Move to Jagran APP

एक बार देखते ही हमेशा के लिए दिल में बस जाएंगी A-Line Kurti! खूबसूरत डिज़ाइन का समर सीजन में चल गया जादू

यहां आपको लेटेस्ट A-Line Kurti Design के बारे में बताया जा रहा है जिनका हर किसी की जुबान पर नाम है। इन्हें आप लेगिंग प्लाजो जींस के साथ पहन सकती है और अपने समर लुक को कम्पलीट कर सकती हैं। ऑफिस पार्टी कैजुअल या फिर रेगुलर वेयर के तौर पर पहनकर आप अट्रैक्टिव लुक पा सकती हैं। इनके अलग-अलग साइज ऑप्शन मिल रहे हैं।

By Sonali Edited By: Sonali Updated: Thu, 23 May 2024 05:49 PM (IST)
Hero Image
A-Line Kurti : ए-लाइन कुर्ती का डिज़ाइन

क्या आप भी अपने लिए कुर्ती की तलाश कर रही हैं? अगर हाँ तो हम यहाँ लेटेस्ट और ट्रेंडी डिज़ाइन वाली ए-लाइन का कलेक्शन लेकर आएं हैं। इनके अलग-अलग साइज, कलर और डिज़ाइन के ऑप्शन भी आपको मिल जायेंगे। इन कुर्ती को ख़ास समर सीजन के लिए डिज़ाइन किया गया है। आप लेगिंग, प्लाजो, जींस के साथ इन्हें पहनकर अपने लुक को कंप्लीट कर सकती हैं। पार्टी, ऑफिस, कैजुअल या फिर रेगुलर वेयर के तौर पर पहहने के लिए ये बेस्ट हैं। इन्हें सुंदर ज्वेलरी के साथ भी स्टाइल किया जा सकता है, जिससे आपकी सुंदरता में चार चाँद लग जाते हैं।

इनका कुर्ती का फैब्रिक काफी स्ट्रॉन्ग हैं, जिससे ड्यूरेबल और लॉन्ग लास्टिंग मानी जाती हैं साथ ही वॉश करने पर भी इनका कलर और पैटर्न आसानी से फेड या डल नहीं होता है। लाइटवेट और कंफर्टेबल कुर्ती स्किन पर भी नहीं चुभती हैं, जिससे आप इन्हें पूरा दिन आसानी से पहन सकती हैं। इनके प्राइस भी एकदम रिजनेबल हैं इन्हें पहनकर मॉडर्न और ट्रेडिशनल लुक मिलता है।

ए-लाइन कुर्ती (A-Line Kurti): यहां देखें ट्रेंडी ऑप्शन

तो आप जल्दी से देखें Kurti For Women के लेटेस्ट और ट्रेंडी ऑप्शन साथ ही जानें कीमत के बारे में।

1. Stylum Women's Floral Print A-Line Kurti Design

हाई क्वालिटी वाले फैब्रिक से बनी कुर्ती का ए-लाइन पैटर्न है। इसे आपक लेगिंग, प्लाजो, जींस के साथ पहनकर खूबसूरत लुक पा सकती हैं। पार्टी, ऑफिस, कैजुअल या फिर रेगुलर वेयर के तौर पर पहहने के लिए इसे डिज़ाइन किया गया है। इसे आप गर्मी के मौसम में पहनकर कम्फर्ट पा सकती हैं।

साइज, कलर और डिज़ाइन के इनमें काफी काफी अलग-अलग ऑप्शन आते हैं। इसके साथ आप सिल्वर ईयररिंग पहन सकती हैं और इसके लाइट मेकअप करके आपकी सुंदरता में चार चाँद लग जाते हैं। Stylum A-Line Kurti Price: Rs 478.

2. GRECIILOOKS New Designer Kurti Set

लेटेस्ट डिज़ाइन वाला कुर्ता सेट ऑफिस वेयर, पार्टी वेयर और कैजुअल वेयर के तौर पर पहना जा सकता है। इस खूबसूरत प्रिंट वर्क किया गया है, जिससे आप काफी अट्रैक्टिव नजर आएँगी। इसका फैब्रिक स्किन को कम्फर्ट फील कराता है। Latest Kurti Design एकदम बजट फ्रेंडली है।

कलर और स्टाइलिंग के मामले में भी यह बेस्ट है। समर सीजन में यह काफी ट्रेंड कर रहा है और इसे वॉश करने पर भी लंबे टाइम तक क्वालिटी को कोई नुकसान नहीं पहुँचता है साथ ही कलर भी फेड नहीं होता है। GRECIILOOKS A-Line Kurti Price: Rs 519.

3. Glam Roots Women's A-Line Latest Kurti Design

ए-लाइन कॉटन कुर्ता सॉफ्ट मटेरियल से बना है, जो स्किन पर चुभता भी नहीं है। इसे ख़ास गर्मियों के मौसम के लिए डिज़ाइन किया गया है। शानदार फ्लोरल पैटर्न के साथ आ रहा कुर्ता दिखने में काफी अट्रैक्टिव है, जो आपको पसंद आ जायेगा। इसमें आपको राउंड नेक मिलता है।

लाइटवेट और कंफर्टेबल A-Line Kurti Design ड्यूरेबल और लॉन्ग लास्टिंग भी है साथ ही इसका कलर और पैटर्न भी जल्दी फेड या डल नहीं होता है। आप इसे आसानी से घर में ही वॉश कर सकती हैं। Glam Roots A-Line Kurti Price: Rs 598.

4. Pistaa's Cotton Blend A-Line Kurti Design For Women

पूरे दिन पहनने पर भी कुर्ता आपको आरामदायक फिटिंग देता है क्योंकि इसे 100% कॉटन मटेरियल से बनाया गया है। इसका फैब्रिक भी काफी स्ट्रॉन्ग है, जो आसानी से फटता नहीं है। New Designer Kurti आपको कम्पलीट समर लुक देती है। इसे वॉश करना भी आसान है।

Women Kurti Design को पहनकर आपको ट्रेडिशनल और मॉडर्न लुक मिलता है। हाई क्वालिटी वाली कुर्ती के अलग-अलग साइज ऑप्शन आते हैं, जिससे आपको अच्छी फिटिंग मिलती है। Pistaa's A-Line Kurti Price: Rs 770.

और पढ़ें: कुर्ती प्लाजो सेट (Kurti Plazo Set) यहां क्लिक करें। 

5. Stylum Printed Rayon A-Line Women Kurti Design

इस प्रिंटेड ए-लाइन कुर्ता को रेयॉन फैब्रिक से बनाया गया है और इसका प्रिंट वॉश करने के बाद भी फेड नहीं होता है। कुर्ता कंफर्ट और स्टाइल के साथ आपको अट्रैक्टिव लुक देता है। समर सीजन में कम्फर्ट पाने के लिए इसे आप कहीं भी और कभी भी स्टाइल कर सकती हैं।

इसमें साइज के भी अलग-अलग ऑप्शन आ रहे हैं, जिससे आपको साइज को लेकर इशू नहीं आने वाला है। कुर्ती को आप प्लाजो, जींस और जेगिंग्स के साथ भी पहन सकती हैं। Stylum A-Line Kurti Price: Rs 549.

A-Line Kurti : स्टोर पर विजिट करने के लिए यहां क्लिक करें।

डिस्क्लेमर : इस लेख के निर्माण में जागरण के पत्रकार शामिल नहीं हैं और यहां कीमतें भी अमेजन के संबंध में परिवर्तन के अधीन हैं। ऊपर दिए गए सभी प्रोडक्ट यूजर रेटिंग के आधार पर रखे गए हैं, जिनकी सेल्स, सर्विस या किसी भी प्रकार के विवाद के लिए जागरण उत्तरदायी नहीं है।