Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Campus के ये Sneakers आपकी रफ्तार को बढ़ा देंगे चार गुना, ऑफिस पहुंचोगे अब टाइम से पहले, कीमत मात्र ₹799 से

सर्दी हो या गर्मी जूते हर मौसम के लिए बेस्ट ऑप्शन माने जाते है। ऐसे में क्यों ना Campus के स्नीकर्स को ही अपनी लिस्ट में ऐड कर लिया जाए जो पैरों को रखता है कंफर्टेबल और लाइटवेट जिससे आप पूरे दिन लाइटवेट रहते है। एक से बढ़कर एक स्टाइलिश ऑप्शन की लिस्ट यहां रखी गई है जिनके रेट आपके बजट में किफायती पड़ेगे।

By Visheshta Aggarwal Edited By: Visheshta Aggarwal Updated: Fri, 20 Sep 2024 02:43 PM (IST)
Hero Image
Best Campus Sneakers For Men | बेस्ट कैंपस स्नीकर्स फोर मेन

कैंपस Sneakers पर इस समय काफी ज्यादा भीड़ जुट चुकी है, क्योंकि इनके दाम आधे से भी कम दामों पर खरीदें जा रहे है। इनमें आपको स्टाइलिश ऑप्शन से लेकर कैजुअल ऑप्शन मिल रहे है, जो मार्केट या किसी दुकान पर नहीं, बल्कि ऑनलाइन ही कम रेंज में मिल जाएंगे। रनिंग के लिए या फिर स्पोर्ट्स एक्टिविटी के लिए इनका चुनाव आप कर सकते हैं।

कैंपस के Mens Sneakers में आपको साइज की वैराएटी में मिल रही है, जो आपके पैरों के आकार के अनुसार आप आसानी से खरीद सकते हैं। इसके अलावा इन स्नीकर्स को आप ऑफिस जानें के लिए भी कैरी कर सकती है और यात्रा के दौरान लंबा सफर करने के लिए भी कैरी कर सकते हैं। कीमत मात्र 799 से शुरु हो रही है।

कैंपस स्नीकर्स फोर मेन (Campus Sneakers For Men) की कीमत जानें

कैंपस के Casual Shoes में जालीदार डिजाइन दिया गया है, जो जूतों में बढ़िया एयर फ्लो रखता है और पैरों तक ठंडी हवा पहुंचाता है। व्हाइट, ब्लैक या फिर किसी कलर के ऑप्शन को भी आप चुन सकते हैं। मेंस फूटवेयर के ऑप्शन पर एक बार नजर डाले।

1. Campus Sports Shoes Activewear Limited Green Boy's

जरा इस ग्रीन कलर के ऑप्शन को देखें, जो दिखने में जितना स्टाइलिश है, उतना ही आपको कंफर्टेबल रखता है। यह पैरों तक ठंडी हवा का फ्लो करता है। आपके शरीर के भार को कम करने के लिए इसमें फोम की व्यवस्था की गई है।


यहां देखें

फोम पर आपको एड़ी शरीर के दवाब को कम फील करती है। यह Sports Shoes Campus में आपको 3 कलर के ऑप्शन की भी सुविधा मिल रही है, जिसे आप अपने कपड़ों के अनुसार और किसी खास मौके पर पहनने के लिए खरीद सकते हैं। इसमें साइज की सुविधा भी दी गई है। Campus Sneakers Shoes Price: Rs 1049.

2. Campus Running Shoes Activewear Limited White Boy's

व्हाइट कलर के शूज में आप इस ऑप्शन का चुनाव कर सकते हैं। इसके ऊपरी भाग पर जालीदार डिजाइन दिया गया है, जो आपके पैरों तक हवा पहुंचाता है और पैरों को ठंडा रखता है। बारिश के दौरान, जूतों में घुसने वाले पानी को आसानी से बाहर निकाल देता है।


यहां देखें

इसमें दी गई लैस की सुविधा जूतों को टाइट और ढीला करने की सुविधा देता है। इसमें कलर एक ही है। कैजुअल से लेकर नॉर्मल वियर के लिए इसका चुनाव आप कर सकते हैं। सोल में फोम की व्यवस्था दी गई है, जिससे आपके पैरों को कंफर्ट फील होता है। Campus Mens Sneakers Price: Rs 799.

3. Campus Sports Shoes Activewear Limited Refresh Pro

अगर आप लगभग सभी कैजुअल और नॉर्मल पहनने वाले कपड़ों के अनुसार एक ऐसे कलर के जूते का चुनाव करना चाहते हैं, जो सभी पर चल जाए, तो इस ब्लैक क्लासी शूज को देखिए, जिसमें जेड ब्लैक ऑप्शन मिल रहा है और दिखने में काफी स्टाइलिश लग रहा है।


यहां देखें

इस Campus Sneakers में 6 से लेकर 10 नंबर तक के साइज उपलब्ध कराए गए है, जिसे आप अपने पैरों के अनुसार चुन सकते हैं। इसमें 3 कलर के ऑप्शन भी मिलेंगे। अगर आप ब्लैक नहीं लेना चाहते है, तो अन्य दो कलर को चुनाव में रख सकते हैं। Sneakers Shoes Price: Rs 993.

और पढ़ें - रेड टेप स्पोर्ट्स शूज (Red Tape Sports Shoes) के भी ऑप्शन देखें

4. Campus Running Shoes Activewear Limited Omax White

ओमेक्स व्हाइट कलक के इस शूज को आप चुन सकते हैं। यह रनिंग शूज को आप अपने डेली वियर के लिए चुन सकते हैं। इसमें मल्टी कलर मिलेंगे, जिसमें कई प्रकार की आकृति देखने को मिलेगी। इस शूज के ऊपरी भाग पर जालीदार डिजाइन दिया गया है, जिससे आप भाग-दौड़ करने के समय पैरों को ठंडा रख सकते हैं।


यहां देखें

इस शूज का साइज एक ही है, जिसमें 8 नंबर मौजूद है। यह पैरों को थोड़ी हाइट देता है और इसके अंदर को फोम फेब्रिक दिया गया है, जो शरीर के भार को हल्का करने के लिए दिया गया है। इसकी कीमत आपको ऑनलाइन काफी सस्ती पड़ेगी। Sports Shoes Campus Price: Rs 1598.

5. Campus Sports Shoes Activewear Limited Flash White

फ्लैश डिजाइन में इस कैंपस शूज को आप अपने डेली वियर के लिए चुन सकते हैं। इसका स्पोर्टी लुक आपके पैरों पर काफी अट्रेक्टिव लगेगा, जो आपके नॉर्मल कपड़े और ऑफिश्यिल कपड़ों के हिसाब से फिट बैठेगा।


यहां देखें

इस Campus Casual Shoes में 3 साइज के ऑप्शन दिए गए है, जिसे आप अपने पैरों के साइज के अनुसार चुन सकते हैं। इसका सॉफ्ट ऊपरी भाग गंदगी को ज्यादा समय तक टिकने नहीं देता है, तो आप आसानी से इस व्हाइट शूज का चुनाव कर सकते हैं। Campus Mens Sneakers Price: Rs 1495.

कैंपस Sneakers For Men के ज्यादा ऑप्शन देखने के लिए यहां क्लिक करें

Disclaimer: इस लेख के निर्माण में जागरण के पत्रकार शामिल नहीं हैं और यहां कीमतें भी सेलर के संबंध में परिवर्तन के अधीन हैं। ऊपर दिए गए सभी प्रोडक्ट यूजर रेटिंग के आधार पर रखे गए हैं, जिनकी सेल्स, सर्विस या किसी भी प्रकार के विवाद के लिए जागरण उत्तरदायी नहीं है।