Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Fact Check: मशहूर रैपर एमसी स्टेन के कार हादसे में निधन की अफवाह वायरल

बिग बॉस 16 विनर और मशहूर रैपर एमसी स्टैन को लेकर एक पोस्ट शेयर की जा रही है। सोशल मीडिया पर कुछ यूजर्स रैपर स्टैन से जुड़ी पोस्ट को शेयर कर दावा कर रहे हैं कि एमसी स्टैन का कार एक्सीडेंट में निधन हो गया है।

By Jagran NewsEdited By: Mohd FaisalUpdated: Tue, 18 Apr 2023 03:48 PM (IST)
Hero Image
Fact Check: मशहूर रैपर एमसी स्टैन के कार हादसे में निधन की अफवाह वायरल

नई दिल्ली (विश्वास न्यूज)। बिग बॉस 16 विनर और मशहूर रैपर एमसी स्टैन को लेकर एक पोस्ट शेयर की जा रही है। सोशल मीडिया पर कुछ यूजर्स रैपर स्टैन से जुड़ी पोस्ट को शेयर कर दावा कर रहे हैं कि एमसी स्टैन का कार एक्सीडेंट में निधन हो गया है। दैनिक जागरण की फैक्ट चेकिंग वेबसाइट विश्‍वास न्‍यूज ने अपनी पड़ताल में पाया कि वायरल दावा झूठा है। एमसी स्टैन के कार हादसे वाली पोस्ट अफवाह है। इसमें कोई सच्चाई नहीं है। एमसी स्टैन पूरी तरह से कुशल हैं।

वायरल दावे की पड़ताल के लिए हमने सबसे पहले कीवर्ड से गूगल पर इस बारे में सर्च किया, लेकिन हमें वायरल दावे से जुड़ी कोई खबर नहीं मिली। एमसी स्टैन मशहूर रैपर हैं अगर उनके साथ ऐसी कोई घटना हुई होती तो मीडिया की सुर्खियां में जरूर होती।

सर्च के दौरान हमें एमसी स्टैन की हालिया कई खबरें मिली, जिसमें बताया गया कि स्टैन ने हाल ही में बाबा सिद्दीकी की इफ्तार पार्टी में शिरकत की थी। दैनिक जागरण पर 17 अप्रैल 2023 को प्रकाशित खबर में दी गई जानकारी के मुताबिक, बाबा सिद्दीकी की इफ्तार पार्टी में लोगों का सारा ध्यान एमसी स्टैन ने खींचा,क्योंकि वे अक्सर ही अपने रैपर वाले अंदाज में नजर आते हैं। इफ्तार पार्टी में एमसी स्टैन ब्लैक कलर के कुर्ते में नजर आए। स्टैन का लुक पूरी तरह से ट्रेडिशनल था। सबसे ज्यादा ध्यान जिसने खींचा था, वो थी उनके पैरों में काली चप्पल। लोगों की नजर जैसे ही स्टैन के पैर पर गई उन्होंने रैपर से सवाल पूछना शुरू कर दिया।

पूरी पड़ताल यहां पढ़ें।