Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

“गरबा” और “डांडिया” नाइट फंक्शन में मचेंगी धूंम! जब स्टाइलिश Garba Dress For Women पहनकर उतरेंगी डांस फ्लो पर

यहां आपको 5 बेस्ट Garba Dress For Women के बारे में बताया हैं जिसे दुर्गा पूजा के गरबा और डांडिया नाइट्स फंकेशन में पहन सकते हैं। अमेज़न परकम कीमत में मिल रही इन Chaniya Choli पहनने के बाद महिलाओं को स्टाइलिश लुक मिलता हैं। इन लेहंगा चोली को पहनकर आप गरबा और डांडिया नाइट्स के डांस फ्लोर पर धूंम मचा सकती है और सभी को अपना दीवाना बना सकती है।

By Chhaya Sharma Edited By: Chhaya Sharma Updated: Wed, 25 Sep 2024 07:44 PM (IST)
Hero Image
Best Garba Dress For Women Image: Cover

Garba Dress For Women : नवरात्रि की शुरूआत हो चुकी है और हर साल की तरह इस साल भी नवरात्रि का जशन देशभर में जगह-जगह बड़ी धूम-धाम से मनाया जाता हैं, नवरात्रि के दौरान गरबा और Dandiya Night का भी आयोजन किया जाता है, ऐसे में अगर आप भी इस गरबा और डांडिया नाइट्स पर धूम मचाने के लिए स्टाइलिश लहंगा चोली की तलाश कर रहे हैं, तो आप यहां दिए गए खूबसूरत डिजाइन वाली चनिया चोली के ऑप्शन देख सकती हैं।

यहां दी गई सभी चनिया चोली गरबा नाइट और डांडिया नाइट्स में पहनकर में कहर ढा सकती हैं और लोगों को अपनी खूबसूरती का दीवाना बना सकती है। इन स्टाइलिश ट्रेडिशनल Dandiya Dress का स्टालिश डिजाइन और खूबसूरत लुक आपको बेहद अट्रैक्टिव लुक देता हैं। शानदार दिखने वाली इस खूबसूरत चनिया चोली को पहने देख हर किसी की नजरे आप पर थम जायेगी। इस Navratri 2024 और दुर्गी पुजा पर स्टाइलिश दिखने के लिए आप इन लहंगा चोली को खरीद सकती है।

Best Garba Dress For Women: प्राइस, फीचर्स और क्वालिटी

यहां दी गई सभी चनिया चोली ड्रेस की फैब्रिक क्वालिटी काफी सॉफ्ट है, जिसकी मदद से आप इसे आसानी से पूरे दिन पहन सकती हैं और ड्रेस के हल्के वजन की वजह से आसानी से डांस कर सकते हैं। स्टाइलिश दिखने वाली इस लहंगा चोली ड्रेंस में आपको बहुत सारे करल और आकर्षक डिजाइन ऑप्शन मिलते हैं, जिन्हें आप आसानी से से अपनी पसंद के अनुसार चुन सकती हैं। टॉप डील्स द्वारा दी गई जानकारी के अनुसार इस Durga Puja 2024 में गरबा नाइट पहनने के लिए आप इन चनिया चोली को यहां से घर बैठे खरीद सकते हैं।

1. MORPANKH DESIGNER Women,s Tussar Silk Chaniya Choli

अट्रैक्टिव डिजाइन और खूूसूरत ब्लू कलर में आने वाली यह गरबा ड्रेस पहनने के बद महिलाओं के बेहद स्टाइलिश लुक मिलने वाला हैं। सॉफ्ट क्वालिटी वाली इस चनिया चोली को आप इस गरबा नाइट और डांडिया नाइट्स में पहन सकती हैं।

इस डांडिया ड्रेस में आपको हैवी दुपट्टा मिलता हैं, जो लुक को स्टाइलिश लुक देता हैं। इस Navratri 2024 के फक्ंशन में स्टाइलिश दिखने के लिए आप इसे अमेज़न पर घर बैठे खरीद सकते हैं। इस लहंगा चोली का वजन काफी हल्का है, जिसकी मदद से आप इसे पूरे दिन आसानी से पहन सकते हैं। Dandiya Dress Price: Rs 1,289

2. Royalstyle Kalamkari Bollywood Style Lehenga Choli

वाइट लहंगा चोली और मल्टी कलर दुपट्टा के साथ आने वाली यह खूसूरत गरबा ड्रेस यूजर्स को काफी ज्यादा पसंद हैं। इस चनिया चोली को पहनकर आपको कमाल की फिटिंग मिलती हैं, , जिसकी वजह से इसे काफी ज्यादा खरीदा जाता हैं।

इस नवरात्रि और दुर्गा पूजा के अवसर पर लोगों को अपना दीवाना बनाने के लिए आप इस डांडिया ड्रेस को पहन सकते हैं और डांस फ्लोर पर धूम मचा सकते हैं। इस लहंगा चोली में आपको बहुत सारे कलर और डिजाइन ऑप्शन मिल रहे हैं, जिन्हें आप अपनी पसंद के अनुसार चुन सकते हैं। Dandiya Dress Price: Rs 2,599

3. PURVAJA Women's Jacquard Semi-Stitched Garba Chaniya Choli

स्टाइलिश दिखने वाली यह गर्बा ड्रेंस पहनने में लबेहद लज्यादा कंफर्टेबल हैं। इस खूबसूरत डिजाइन वाली चनिया चोली को आप अमेज़न पर बेहद कम कीमत में खरीद सकते है।

इस डांडिया ड्रेस को आप Durga Puja 2024 के गर्बा और डांडिया ड्रेस पर पहन सकते हैं। इस लहंगा चोली की फैब्रिक क्वालिटी काफी सॉफ हैं, जिसकी वजह से यह पहनने के बाद चूबती नही है। Dandiya Dress Price: Rs 859

4. Jasani's Enterprise Fancy Real Mirror Work Lehenga Choli

इस नवरात्रि रबा और डांडिया नाइट्स में परफेक्ट लुक पाने के लिए आप इस गरबा ड्रेस को पहन सकती हैं। इस चनिया चोली का शानदार डिजाईन महिलाओं को पसंद हैं।

इस डांडिया ड्रेस में आपको कई सारे साइज और डिजाइन ऑप्शन आसानी से मिल जाते हैं, जिसे आप घर बैठे ऑर्डर कर सकते हैं। हाई क्वालिटी वाली इस लहंगा चोली का वजन काफी हल्कता है, जिसकी वजह से यह पहनने में बेहद कंफर्टेबल हैं। Dandiya Dress Price: Rs 1,299

5. MORPANKH DESIGNER Patola Chaniya Choli

ग्रिन और पिंक कलर में आने वाली इस गरबा ड्रेस को पहनने देख हर किसी की नजर आप पर थम जायेगी। सॉफ्ट फैब्रिक से बनी इस चनिया चोली को आप आसानी से पुरे दिन पहन सकती है और कंफर्टेबल भी रह सकती है।

इस Navratri 2024 की डांडिया नाइट और गरबा फंक्शन में कहर ढाने के लिए आप इस डांडिया ड्रेस को खरीद सकती हैं। इस लहंगा चोली में आपको बहुत सारे अट्रैक्टिव कलर और स्टाइलिश डिजाइन ऑप्शन मिलते हैं, जिन्हे आप अपनी पसंद के अनुसार चुन सकते हैं। Dandiya Dress Price: Rs 1,299

Garba Dress For Dandiya Night: स्टोर पर विजिट करने के लिए यहां क्लिक करें।

डिस्क्लेमर : इस लेख के निर्माण में जागरण के पत्रकार शामिल नहीं हैं और यहां कीमतें भी अमेजन के संबंध में परिवर्तन के अधीन हैं। ऊपर दिए गए सभी प्रोडक्ट यूजर रेटिंग के आधार पर रखे गए हैं, जिनकी सेल्स, सर्विस या किसी भी प्रकार के विवाद के लिए जागरण उत्तरदायी नहीं है।