Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

सॉलिड लुक वाले इन Best Puma Running Shoes की चर्चा है हर कोने तक! ट्रेंड में आते ही बिगाड़ दिया महंगे ब्रांड का खेल

यहां प्यूमा के रनिंग शूज का लेटेस्ट कलेक्शन मिल रहा है जिन्हें रनिंग और वॉकिंग के अलावा जिम और अलग-अलग स्पोर्ट्स एक्टिविटी करने के लिए बेस्ट हैं साथ ही कैज़ुअल आउटफिट के साथ भी Puma Running Shoes को पहना जा सकता है और इन्हें पहनकर आपके पैरों में न चुभन होती है और न ही दर्द और आपकी परफॉर्मेंस भी बेहतर हो जाती है।

By Sonali Edited By: Sonali Updated: Fri, 20 Sep 2024 06:28 PM (IST)
Hero Image
Best Puma Running Shoes : Cover Image

स्टाइलिश और मॉडर्न डिज़ाइन वाले शूज की तलाश कर रहे हैं तो यहां बेस्ट प्यूमा रनिंग शूज के बारे में बताया जा रहा है, जिन्हें पूरा दिन पहनकर भी आसानी से स्पोर्ट्स एक्टिविटी की जा सकती है। इनका मजबूत सोल होने की वजह से रनिंग से लेकर जिम और वॉकिंग करते समय कंफर्टेबल फील कर सकते हैं।

लाइटवेट शूज अलग-अलग साइज और डिज़ाइन के ऑप्शन में आते हैं, जिससे आपको अच्छी फिटिंग और परफेक्ट ऑप्शन की काफी सारी रेंज मिल जाती है। ये Puma Sports Shoes किसी को गिफ्ट करने के लिए भी बेस्ट चॉइस हैं।

बेस्ट प्यूमा रनिंग शूज का यहां देखें लेटेस्ट कलेक्शन

इनका ब्रीदेबल और मजबूत फैब्रिक हैं, जो पैरों से पसीने को आने से भी रोकता है। बेस्ट फुटवियर को रनिंग के टाइम पर पहनकर स्लिप होने का डर भी नहीं रहता है।

1. Puma Men's Sports Shoes

हाई क्वालिटी वाले रनिंग शूज आपके पैरों को बेहतर कंफर्ट देने के साथ ही रनिंग परफॉर्मेंस को भी बेहतर बनाने का काम करते हैं, जिससे इसे अच्छी रेटिंग्स भी मिली है। बढ़िया फिटिंग के लिए इसमें अलग-अलग साइज के ऑप्शन भी मिल जाते हैं। लेस-अप स्टाइल वाले शूज को पहनकर स्लिप होने का भी डर नहीं रहता है।

लुक और डिजाइन के मामले में भी शूज एकदम बेस्ट है और इसका इसका सोल भी काफी ड्यूरेबल है, जिससे कई सालों तक चलते है और Casual Men's Shoes पहनने में भी ज्यादा कंफर्ट और रिलैक्स फील कराते है। Puma Shoes Price: Rs 1,749.

2. Puma Men's Running Shoes

हाई रेटिंग्स वाले इस रनिंग शूज को पहनकर जिम में वर्कआउट भी किया जा सकता है। रनिंग शूज का सुपीरियर क्वालिटी वाली कुशनिंग काफी सॉफ्ट है, जिससे पैरों को रिलैक्स फील होता है। रनिंग के टाइम पैरों को बेहतर कंफर्ट देने के लिए इसे डिज़ाइन किया गया है।

Men's Puma Shoes को पहनकर आपका लुक काफी ज्यादा अट्रैक्टिव हो जाता है। शूज पैरों में चुभते नहीं हैं और न ही पसीना आने देते हैं। यूज़र्स ने भी बेस्ट रनिंग शूज को हाई रेटिंग्स दी है। Puma Shoes Price: Rs 1,569.

3. Puma Running Shoes For Men

प्यूमा के शूज को जॉगिंग और एक्सरसाइज करने के साथ ही स्पोर्ट्स लुक पाने के लिए भी जींस और ट्राउजर पर भी पहना जा सकता है, जिससे आप काफी अट्रैक्टिव नजर आते हैं। लेस-अप क्लोजर वाले शूज को पहनकर बेहतर ग्रिप मिलती है और फिसलने का भी डर नहीं रहता है।

बेस्ट Puma Running Shoes की क्वालिटी भी काफी मजबूत है, जिससे यह जल्दी नहीं फटते हैं और इनका कलर भी फेड नहीं होता है। शूज का फैब्रिक भी ब्रीदेबल है, जो पैरों से पसीने को आने से भी रोकता है। Puma Shoes Price: Rs 1,569.

और पढ़ें: मेन्स के लिए एडिडास शूज यहां क्लिक करें। 

4. Men's Puma Shoes

शूज काफी अट्रैक्टिव कलर कॉम्बिनेशन के साथ आ रहे हैं, जिसे पहनकर स्टाइलिश नजर आते हैं। बेहतर कंफर्ट और कमाल का रनिंग एक्सपीरियंस देने की वजह से इसे टॉप रेटिंग्स भी मिली है। यह शूज काफी लाइटवेट होने के साथ ही हाई क्वालिटी वाले है, जिनका सोल रबर मटेरियल से बना है।

Puma Sports Shoes को पहनकर आपके पैरों में गंदी स्‍मेल भी नहीं होती है साथ ही कैजुअल और रेगुलर वेयर के तौर पर पहनने के लिए भी शूज एकदम सही है साथ ही इसे किसी को गिफ्ट भी किया जा सकता है। Puma Shoes Price: Rs 4,499.

5. Puma Men's Sports Shoes

हर तरह की एक्टिविटी को बेहद आरामदायक बनाने के लिए शूज को डिज़ाइन किया गया है, जो लेटेस्ट ट्रेंड में भी चल रहे है। स्टाइलिश और मॉडर्न लुक वाले शूज को स्पोर्ट्स एक्टिविटी के अलावा कैजुअली भी पहना जा सकता है, जिससे आप काफी स्मार्ट लगते हैं।

मजबूत क्वालिटी होने की वजह से Puma Sports Shoes जल्दी खराब भी नहीं होते हैं। गन्दा होने पर इसे कपड़े से साफ़ भी किया जा सकता है। यूज़र्स ने भी बेस्ट प्यूमा रनिंग शूज को हाई रेटिंग्स दी है। Puma Shoes Price: Rs 3,569.

बेस्ट प्यूमा रनिंग शूज के और विकल्पों की जानकारी लेने के लिए यहां क्लिक करें

डिस्क्लेमर : इस लेख के निर्माण में जागरण के पत्रकार शामिल नहीं हैं और यहां कीमतें भी अमेजन के संबंध में परिवर्तन के अधीन हैं। ऊपर दिए गए सभी प्रोडक्ट यूजर रेटिंग के आधार पर रखे गए हैं, जिनकी सेल्स, सर्विस या किसी भी प्रकार के विवाद के लिए जागरण उत्तरदायी नहीं है।