Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Titan Watches For Men: यह वॉच ब्रांड है भारत की आन-बान-शान, जो सालों से है नंबर 1

Titan Watches For Men अगर आप स्टाइलिश दिखना चाहते हैं तो टाइटन वॉच को जरूर ट्राई करें। यह Mens Watches सालों से युवाओं के दिलों पर राज कर रही हैं। यहां नीचे लिस्ट से अपने लिए एक अच्छी सी घड़ी चुन सकते हैं। टाइटन वॉच ने देश के साथ-साथ विदेश में भी झंडे गाड़े हुए है। स्टाइल में भी इनका कोई जवाब नहीं है।

By Asha SinghEdited By: Asha SinghUpdated: Tue, 27 Jun 2023 10:00 AM (IST)
Hero Image
Titan Watches For Men Image Source: Pexels

Titan Watches For Men: प्रीमियम क्वालिटी वॉच की बात आती है, तो टाइटन ब्रांड का नाम सबसे पहले आता है। बता दें टाइटन वॉच रतन टाटा के टाटा ग्रुप की है। टाइटन वॉच ने न केवल देश बल्कि विदेश में भी झंडे गाड़े हुए है। टाइटन वॉच की शुरुआत 1984 में टाटा ग्रुप और टीडको ने मिलकर की थी। यह Watches Titan अपने लक्ज़री प्रोडक्ट के कारण लोगो में मशहूर है और दिल-दिमाग पर छाई हुई है।

डेली यूज या किसी स्पेशल इवेंट के लिए आप टाइटन वॉच लेना चाहते हैं, तो यहां दी गई लिस्ट से ले सकते हैं। ये Wrist Watch For Men बहुत ही सुदंर हैं और पहनने में भी काफी स्टाइलिश हैं। ये घड़ी आज भी Fashion के ट्रेंड में टॉप पर रहती है और आपको मॉडर्न लुक देती हैं। इन वॉच की क्वालिटी और डिज़ाइन बहुत ही प्रीमियम है। किसी को गिफ्ट करने के लिए इस वॉच ब्रांड पर आंख बंद कर भरोसा किया जाता है। ये Branded Men's Watches काफी अट्रैक्टिव डिज़ाइन और कलर में आती हैं।

यह भी पढ़ें - Titan Watches For Men And Women: सबसे भरोसेमंद ब्रांड की घड़ियों से होइए रूबरू।

Titan Watches For Men: कीमत, फीचर्स और स्पेसिफिकेशन

ये टाइटन घड़ी पर्सनालिटी में स्टाइल तो ऐड करती ही हैं, साथ ही आपकी हेल्थ का भी ख्याल रखती हैं। ये Watches For Men एनालॉग और स्मार्ट दोनों ही ऑप्शन में आती हैं। अगर आप भी रिस्ट वॉच पहनना पसंद करते हैं, तो यहां लिस्ट में Watches Titan का बहुत ही सुंदर कलेक्शन देख सकते हैं। ये अमेजन पर बहुत ही किफायती कीमत पर आ रही हैं।

1. Titan Neo Analog Blue Dial Men's Watch

यह रिस्ट वॉच बहुत ही सुंदर है। इसको यूजर्स ने 4.5 स्टार की रेटिंग दी है। इसका बैंड ब्राउन कलर में आता है, जो पर्सनालिटी को इन्हैंस करने का काम करता है।

इस Wrist Watch For Men को आप न सिर्फ खास ओकेजन पर, बल्कि रोजाना भी वीयर कर सकते हैं। एनालॉग डिस्प्ले वाली यह घड़ी बेहद स्टाइलिश और ट्रेंडी है। Titan Men's Watch Price: Rs 5795.

2. Titan Octane Analog Silver Dial Men's Watch

रॉयल और क्लासी लुक के लिए आप इस घड़ी को ले सकते हैं। यह गोल्ड और सिल्वर की वॉच बहुत ही सुंदर है, जो पहनने में भी काफी कम्फर्टेबल है। इस Titan Watch For Men को यूजर्स ने 4.5 स्टार की रेटिंग दी है।

इसका राउंड डायल है, जो बहुत ही खूबसूरत लुक देता है। इस Analog Watch की क्वालिटी बहुत ही अच्छी है और इसका बैंड स्टेनलेस स्टील मैटेरियल का है, जो काफी सॉलिड है। Titan Men's Watch Price: Rs 3445.

3. Titan Neo Iv Analog Black Dial Men's Watch

ब्लैक कलर की यह एनालॉग वॉच बहुत ही सॉलिड है, जो डेली वियर के लिए परफेक्ट च्वॉइस है। इस Branded Men's Watch की मेटल की बॉडी है, जो ड्यूरेबल और लॉन्ग लास्टिंग है।

यह घड़ी ब्रास केस मटेरियल पर राउंड डायल के साथ आती है। मजबूत बिल्ड क्वालिटी के साथ यह ब्लैक कलर की वॉच 24 महीने की मैन्युफैक्चरिंग वारंटी के साथ मौजूद है। Titan Men's Watch Price: Rs 6795.

4. Titan Regalia Chronograph Silver Dial Men's Watch

यह सिल्वर और गोल्ड कलर की वॉच बहुत ही खूबसूरत है, जो काफी अच्छी लग रही है। इसमें आपको राउंड डायल मिलता है, जो गोल्ड कलर के डिज़ाइन के साथ आती है।

अगर आप किसी खास मौके पर स्पेशल दिखना चाहते हैं, तो यह titan Watch For Men आपके लिए बेस्ट है। यह घड़ी 30 मीटर तक वाटर रेजिस्टेंस फीचर के साथ आती है। Titan Men's Watch Price: Rs 10395.

5. Titan New Talk Smart Watch

अगर आपको लगता है कि टाइटन सिर्फ एनालॉग वॉच ही निकालती है, तो इस वॉच को जरूर ट्राई करें। यह एक Smart Watch है, जो 1.39 इंच की अमोलेड डिस्प्ले के साथ आती है, जिसमें आप टाइम के साथ हेल्थ पर भी नजर रख सकते हैं।

इसके बैंड का मटेरियल बहुत ही सॉफ्ट है, जो पहनने में काफी कम्फर्टेबल है। यह Wrist Watch For Men AI वॉइस असिस्टेंस के साथ आती है। इसमें आपको मल्टीपल स्पोर्ट्स मोड मिलते हैं, जिनको आप इस घड़ी की मदद से ट्रैक कर सकते हैं। Titan Smart Watch Price: Rs 9995.

FAQ: Titan Watches For Men

1. टाइटन कंपनी का मालिक कौन है?

टाइटन कंपनी का मालिक रतन टाटा है, जो काफी सारे प्रोडक्ट निकालते हैं।

2. क्या टाइटन वॉच एक लग्जरी ब्रांड है?

जी हां, टाइटन वॉच एक किफायती भारतीय Branded Men's Watches है, जो बहुत सारे प्रोडक्ट का निर्माण करती है।

3. टाइटन की घड़ियां इतनी महंगी क्यों हैं?

टाइटन वॉच अपनी क्वालिटी और फीचर्स के चलते महंगी होती है। इनकी कीमत इन Watches Titan के फीचर्स के आगे सूटेबल है।

4. क्या टाइटन की घड़ियां भारत में बनी हैं?

टाइटन कंपनी लिमिटेड एक भारतीय कंपनी है, जो मुख्य रूप से फैशन के सामान जैसे आभूषण, Watches और आईवियर बनाती है।

Titan Watches For Men: स्टोर पर विजिट करने के लिए यहां क्लिक करें।

डिस्क्लेमर: जागरण के पत्रकार इस लेख के निर्माण में शामिल नहीं है। यहां उल्लिखित कीमतें अमेज़न के संबंध में परिवर्तन के अधीन हैं।