Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Zee5 Upcoming Web Series: 'अभय 2' के बाद आएगी 'एक्सपायरी डेट', कुछ यूं होगी ज़ी-5 पर अक्टूबर की शुरुआत

Zee5 Upcoming Web Series सितंबर महीन के अंत में ज़ी-5 की वेब सीरीज अभय 2 के सभी एपिसोड प्रसारित हो जाएंगे। इसके बाद अक्टूबर की शुरुआत अपकमिंग वेब सीरीज़ एक्सपायरी डेट के साथ होगी। आइए जानते हैं पूरी डिटेल...

By Rajat SinghEdited By: Updated: Tue, 29 Sep 2020 03:31 PM (IST)
Hero Image
एक्सपायरी डेट पोस्टर (फोटो क्रेडिट- ज़ी-5 इंस्टाग्राम )

नई दिल्ली,जेएनएन। Zee5 Upcoming Web Series: ज़ी-5 भी इस वक्त लगातार नए ओरिज़नल कंटेंट लेकर आ रहा है। कई बेहकरीन फ़िल्मों के बीच कुछ अच्छी वेब सीरीज़ ने कोरोना काल में लोगों का मनोरंजन किया है। इस बीच में कुणाल खेमू और राम कपूर स्टारर वेब सीरीज़ अभय 2 भी रिलीज़ हुई। 29 सितंबर को इस सीरीज़ के सारे एपिसोड रिलीज़ कर दिए जाएंगे। इसके बाद ज़ी-5 पर अक्टूबर की शुरुआत नई वेब सीरीज़ के साथ होगा। इस वेब सीरीज़ का नाम है 'एक्सपायरी डेट'।

ज़ी-5 ने एक्सपायरी डेट का पोस्टर जारी किया है। इसके साथ इस थ्रिलर वेब सीरीज़ का रिलीज़ डेट भी बता दी गई हैं। टोनी ल्यूक और स्नेहा उल्लाल स्टारर इस सीरीज़ को 2 अक्टूबर को रिलीज़ किया जाएगा। ख़ास बात है कि स्नेहा का यह डिजिटल डेब्यू है। इसके अलावा मधु शालिनी और अली रेज़ा भी अहम भूमिका में दिखाए देने वाले हैं। ऐसे में दर्शकों को नए चेहर भी देखने को मिलेंगे। वेब सीरीज़ को शंकर के मार्तंड ने निर्देशित किया है।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, वेब सीरीज़ की कहानी में प्यार, भरोसा, बदला और छल जैसे एलिमेंट देखने को मिलेंगे। कहानी जो शादी-शुदा जोड़े की है। इनके बीच एक्सट्रा मैरिटल अफयेर्स हो जाता है। इसके बाद कहानी बदल जाती है। अब सब एक दूसरे से बदला लेना और धोखा देना चाहते हैं। क्या हैप्पी एंडिग होती है या नहीं, इसकी जानकारी रिलीज़ के बाद ही पता चलेगी।

इसे भी पढ़िए- MX Player Upcoming Web Series: ड्रग्स के धंधे का काला चिट्ठा खोलेगी एमएक्स प्लेयर की वेब सीरीज़ 'हाई', देखिए ट्रेलर

बता दें, ज़ी-5 के इतर अन्य ओटीटी प्लेटफॉर्म भी अक्टूबर में काफी धमाल करने वाले हैं। सीरियस मैन, स्कैम 1992: द हर्षद महेता स्टोरी और हाई जैसी फ़िल्में और सीरीज़ अक्टूबर में दस्तक दे रही हैं। हालांकि, इन सबके बीच सबसे ज्यादा इंतज़ार दर्शकों को मिर्ज़ापुर के दूसरे सीज़न का है। यह अमेज़न प्राइम वीडियो पर 23 अक्टूबर को रिलीज़ होने वाली है।