Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Jaanbaaz Hindustan Ke: टीजर के साथ Zee5 ने किया वेब सीरीज एलान, खाकी में दिखीं रेजिना केसेंड्रा

Zee5 Web Series Jaanbaaz Hindustan Ke सीरीज में कई बेहतरीन कलाकार अहम किरदारों में नजर आने वाले हैं। सीरीज की शूटिंग मेघालय समेत चार राज्यों में हुई है। यह सीरीज जी5 पर जल्द आने वाली है। हलांकि रिलीज डेट का खुलासा नहीं किया गया है।

By Manoj VashisthEdited By: Manoj VashisthUpdated: Tue, 03 Jan 2023 07:24 PM (IST)
Hero Image
Zee5 Officially Announces Web Series Jaanbaaz Hindustan Ke. Photo- Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। ओटीटी प्लेटफॉर्म जी5 ने मंगलवार को नयी वेब सीरीज जांबाज हिंदुस्तान के की आधिकारिक घोषणा कर दी। यह सैन्य बलों के जज्बे को समर्पित सीरीज है, जिसमें रेजिना केसेंड्रा लीड रोल में हैं। एनाउंसमेंट टीजर में अभी रेजिना के किरदार को दिखाकर ही सीरीज की विषयवस्तु के बारे में जानकारी दी गयी है। प्लेटफॉर्म पर जांबाज हिंदुस्तान के सीरीज इसी साल रिलीज होगी। 

टीजर रेजिना खाकी यूनिफॉर्म पहने हुए नजर आ रही हैं। उनका किरदार काव्या नाम की आइपीएस ऑफिसर का है। जांबाज हिंदुस्तान के सीरीज का निर्देशन श्रीजीत मुखर्जी ने किया है। सीरीज में नॉर्थ ईस्ट के हालात को दिखाया जाएगा, जहां सुरक्षा बलों को लगातार खतरे का सामना करना पड़ता है। सीरीज में दिखाया जाएगा कि किस तरह यूनिफॉर्म पहनने वाले विपरीत हालात का सामना करते हुए अपनी निजी जिम्मेदारियां उठाते हैं। 

जल्द रिलीज होगी सीरीज

इसकी शूटिंग पिछले साल मेघालय में शुरू हुई थी। इसके अलावा राजस्थान, केरल, महाराष्ट्र में भी शूटिंग की गयी है। शो का निर्माण जगरनॉट ने किया है। यह सीरीज तमिल, तेलुगु और हिंदी भाषाओं में स्ट्रीम की जाएगी। शो की रिलीज डेट का खुलासा अभी नहीं किया गया है। सिर्फ इतना बताया गया है कि जल्द आएगा। सुमीत व्यास, वरुण सोबती, मीता वशिष्ठ और चंदन रॉय भी अहम किरदारों में नजर आएंगे।

यह भी पढ़ें: Prime Video Top 10 Movies, Series- अमेजन प्राइम वीडियो पर इन 10 फिल्मों का राज, अक्षय कुमार यहां भी नंबर वन

View this post on Instagram

A post shared by ZEE5 (@zee5)

हिंदी ओटीटी स्पेस में सक्रिय हैं रेजिना

रेजिना दक्षिण भारत की जानी-मानी अभिनेत्री हैं और मुख्य रूप से उन्होंने तमिल-तेलुगु फिल्मों में काम किया है। उन्होंने एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा फिल्म से हिंदी सिनेमा में डेब्यू किया था। कंगना रनोट की फिल्म थलाइवी में भी रेजिना कैमियो में दिखीं। यह फिल्म तमिल और हिंदी में बनायी गयी थी। रेजिना ने हिंदी फिल्मों में भले ही कम काम किया है, मगर हिंदी ओटीटी स्पेस में काफी सक्रिय हैं।

पिछले साल सोनी लिव की सुपरहिट सीरीज रॉकेट ब्वॉइज में रेजिना ने मृणालिनी साराभाई का किरदार निभाया था। वहीं, डिज्नी प्लस हॉटस्टार वेब सीरीज शूरवीर में भी वो लीड स्टार कास्ट का हिस्सा रहीं। उन्होंने फ्लाइट लेफ्टिनेंट अवंतिका राव का रोल निभाया था। अब शाहिद कपूर स्टारर फर्जी में भी रेजिना नजर आएंगे। इस सीरीज के क्रिएटर राज एंड डीके हैं। राशि खन्ना भी फर्जी में अहम किरदार निभा रही हैं।

यह भी पढ़ें: Trial By Fire Web Series- 'करियर का सबसे मुश्किल किरदार', फर्स्ट लुक शेयर कर बोले अभय देओल