Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Free OTT Platforms: नहीं होंगे आपके पैसे खर्च, इन ओटीटी प्लेटफॉर्म में देखे बिल्कुल फ्री फिल्में और वेब सीरीज

Top Free OTT Platforms मनोरंजन के लिए आज के समय में कई सारे प्लेटफॉर्म शामिल है। इस लिस्ट में ओटीटी प्लेटफॉर्म सबसे आगे है। यहां आप दोस्तों के साथ फैमिली के साथ या फिर अपने पार्टनर के साथ एक से बढ़कर एक मूवी देख सकते हैं और वो भी बिलकुल फ्री में। आइए जानते हैं कौन कौन है वो ओटीटी प्लेटफॉर्म।

By Aditi YadavEdited By: Aditi YadavUpdated: Thu, 22 Jun 2023 07:58 PM (IST)
Hero Image
OTT, Free OTT, Top Free OTT Platforms, Photo Credit Instagarm

 नई दिल्ली, जेएनएन। Top Free OTT Platforms: आज के समय में कोई भी चीज ऐसे ही फ्री में नहीं मिलती। देश में महंगाई आसमान छू रही है। हर छोटी से छोटी चीज के दाम बढ़ रहे है। एक मूवी टिकट भी आज 300 रुपए से कम की नहीं है, जिसके चलते कई लोग सिनेमाघरों में अपनी पसंदीदा फिल्में देखने नहीं जाते हैं।

ऐसे में अगर यह मालूम चले कि मनोरंजन के लिए कुछ ओटीटी प्लेटफॉर्म भी है जहां फ्री में फिल्म और वेब सीरीज का आनंद लिया जा सकता है तो आप क्या करेंगे। एक बार को आप सोच सकते है कि शायद यह कोई मजाक हो, लेकिन हम आपको बता दें कि यह मजाक नहीं है।

सच में ऐसे कुछ ओटीटी प्लेटफॉर्म हैं जहां आप अपने दोस्तों के साथ, फैमिली के साथ या फिर अपने पार्टनर के साथ एक से बढ़कर एक मूवी का बिना एक भी पैसा दिए बिलकुल फ्री में आनंद ले सकते हैं। आइए जानते हैं कौन कौन है वो ओटीटी प्लेटफॉर्म।

एमएक्स प्लेयर

ओटीटी पर मौजूद एमएक्स प्लेयर में आपको ड्रामा, थ्रिलर, रोमांस और कॉमेडी से भरपूर शो फ्री में देखने को मिलेंगे।  यहां आप सब कुछ फ्री में देख सकते हैं।  यहां आपको 12 भाषाओं में कंटेंट देखने को मिलेगा।

जियो सिनेमा

जियो सिनेमा में आप सभी टीवी शो, वेब शोज और फिल्में बिल्कुल फ्री में देख सकते हैं, लेकिन आपके पास जियो की सिम होनी जरूरी है।  यहां आपको कई भाषाओं की फिल्में मिल जाएंगी।

हॉटस्टार

पिछले कुछ समय से हॉस्टार ज्यादातर लोगों का पसंदीदा ओटीटी प्लेटफॉर्म्स बन गया है। यहां भी आप फ्री में वेब सीरीज और नई फिल्में देख सकते हैं। खास बात यह है कि यहां आप वेब शो और फिल्म के साथ क्रिकेट और स्टार चैनल के सभी शोज भी फ्री में देख सकते हैं।

सोनी लिव

जिन लोगों का स्पोर्ट्स पसंद है उनके लिए  सोनी लिव सबसे ज्यादा बेस्ट है। यहां आपको सोनी के सभी चैनलों की स्ट्रीमिंग फ्री में मिलती है। इसके अलावा यहां आपको क्राइम थ्रिलर शोज भी मिलेंगे।

वूट

फ्री में वेब सीरीज, सीरियल और अन्य कंटेंट देखने के शौकीनों के लिए वूट भी इसमे शामिल है।