Move to Jagran APP

Yearender 2022: 'मिर्जापुर 3' 'पंचायत 3' और 'हीरा मंडी' सहित ये हैं साल 2023 की मोस्ट अवेटेड वेब सीरीज

Yearender 2022 साल 2023 में मिर्जापुर 3 द फैमिली मैन 3 और पंचायत 3 जैसी वेब सीरीज आपका मनोरंजन करने के लिए तैयार है। आप भी कुर्सी की पेटी बांध लीजिए और यहां देखिए अगले साल रिलीज होने वाली वेब सीरीज की पूरी लिस्ट...

By Ruchi VajpayeeEdited By: Published: Sat, 17 Dec 2022 02:55 PM (IST)Updated: Sat, 17 Dec 2022 03:11 PM (IST)
Yearender 2022 These are the most awaited web series of the year 2023

नई दिल्ली, जेएनएन। इस साल पंचायत, क्रिमिनल जस्टिस 3, माहरानी 2 जैसे वेब सीरीज ने लोगों को इंटरेस्ट ओटीटी में बनाए रखा। हालांकि कुछ ऐसी सीरीज भी है जिनको लेकर कायस लगाए जा रहे थे कि ये इस साल रिलीज होंगे पर दर्शकों को निराशा ही हाथ लगी। तो आज हम आपको बताने जा रहे हैं ऐसी हिंदी बेव सीरीज के बार में जो साल 2023 में ओटीटी पर दस्तक देने वाली हैं।

द फैमिली मैन 3

मनोज बाजपेयी की मोस्ट अवेटेड वेब सीरीज के तीसरे सीजन की शूटिंग अगले साल से शुरू होने वाली हैं। उम्मीद की जा रही है कि राज और डीके की इस अजिमोशान पेशकश से दर्शक साल 2023 में रूबरू जरूर होंगे। सीजन 2 आखिर में श्रीकांत तिवारी ने हिंट कर दिया कि सीजन 3 कोविड जैसी महामारी को लेकर बनाया गया है।

मिर्जापुर 3

मिर्जापुर सीजन 3 की शूटिंग पूरी हो चुकी है और साल 2023 की शुरुआत में इसने ओटीटी पर दस्तक देने की तैयारी कर ली है। गोलू गुप्ता और गुड्डू भैया से मुन्ना की हत्या का बदला ने के लिए कालीन भैया तड़प रहे हैं। ऐसे में ये देखना दिलचस्प होगा की अब कहानी में आगे क्या होता है।

पाताल लोक सीजन 2

पाताल लोक के नए सीजन को देखने के लिए लोग काफी एक्साइटेड हैं। वो जानना चाहते हैं कि आखिर हाथी राम क्या होता है। खबर है कि साल 2023 में ये वेब सीरीज रलीज होगी। हालांकि इस साल भी लोगों ने इसकी राह देखी।

ये काली-काली आंखें सीजन 2

नेटफ्लिक्स पर आंचल सिंह, ताहिर राज भसीन और श्वेता त्रिपाठी अभिनीत ये काली काली आंखें, प्यार और इसके हद से गुजर जाने की कहानी है। विक्रांत ने अपनी बीवी को किडनैप करा दिया है और अब सीजन 2 में देखना है कि वो नेता की बेटी से कैसे पीछा छुड़ाता है।

पंचायत सीजन 3

पंचायत का सीजन 2 इस साल की रिलीज ओटीटी रिलीज में सबसे पॉपुलर रहा। सचिव जी और रिंकी की लव स्टोरी अभी बस शुरू ही होने वाली है। ऐसे में फकोली बाजार में इनका रोमांस देखने के लिए फैंस बेताब हैं। सीजन 2 में सचिव जी का ट्रान्सफर हो चुका है और गांव की प्रधान नीना गुप्ता इसे किसी भी हाल में रुकवाना चाहती हैं। सीजन 3 के और भी मजेदार होने की उम्मीद की जा रही है।

हीरा मंडी

संजय लीला भंसाली ओटीटी पर हीरा मंडी से डेब्यू कर रहे हैं। नेटफ्लिक्स पर रिलीज होने वाली ये सीरीज उनका ड्रीम प्रोजक्ट है। ये लाहौर की कहानी है जिसमें कोठों और तवायफों की जिंदगी दिखाई जाएगी।

इंडियन पुलिस फोर्स

साल 2023 में आप रोहित शेट्टी की वेब सीरीज देखेंगे इंडियन पुलिस फोर्स' जिसमें सिद्धार्थ मल्होत्री लीड रोल प्ले करते नजर आने वाले हैं। सीरीज में आतंकवाद से लड़ता एक पुलिसवाला दिखाया गया है।

फर्जी

शाहिद कपूर फर्जी से ओटीटी में डेब्यू करने वाले हैं। ये सीरीज साल 2023 में दस्तक देने वाली है। इसे भी राज और डीके की जोड़ी ने डायरेक्ट किया है।  

ये भी पढ़ें

Friday OTT Releases: गोविंदा नाम मेरा, इंडियन प्रिडेटर समेत इस वीकेंड देख सकते हैं ये 14 फिल्में और सीरीज

Bold Movies On OTT: बोल्ड दृश्यों के कारण थिएटर्स में रिलीज नहीं हुई थीं ये फिल्में, अब ओटीटी पर हैं मौजूद


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.