Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Yeh Kaali Kaali Ankhien 2 Teaser: ट्विस्ट एंड टर्न्स लेकर लौट रहा है सीजन 2, इस नए एक्टर की सीरीज में एंट्री

Yeh Kaali Kaali Ankhien 2 Teaser वेब सीरीज ये काली काली आंखें को भला कौन भूल सकता है। ताहिर राज भसीन और आंचल सिंह की सीरीज के पहले सीजन ने दर्शकों का भरपूर मनोरंजन किया। इस बीच ये काली काली आंखें 2 को लेकर बड़ा अपडेट सामने आ गया है और सीरीज के नए सीजन का टीजर पर लॉन्च कर दिया गया है।

By Ashish RajendraEdited By: Ashish RajendraUpdated: Thu, 29 Feb 2024 02:56 PM (IST)
Hero Image
ये काली काली आंखें 2 का टीजर रिलीज (Photo Credit-Instagram)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। ओटीटी प्लेटफॉर्म पर कई ऐसी शानदार सीरीज मौजूद हैं, जिनके पहले सीजन को देखने के बाद फैंस दूसरे सीजन के लिए बेताब रहते हैं। इस मामले में ताहिर राज भसीन स्टारर ये काले काले आंखें 2 का नाम भी शामिल हैं।

इस सीरीज के दूसरे पार्ट को लेकर प्रशसंक काफी एक्सााइटेड हैं। ऐसे में अब उनकी ये उत्सुकता दोगुनी होने वाली है, क्योंकि ये काली काली आंखें के दूसरे सीजन का लेटेस्ट टीजर रिलीज कर दिया गया है। 

ये काली काली आंखें 2 का टीजर लॉन्च

29 फरवरी को ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स एक विशेष तरह का ट्रेंड चला रहा है, जिसके तहत उन्होंने आने वाले समय में रिलीज होने वाले वेब सीरीज के नए-नए सीजन के फर्स्ट लुक की अनाउसमेंट वीडियो को जारी किए जा रहे हैं। इस कड़ी में वेब सीरीज ये काली काली आंखें 2 भी मौजूद है। 

गुरुवार के दिन नेटफ्लिक्स के आधिकारिक यूट्यूब चैनल पर ये काली काली आंखें 2 के लेटेस्ट टीजर को रिलीज किया गया है। इस टीजर में आप देख सकते हैं कि ताहिर राज भसीन और श्वेता त्रिपाठी को नई-नई चुनौतियों का सामना करना पड़ रहा है। इन दोनों की मुसीबतों को और अधिक बढ़ाने के लिए आंचल सिंह भी रोचक रणनीतियां अपनाती दिख रही हैं।

खास बात ये है कि ये काली काली आंखें 2 में बॉलीवुड एक्टर गुरमीत चौधरी की एंट्री होती हुई नजर आई है, जो इस सीरीज में अपने शानदार अभिनय की छाप छोड़गें। कुल मिलाकर कहा जाए तो नेटफ्लिक्स की इस सीरीज का ये टीजर काफी बेहतरीन है, जिसे देखने के बाद फैंस इसकी रिलीज के लिए बेकरार हो गए।

पहले सीजन ने जीता सबका दिल

किस तरह से एक राजनेता की बेटी अपने प्यार को पाने के लिए सारी हदें पार करती है, उसको आपने ये काली काली आंखें के पहले सीजन में बखूबी देखा होगा। ठीक इसी तरह अब नए सीजन में कई ट्विस्ट एंड टर्न्स देखने को मिल सकते हैं। 

ये भी पढ़ें- Dabba Cartel: ड्रग्स स्मलिंग का देशी जुगाड़ Sabana Azmi की 'डब्बा कार्टेल', सामने आया दिलचस्प टीजर