Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

शादी के बाद पहले सावन में आपकी खूबसूरती को बढ़ा देगे बेस्ट Frock Suit, यहां देखें ट्रेंडी कलेक्शन

सावन का महीना बस कुछ ही दिनों में शुरू होने वाला है ऐसे में क्या आप भी अपने लिए एक ऐसे फ्रॉक Suit Design की तलाश कर रहे हैं जिसे खासतौर पर सावन में पहना जा सके। इन सूट का स्टाइल और डिजाइन काफी यूनिक है। हम आपके लिए डिफ्रेंट कलर ऑप्शन वाले फ्रॉक सूट के ऑप्शन लेकर आए है जिन्हें पहनकर आप काफी खूबसूरत लगेंगी।

By Sakshi Dubey Edited By: Sakshi Dubey Updated: Wed, 17 Jul 2024 08:28 PM (IST)
Hero Image
Best Frock Suit For Women। बेस्ट फ्रॉक सूट फॉर वूमेन

सावन का महीना शुरू बस कुछ ही दिनों में शुरू होने वाला है, ऐसे में क्या आप भी अपने लिए खास कुछ खास ड्रेसिज की तलाश कर रहे हैं, तो आप बिल्कुल सही जगह पर है क्योंकि यहां आपको सावन महीने में पहनने वाले डिफ्ररेंट Frock Suit फॉर वूमेन के बारे में बताया जा रहा है। इन सूट का फैब्रिक सॉफ्ट होने की वजह से इन्हें गर्मी में भी पूरा दिन पहनकर रहा जा सकता है। अगर रेंज की बात करें तो आप ऑनलाइन मार्केट और शोरूम से भी कम रेंज में इन सूट को खरीद सकते हैं। अब आपके मन में सवाल होगा कि Sawan Start Date कब से हैं तो बता दें कि सावन का पहला सोमवार 22 जुलाई को है और इस दिन से सावन के महीना शुरू हो जाएगा, जो भोलेनाथ से आशीवार्द पाने के लिए सबसे अच्छा होता है।

आपको बता दें कि Sawan Date का आरंभ 22 जुलाई से होगा और समापन 19 अगस्त को होगा। सावन का महीना शिव जी का आशीर्वाद लेने के लिए अच्छा होता है। सावन महीने में महिलाएं शिव जी से आशीर्वाद लेने के लिए सोमवार का व्रत रखती है और विधि-विधान से पूजा करती है। ऐसा कहा जाता है कि जो शिव जी सच्चे मन से पूजा करता है, उसे मन चाह फल प्राप्त होता है। अगर आप भी इस सावन व्रत रखने का रखने का विचार कर रही हैं और व्रत में पहनने के लिए अच्छे Anarkali Suit की तलाश कर रही हैं, तो यहां आपके लिए फ्रॉक सूट के बेस्ट ऑप्शन को लिस्ट किया गया है।

फ्रॉक सूट फॉर वूमेन (Best Frock Suit For Women) की कीमत और ऑप्शन

यहां जिन फ्रॉक सूट के ऑप्शन को लिस्ट किया गया है, उन्हें आप कम कीमत में ऑनलाइन खरीद सकते हैं। इन सूट में आपको कई सारे कलर ऑप्शन और साइज मिल जाएंगे, जिसे आप अपने शरीर के हिसाब से खरीद सकते हैं। Women Fashion में यह सूट काफी ट्रेंड कर रहे हैं और आजकल महिलाओं की पहली पसंद है।

1. KLOSIA Printed Flared A-Line Frock Suit For Ladies

इस फ्रॉक सूट को रेयॉन फैब्रिक से बनाया गया है, जो आसानी से गर्मी में भी पूरा दिन पहना जा सकता है। इसे पहननें पर शरीर में पसीना भी नहीं आता है। इस सूट के साथ पैंट और दुपट्टा भी आएगा जो आपके लुक कंप्लीट करेगा। पूजा, शादी, पार्टी, कॉलेज और ऑफिस पार्टी में इन सूट का चुनाव करना बेस्ट ऑप्शन रहेगा।

यह विडियो भी देखें

सूट पर डिजिटल प्रिंट किया गया है जो दिखने में काफी खूबसूरत है। सावन महीने में पूजा करने के लिए आप इस सूट का चुनाव कर सकती हैं। अगर आपको सूट के प्राइस की चिंता है तो परेशान होने की जरूरत नहीं है क्योंकि मार्केट और शोरूम से कम दाम में आप इसे ऑनलाइन खरीद सकती हैं। KLOSIA Anarkali Suit Price: Rs 799.

2. Women Floral Print Party Wear Suit

इस अनारकली सूट को सावन महीने में पहनने के लिए बेस्ट माना जाता है। सूट को बनाने में फैब्रिक से बनाया गया है, जिससे यह समर सीजन में भी आसानी से पहना जा सकता है। गोलाकार गर्दन वाला यह सूट दुपट्टे और पैंट के साथ आएगा, जिसे पहनकर आप काफी खूबसूरत लगेंगी। फ्रॉक सूट को आसानी से घर में वॉश करेंगे तो भी इसकी क्वालिटी में कोई बदलाव नहीं होगा।

इस सूट में आपको कई सारे कलर ऑप्शन मिलेंगे, जिन्हें आप अपनी पसंद के हिसाब से खरीद सकते हैं। फ्रॉक सूट पर अलग-अलग तरह का प्रिंट किया गया है जो इसे और भी ज्यादा खूबसूरत बना रहा है। सूट के गले पर लैस का का किया गया है जो सूट के लुक को अच्छा बना रहा है। आप इसे सावन महीने में पहनकर आसानी से पूजा कर सकती हैं। Women Ladies Suit Design Price: Rs 810.

3. Amayra Floral Printed Frock Suit For Ladies

इस राउंड नेक वाले फ्रॉक सूट को 100 प्रतिशत रेयान फैब्रिक से बनाया गया है, जो समर सीजन में आसानी से पूरा दिन पहना जा सकता है। सूट पर फूलों का प्रिंट किया गया है जो सावन महीने में पहनने के लिए बेस्ट ऑप्शन रहेगा। इस सूट में आपको सभी साइज मिल जाएंगे, जिन्हें आप अपने हिसाब से खरीद सकते हैं। सूट को शादी, पूजा, त्यौहार और ऑफिस में भी पहनकर जा सकती हैं।

अगर आपको प्राइस की चिंता है तो परेशान होने की जरूरत नहीं है क्योंकि यह फ्रॉक Suit Design ऑनलाइन मार्केट से भी कम दाम में मिल रहा है। सूट को आसानी से घर पर वॉश करेंगे तो भी इसकी क्वालिटी में कोई बदलाव नहीं होगा। सूट के साथ पैंट और दुपट्टा भी आएगा। Amayra Anarkali Suit Price: Rs 799.

और पढ़ें: बेस्ट टिशू सिल्क साड़ी Best Tissue Silk Saree के ऑप्शन और कीमत

4. Rajnandini Pure Cambric Cotton Party Wear Suit

इस कॉटन के फ्रॉक सूट को गर्मी में पूरा दिन पहनकर रहेंगे तो भी शरीर पर नहीं चुभेगा क्योंकि इसका फैब्रिक काफी बेहतरीन क्वालिटी का है। सूट पर डिजिटल प्रिंट किया गया है जो इसे और भी खूबसूरत बना रहा है। फ्रॉक सूट के साथ शिफॉन का दुपट्टा और कॉटन की पैंट आएगी।

सावन महीने में इस सूट का चुनाव करना बेस्ट ऑप्शन रहेगा। आप चाहें तो इस सूट को पार्टी में भी कैरी कर सकती हैं। सूट पर काफी अच्छा प्रिंट किया गया है जो इसे और भी खूबसूरत बना रहा है। अगर आप इस सूट को पहनकर पूजा करेंगे तो यकीनन भोलेनाथ आपसे खुश हो जाएंगे। Rajnandini Ladies Suit Design Price: Rs 1,296.

5. GoSriKi Frock Suit For Ladies

इस फ्रॉक सूट को कॉटन के फैब्रिक से बनाया गया है, जिससे इसे आसानी से गर्मी में भी पूरा दिन पहना जा सकता है। इन सूट को पहनेंगे तो शरीर पर न तो पसीना आएगा और न ही शरीर पर चुबेगा। इस अनारकली सूट में आपको कई सारे कलर ऑप्शन मिलेंगे, जिन्हें आप अपनी पसंद के हिसाब से खरीद सकते हैं।

सूट के साथ पैंट और दुपट्टा आएगा जो आपके लुक को कंप्लीट करेगा। फ्रॉक सूट को कैजुअल पार्टी, पूजा, शादी, फॉर्मल और कॉलेज पार्टी में भी कैरी कर सकती हैं। सावन महीने में आप भी शिव जी को प्रसन्न करना चाहती हैं तो इस सूट का चुनाव कर सकती हैं। GoSriKi Anarkali Suit Price: Rs 679.

फ्रॉक सूट फॉर वूमेन के ज्यादा ऑप्शन देखने के लिए यहां क्लिक करें

Disclaimer: इस लेख के निर्माण में जागरण के पत्रकार शामिल नहीं हैं और यहां कीमतें भी अमेजन के संबंध में परिवर्तन के अधीन हैं। ऊपर दिए गए सभी प्रोडक्ट यूजर रेटिंग के आधार पर रखे गए हैं, जिनकी सेल्स, सर्विस या किसी भी प्रकार के विवाद के लिए जागरण उत्तरदायी नहीं है।