Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Silver Dulhan Payal Designs: ये रहा चांदी की पायल का एकदम नया कलेक्शन, पहनते ही दिल कह उठेगा छम-छम-छम

Silver Dulhan Payal Designs शादी है या कोई फंक्शन त्यौहार लुक को कंप्लीट करने के लिए इन लेटेस्ट ट्रेंडी पायल के डिजाइन को जरूर ट्राई करें। इन Silver Payal Design की मधुर छन-छन आवाज से आप सबका दिल जीत लेंगी। वहीं डिजाइन तो बहुत ही ट्रेंडी और स्टाइलिश है। इनका मिनिमल डिजाइन आपके पैरों को बहुत ही खूबसूरत लुक देगा।

By Asha SinghEdited By: Asha SinghUpdated: Fri, 30 Jun 2023 10:00 AM (IST)
Hero Image
Silver Dulhan Payal Designs Image Source: Jagran

Silver Dulhan Payal Designs: शादी करने जा रही है या फिर शादी हो चुकी है। ऐसे में आपको भी पता होगा कि एक शादीशुदा औरत के लिए शृंगार और गहने के क्या मायने हैं? ढेर सारे गहनों में से एक है - पायल। इसके बिना एक सुहागन का श्रृंगार अधूरा रहता है। लेकिन वहीं पुराने डिजाइन आपको पसंद नहीं है। ऐसे में आप कुछ नया और अलग ट्राई करना चाहती हैं?

यहां हम आपको सुंदर सिल्वर डिजाइन के बारे में बता रहे हैं, जो बहुत ही सुंदर हैं। इनका वजन भी ज्यादा नहीं है और पहनने पर आपको असहज भी महसूस नहीं होगा। ये Silver Payal पतले, बड़े, लाइट, हैवी सभी प्रकार के डिजाइन में आ रही हैं। इनको आप किसी त्यौहार या फंक्शन में पहनकर अपने लुक को इन्हैंस कर सकती हैं। इन पायल के कुछ डिजाइन तो ऐसे हैं, जो डेली Fashion में पहनने के लिए बेस्ट हैं। Payal Ki Design जो इस समय ट्रेंड में हैं, उनको यहां पर लिस्ट किया है। इनको देखते ही आपका खरीदने का मन करेगा।

यह भी पढ़ें - Gold Ring For Women: ये हैं सोने की अंगूठी के लेटेस्ट डिजाइन, जिनको महिलाएं कर रही हैं पसंद।

Silver Dulhan Payal Designs: कीमत, मटेरियल और डिजाइन

यहां पर उन्हीं पायल को लिस्ट किया है, जो अच्छी क्वालिटी के सिल्वर मटेरियल से बने हैं। इनके डिजाइन देख कर आप खुशी के मारे उछल पड़ेंगे। अमेजन पर इन Simple Payal Design का बहुत ही अच्छा कलेक्शन मौजूद हैं, जो किफायती कीमत पर मिल रहे हैं। ज्यादा क्या सोचना फटाफट से इन पायल को अभी ऑर्डर कर डालें।

1. Gupta Payal Silver Classic Beads Payal Design 

क्लासिक लुक के साथ आने वाली ये पायल बहुत ही सुंदर हैं। इनका मिनिमल डिजाइन आपके पैरों को बहुत ही खूबसूरत लुक देगा। ये Silver Payal Design 10 इंच की साइज में आते हैं, जो एक स्टैंडर्ड साइज है।

इन पायल को 666 सिल्वर से तैयार किया है, जो इनकी क्वालिटी पर भरोसा दिलाता है। डेली यूज के लिए ये पायल बेस्ट हैं। Gupta Silver Payal Design Price: Rs 5828.

2. Shree Shobha Collection Silver Payal, Weight-75Gm 

75 ग्राम के ये पायल हैवी डिजाइन में आते हैं, जो बहुत ही खूबसूरत है। गिफ्ट करने के लिए भी ये Silver Dulhan Payal Design बेस्ट हैं। इन पायल में आपको लीफ और 3 लाइन डिजाइन मिलता है।

पैरों की खूबसूरती को बढ़ाने के लिए ये पायल बेस्ट हैं। अगर आप किसी फंक्शन, त्यौहार पर जाने वाली हैं, तो इनको कैरी कर सकती हैं। Shree Shobha Silver Payal Price: Rs 8745.

3. Parnika Flexible Silver Payal 

ये पायल काफी स्टाइलिश हैं, जो आपके लुक को इन्हैंस करने के साथ कम्प्लीट कर देंगी। इन Simple Payal Design के साथ आपको सर्टिफिकेट मिलती है, जो इनकी क्वालिटी के बारे में बताती है।

इन Payal Ki Design में आपको और भी काफी सारे डिजाइन मिल जायेंगे, जिनको आप अपनी पसंद के अनुसार ले सकते हैं। ये सिल्वर पायल एक स्टैंडर्ड साइज में आती हैं। Parnika Silver Payal Design Price: Rs 3319.

4. Silver Style Silver Payal for Women 

अगर आप वर्किंग महिला है और आपको सिंपल डिजाइन वाले पायल पसंद है, तो इनको ऑर्डर कर सकते हैं। ये Silver Dulhan Payal Design आपको बहुत ही क्लासी लुक देंगे।

साथ ही गंदे होने पर आप इनकी घर पर ही सफाई कर सकती हैं। ये पायल फ्लोरल डिजाइन के साथ आ रही हैं, इसके अलावा इनमें आपको काफी डिजाइन मिल रहे हैं, जो बहुत ही मॉडर्न और ट्रेंडी हैं। Simple Payal Design Price: Rs 2144.

5. Shree Shobha Silver Payal For Womens, Weight-23Gm 

इन पायल में पिंक बड्स का डिजाइन मिलता है, जो काफी स्टाइलिश है। ये Simple Payal Design 23 ग्राम के वजन में आती हैं और इनकी क्वालिटी भी काफी अच्छी है।

अगर आपको गिफ्ट करना है, तो इन Payal Ki Design को चुन सकती हैं। इनके डिजाइन में किसी तरह से कपड़े या कुछ फसता नहीं है। इन पायल को पहनने पर किसी तरह की कोई स्किन प्रॉब्लम नहीं होती है। Shree Shobha Simple Payal Design Price: Rs 2685.

Silver Dulhan Payal Designs: स्टोर पर विजिट करने के लिए यहां क्लिक करें।

डिस्क्लेमर: जागरण के पत्रकार इस लेख के निर्माण में शामिल नहीं है। यहां उल्लिखित कीमतें अमेज़न के संबंध में परिवर्तन के अधीन हैं।