, इस वीकेंड OTT पर देखें साउथ की ये धमाकेदार फिल्में

महाराजा से लेकर पृथ्वीराज सुकुमारन की आडुजीवितम एक्ट्रेस तमन्ना भाटिया और राशि खन्ना स्टारर फिल्म अरनमनई 4 तक साउथ की कई बेहतरीन फिल्में हैं जिन्हें दर्शकों ने सिनेमाघरों में काफी पसंद किया और इन फिल्मों ने बॉक्स ऑफिस पर तहलका मचा दिया था। अब दर्शक साउथ की कुछ ऐसी ही धमाकेदार फिल्मों को इस वीकेंड ओटीटी पर देख सकते हैं।

By Rajshree Verma Edited By: Rajshree Verma Updated: Thu, 18 Jul 2024 09:08 PM (IST)
Hero Image
ओटीटी पर देखें साउथ की ये फिल्में (Photo Credit: Jagran Graphics)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। बॉलीवुड फिल्मों के साथ-साथ साउथ की भी कई ऐसी फिल्में हैं, जो लोगों को काफी पसंद आई हैं और उन्होंने आते ही बॉक्स ऑफिस पर तहलका मचा दिया था। किसी फिल्म में एक्शन, तो कोई हॉरर कॉमेडी से भरपूर देखने को मिली। पिछले दो से तीन महीनों में रिलीज हुई बहुत सी फिल्में अब ओटीटी प्लेटफॉर्म पर भी दस्तक दे चुकी हैं।

इस लिस्ट में विजय सेतुपति की 'महाराजा' से लेकर पृथ्वीराज सुकुमारन की 'आदुजीविथम' तक शामिल है, जिसे आप इस वीकेंड पर देखकर अपनी छुट्टियों को और भी मजेदार बना सकते हैं। चलिए जानते हैं इन फिल्मों को किस प्लेटफॉर्म पर देखा जा सकता है।

यह भी पढ़ें: Mirzapur 3: मिर्जापुर नहीं, यूपी के इस शहर में है कालीन भैया की आलीशान कोठी, 100 साल से ज्यादा पुराना है इतिहास

आवेशम (Aavesham)

जीतू माधवन के निर्देशन में बनी इस फिल्म में फहाद फासिल और पूजा मोहनराज समेत कई स्टार्स दिखाई दिए थे। अप्रैल में रिलीज हुई इस मूवी को अब हॉटस्टार और प्राइम वीडियो पर देखा जा सकता है। यह मूवी साउथ की बेहतरीन फिल्मों में से एक है।

महाराजा (Maharaja)

निथिलान स्वामीनाथन के निर्देशन में बनी फिल्म 'महाराजा' इस समय काफी चर्चा में बनी हुई है। विजय सेतुपति और अनुराग कश्यप स्टारर इस मूवी को लोगों ने काफी पसंद किया है। अब आप इसे ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर देख सकते हैं।

Photo Credit: X

आडुजीवितम (Aadujeevitham)

मार्च महीने में रिलीज हुई पृथ्वीराज सुकुमारन स्टारर फिल्म 'आडुजीवितम' को लोगों ने काफी पसंद किया था। इस फिल्म में एक्टर का अलग अंदाज देखकर हर कोई दंग रह गया था। अब रिलीज के लगभग चार महीने बाद यह मूवी 19 जुलाई को ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज हो रही है, जिसे आप अपने वीकेंड की लिस्ट में शामिल कर सकते हैं।

Photo Credit: X

मंजुम्मेल बॉयज (Manjummel Boys)

मंजुम्मेल बॉयज मलयालम भाषा की सर्वाइवल थ्रिलर फिल्म है, जिसे चिदंबरम ने लिखा और निर्देशित किया है। इस मूवी ने बॉक्स ऑफिस पर तहलका मचाया था। सोबिन शाहिर, श्रीनाथ भासी और बालू वर्गीज स्टारर इस मूवी को ओटीटी प्लेटफॉर्म डिज्नी हॉटस्टार पर देखा जा सकता है।

गरुड़न (Garudan)

आर एस दुरई सेंथिलकुमार द्वारा निर्देशित और सोरी, एम. शशिकुमार, उन्नी मुकुंदन स्टारर 'गरुड़न' को अमेजन प्राइम वीडियो पर देखा जा सकता है। यह एक्शन थ्रिलर फिल्म है, जो दोस्ती, विश्वासघात और पावर को दिखाती है।

हरा (Haraa)

'हरा' एक आम आदमी की यात्रा को दिखाती है, जो सामाजिक अन्याय और व्यक्तिगत त्रासदी से प्रेरित होकर काम करने के लिए मजबूर होता है। अनुभवी अभिनेता मोहन और राजेंद्रन समेत कई स्टार्स इस फिल्म का हिस्सा हैं। इस मूवी को अहा तमिल और प्राइम वीडियो पर देखा जा सकता है।

हारोम हारा (Harom Hara)

'हारोम हारा' ज्ञानसागर द्वारका के निर्देशन में बनी एक्शन ड्रामा फिल्म है। इस मूवी में सुधीर बाबू और मालविका शर्मा समेत कई स्टार्स मुख्य भूमिका में है। इसे जियो सिनेमा पर देखा जा सकता है।

Photo Credit: Jio Cinema

अरनमनई 4 (Aranmanai)

तमन्ना भाटिया और राशि खन्ना स्टारर फिल्म अरनमनई 4 मई में रिलीज हुई थी और इस मूवी को अब डिज्नी हॉटस्टार पर देखा जा सकता है।

द फैमिली स्टार (The Family Star)

परशुराम के निर्देशन में बनी इस फिल्म में मृणाल ठाकुर और विजय देवरकोंडा लीड रोल में दिखाई दिए हैं। इस मूवी को जियो सिनेमा और प्राइम वीडियो पर देखा जा सकता है।

Photo Credit: Imdb

टर्बो (Turbo)

एक्शन कॉमेडी फिल्म टर्बो में विजय सेतुपति समेत कई स्टार्स दिखाई दिए थे। इस मूवी को ओटीटी प्लेटफॉर्म सोनी लिव पर देखा जा सकता है।

यह भी पढ़ें: Citadel Diana: 'सिटाडेल' के अंडरकवर एजेंट की बढ़ेंगी मुश्किलें, इस दिन ओटीटी पर रिलीज होगा शो का नया चैप्टर