Move to Jagran APP

Best Silk Sarees: दिखना चाहती हैं सबसे अलग? तो ये सिल्क साड़ियां हैं सिर्फ आपके लिए

Best Silk Sarees यहां आपको Saree For Women के बारे में जानकारी दी जा रही है। ये साड़ियां सॉफ्ट और प्योर सिल्क की हैं। इनका डिजाइन और पैटर्न काफी खूबसबरत है इन्हें पहनकर आपको क्लासिक और स्टाइलिश लुक मिलेगा तो आप नीचे मौजूद विकल्प देख सकती हैं।

By Sadaf ZehraEdited By: Sadaf ZehraUpdated: Thu, 01 Jun 2023 06:58 PM (IST)
Hero Image
Best Silk Sarees With Price: Cover Image

Best Silk Sarees: साड़ी ऐसा पहनावा है जो हर लड़की की पहली पसंद होती है। जब भी ट्रेडिशनल और स्टाइलिश लुक की बात आती है तब हम साड़ी को अपनी लिस्ट में टॉप पर रखते हैं और अगर साड़ी सिल्क की हो तो बात ही अलग है ऐसे में अगर आप भी साड़ी की शौकीन हैं और अपने लिए सिल्क साड़ी की तलाश में हैं तो यहां दी गई Pure Silk Sarees की लिस्ट को देख सकती हैं।

सिल्क की ये Saree For Women प्योर सॉफ्ट सिल्क फैब्रिक में आती हैं और पहनने पर कम्फर्टेबल रहती हैं। इन पर किए गए जरी वर्क की वजह से ये बहुत ही सुंदर लगती हैं, आप इन्हें किसी भी फंक्शन में आराम से वियर कर सकती हैं। इनमें काफी सारे कलर ऑप्शन मौजूद हैं।

Best Silk Sarees: यहां देखें कीमत

यहां दी गई Latest Sarees बहुत ही सुंदर डिजाइन और पेटर्न की हैं। इसमें आपको बहुत सारे कलर ऑप्शन मिल जाते है। प्योर सिल्क की ये साड़ियां देखनें में क्लासी और काफी ट्रेडिशनल हैं और हर ओकेजन में पहनने के लिए परफेक्ट हैं, तो जानते हैं इन Pure Silk Sarees के बारे में पूरी डिटेल।

Varkala Paithani Soft Silk Kadiyal Maharani Best silk sarees

वरकला की इस Silk saree पर बहुत ही सुंदर डिजाइन किया गया है, इसके बॉर्डर पर गोल्डन जरी वर्क का बॉर्डर है जो एक ट्रेडिशनल स्टाइल स्टेटमेंट क्रिएट करता है। इस साड़ी के साथ हल्की गोल्डन ज्वेलरी किसी भी फक्शन के लिए बेस्ट रहेगी।

यहां देखें

इस Pure Silk Sarees के साथ आपको सिल्क का ही ब्लाउज पीस भी मिल जाता है जिस पर गोल्डेन बार्डर

बना हुआ है, इस डिजाइन में आपको कई सारे कलर ऑप्शन मिल जाते हैं। यूजर्स ने इस सिल्क सारी को टॉप 5 की जबरदस्त रैटिंग दी है। आप यह Silk Sarees Online ऑर्डर कर सकते हैं। Varkala Silk Saree Price: Rs 3,249

Satrani Women'S Tabby Silk Banarasi Jacquard Pure Silk Sarees

पार्टीज और किसी भी फंक्शन के लिए इस तरह की Silk saree सबसे ज्यादा पसंद की जाती है। जेक्वार्ड और बनारसी सिल्क की इस सारी पर लाइट गोल्डेन वर्क किया गया है, इसके साथ आपको कंट्रास में सिल्क का ब्लाउज पीस मिल जाता है।

यहां देखें

बहुत ही कम्फर्टेबल और सॉफ्ट सिल्क का फैब्रिक होने की वजह से इसे कैरी करना काफी आसान होता है। इस तरह की Latest Sarees घर के हल्के ओकेजन के लिए भी बेस्ट च्वाइस रहती है। इसमें आपको कलर ऑप्शन भी मिल जाते हैं इस तरह की Silk Sarees Online आप अमेजन से खरीद सकते हैं। Satrani Silk Saree Price: Rs 1,899

AKHILAM Women's Banarasi Pure Silk Floral Golden Zari Work Best silk sarees

पार्टीज के साथ-साथ नॉर्मल फंक्शन में पहनने के लिए लेवेंडर कलर की यह Saree For Women है एक दम परफैक्ट। इस पर गोल्डेन जरी का फ्लोरल डिजाइन किया गया है, इसके स्लिम बार्डर वर्क की वजह से यह बहुत ही क्लासी लुक क्रिएट करती है।

यहां देखें

इस Silk saree के ब्लाउस पर भी गोल्डेन फ्लोरल वर्क किया है, लाइट ज्वेलरी के साथ यह सिल्क साड़ी आपको बहुत ही क्लासी लुक देगी। लेवेंडर कलर के अलावा इस में आपको और भी कलर ऑप्शन मिल जाते है अपनी पसंद की Silk Sarees Online पिक कर सकती हैं। AKHILAM Silk Saree Price: Rs 1,979

SGF11 Women's Kanjivaram Handloom Pure Silk Sarees

काजीपुरम की यह Saree For Women बहुत ही सुंदर डिजाइन और प्रिंट के साथ आती है। इस पर गोल्डेन के साथ कई कलर के फ्लोरल और प्लेन बार्डर का काम किया गया है, जो आपको रॉयल ट्रेडिशनल लुक देगा। इस रॉयल डिजाइन में आपको बहुत सारे कलर ऑप्शन भी मिल जातो है।

यहां देखें

इस Pure Silk Sarees के ब्लाउस पर भी प्योर सिल्क का बार्डर वर्क किया गया है। इस तरह के हैवी वर्क की साड़ी हर लड़की की लिस्ट में पहली पसंद होती है। इस साड़ी के साथ लाइट ज्वेलरी आपको एक कम्प्लीट लुक देगी। ट्रेडिशनल वर्क की यह Silk Sarees Online ले सकती हैं। SGF11 Silk Saree Price: Rs 1,899

Rekha Maniyar Womens Cotton Woven Banarasi Best silk sarees

लाइट पिंक कलर की यह Saree For Women बहुत ही खूबसूरत है, इस पर प्योर गोल्डेन कलर का हैवी बॉर्डर वर्क किया गया है, और पूरी सारी को गोल्डेन फ्लोरल प्रिंट से सजाया गया है जो इसे ट्रेडिशनल और क्लासी बनाती है। इसके ब्लाउस पीस पर भी गोल्डेन कलर के बॉर्डर से काम किया गया है।

यहां देखें

यह Latest Sarees बहुत सारे कलर ऑप्शन के साथ आती है, इसके ब्यूटिफुल डिजाइन की वजह से यह बहुत ही अट्रैक्टिव लगती है। इस प्योर सिल्क साड़ी को यूजर्स की तरफ से टॉप रैंकिग मिली हुई है,बहुत ही कम प्राइज में यह Silk Sarees Online ऑर्डर कर सकती हैं। Rekha Maniyar Silk Saree Price: Rs 1,544

Best Silk Sarees: स्टोर पर विजिट करने के लिए यहां क्लिक करें

डिस्क्लेमर: जागरण के पत्रकार इस लेख के निर्माण में शामिल नहीं हैं। यहां उल्लिखित कीमतें अमेज़न के परिवर्तन के आधीन