Move to Jagran APP

Taaza Khabar Trailer: भुवन बाम की पहली वेब सीरीज 'ताजा खबर' का ट्रेलर रिलीज, पढ़िए- कब और कहां होगी स्ट्रीम?

Taaza Khabar trailer Out ताजा खबर में श्रिया पिलगांवकर भी मुख्य स्टार कास्ट में शामिल हैं। गिल्टी माइंड्स और ब्रोकन न्यूज के बाद श्रिया इस सीरीज में बिल्कुल अलग रोल निभा रही हैं। सीरीज का निर्देशन हिमांक गौड़ ने किया है।

By Manoj VashisthEdited By: Published: Tue, 13 Dec 2022 02:53 PM (IST)Updated: Tue, 13 Dec 2022 04:10 PM (IST)
YouTuber Bhuvan Bam New Web Series Taaza Khabar Trailer Out. Photo- Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। भुवन बाम ने देश के टॉप यूट्यूबर्स में शामिल होकर अपनी एक अलग पहचान कायम की है। अभी तक अपने चैनल की सीमित रहने वाले भुवन का दायरा अब बढ़ रहा है। भुवन ने ओटीटी की दुनिया की ओर कदम बढ़ा दिया है। कॉमेडी एक्टर की पहली सीरीज ताजा खबर डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर स्ट्रीम हो रही है। सीरीज में मुख्य किरदार निभाने के साथ भुवन ने इसका सह निर्माण भी किया है। 

सीरीज की कहानी वसंत गावड़े की जिंदगी को दिखाती है, जो एक सफाई कर्मचारी है। रोजमर्रा की दिक्कतों से जूझ रहे वसंत को अचानक एहसास होता है कि उसे पास ऐसी शक्ति है, जिससे उसे खबरों का पहले ही पता चल जाता है। इस ताकत के बारे में पता चलने पर उसकी जिंदगी में बड़ा बदलाव आता है। सीरीज में श्रिया पिलगांवकर, महेश मांजरेकर, जेडी चक्रवर्ती, देवेन भोजानी, शिल्पा शुक्ला, प्रथमेश परब और नित्या माथुर अहम किरदारों में दिखेंगे। शो हुसैन और अब्बास दलाल ने लिखा है।

ओटीटी स्पेस में पहला शो 

भुवन ने सीरीज को लेकर कहा- ताजा खबर एक मजेदार सीरीज है, जिसमें एक्शन, ड्रामा और रोमांस है। शो इंसानी ख्वाहिशों और उतार-चढ़ावों को दिखाता है। डिज्नी प्लस हॉटस्टार के साथ मेरा यह पहला शो है। हिमांक गौड़ निर्देशित ताजा खबर 6 जनवरी को डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर स्ट्रीम की जाएगी।

यह भी पढ़ें: Kathmandu Connection Season 2 Teaser- प्लेन हाईजैक और काठमांडू बम ब्लास्ट से जुड़ी है कहानी, दमदार है टीजर

श्रिया सीरीज में यौनकर्मी के रोल में दिखेंगी। अपने किरदार के बारे में उन्होंने कहा कि वो पहली बार ऐसा रोल निभा रही हैं। इससे पहले गिल्टी माइंड्स में वकील और ब्रोकन न्यूज में न्यूज एंकर बनने के बाद इस कॉमेडी ड्रामा सीरीज में यह किरदार निभाना मेरे लिए भी नया है।

पिछले साल अपने चैनल पर रिलीज की थी ढिंढोरा

भुवन की पिछले साल एक सीरीज आयी थी, जिसका नाम ढिंढोरा था। यह सीरीज उनके यूट्यूब चैनल पर आने वाले विभिन्न शोज का ही विस्तार थी, क्योंकि इसमें तकरीबन सभी किरदार भुवन ने खुद निभाये थे। हालांकि, कई चर्चित कलाकारों ने सीरीज में गेस्ट एपीयरेंस जरूर दी थी। ढिंढोरा का निर्देशन भी हिमांक गौड़ ने ही किया था। हालांकि, इसे भुवन ने अपने यूट्यूब चैनल बीबी की वाइंस पर ही रिलीज किया था। 

View this post on Instagram

A post shared by Disney+ Hotstar (@disneyplushotstar)

ताजा खबर उनकी पहली वेब सीरीज है, जो किसी दूसरे ओटीटी प्लेटफॉर्म पर स्ट्रीम की जा रही है। इस लिहाज से यह उनका ओटीटी डेब्यू भी कहा जा सकता है। ताजा खबर की कहानी उनके किरदार के इर्द-गिर्द घूमती है, जो मुंबई का भाई बनने का सपना देख रहा है। हालांकि, उसकी जिंदगी में काफी उथलपुथल मची है। 

यह भी पढ़ें: Mission Majnu OTT Release- सिद्धार्थ- रश्मिका की मिशन मजनू ओटीटी पर होगी रिलीज, पढ़ें डिटेल्स


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.