Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Party Wear Chiffon Sarees: ये खूबसूरत शिफॉन साड़ी आपका दिल लेंगी जीत, देसी लुक के लिए हैं परफेक्ट ऑप्शन

Party Wear Chiffon Sarees आपको किसी पार्टी रेगुलर वेयर या फिर स्पेशल ऑकेजन के लिए बढ़िया साड़ी चाहिए? इसके लिए आप इन लाइट वेट Saree For Women को ला सकती हैं। ये आपके लुक को इन्हैंस कर काफी ट्रेंडी और मॉडर्न लुक देंगी।

By Asha SinghEdited By: Asha SinghUpdated: Mon, 19 Jun 2023 04:15 PM (IST)
Hero Image
Party Wear Chiffon Sarees Image Source: Jagran

Party Wear Chiffon Sarees: आप ट्रेडिशनल लुक के लिए साड़ी पहनना पसंद करती हैं। इसमें बहुत सारे फैब्रिक और डिजाइन देखने को मिल जायेंगे। बॉलीवुड हेरोइन सुष्मिता सेन की “मैं हूँ ना” फिल्म देखी होगी, जिसमें वो शिफॉन साड़ी पहनी हुई नजर आई थी। इसके अलावा काजोल ने “सूरज हुआ मन्थम”, करीना कपूर ने “जुबी-डूबी” गाने में शिफॉन साड़ी पहनी हुई है।

वहीं दिग्गज अभिनेत्री श्री देवी की “चांदनी” मूवी तो साड़ी लुक के कारण ही फेमस हुई थी। इन Pure Chiffon Saree की दीवानगी वर्षों से चली आ रही है और अभी भी बरकरार है। क्या आप भी ऐसी कुछ ट्रेंडी और खूबसूरत साड़ी की तलाश कर रही हैं? आपके लिए यहां पर सुंदर-सुंदर Sarees Online को लिस्ट किया है, जो अट्रैक्टिव कलर और डिजाइन में मौजूद हैं। साड़ी न सिर्फ लड़िकयों के Fashion को बढ़ाती है बल्कि भारतीय परंपरा को भी दर्शाती है।

यह भी पढ़ें - मुलायम Soft Silk Sarees के ये लेटेस्ट डिज़ाइन खास मौके पर आपकी खूबसूरती में लगा देंगे चार चांद।

Party Wear Chiffon Sarees: कीमत, फैब्रिक और स्पेसिफिकेशन

गर्मी के मौसम में पहनने के लिए ये शिफॉन साड़ी बहुत ही कम्फर्टेबल हैं। इन Saree For Women का लाइट वेट फैब्रिक आराम से कैरी हो जाता है। अमेजन पर इन शिफॉन साड़ी का बहुत ही अच्छा कलेक्शन मौजूद है। ये Best Chiffon Saree महिलाओं को स्लिम और लम्बी हाइट वाला लुक पाने में मदद करती हैं।

1. TRENDMALLS Women's Chiffon Saree With Belt 

ब्लू कलर की यह साड़ी बहुत ही खूबसूरत है। इस Pure Chiffon Saree पर आपको डायमंड वर्क मिलता है, जो किसी भी फंक्शन में पार्टी वियर लुक पाने के लिए बेस्ट है। इसके बॉर्डर पर हैवी वर्क किया हुआ है।

यह खूबसूरत Party Wear Saree दो और कलर ऑप्शन में भी आ रही है, जिनको आप अपनी पसंद के अनुसार ले सकते हैं। इसके साथ आपको मैचिंग ब्लाउज भी मिलता है। TRENDMALLS Saree For Women Price: Rs 1424.

2. AKHILAM Women's Chiffon Saree With Unstitched Blouse 

इस शिफॉन साड़ी का लुक और कलर बहुत ही अट्रैक्टिव है। इस Party Wear Chiffon Saree के साथ आपको अनस्टिचेड ब्लाउज मिलता है। यह साड़ी 5.5 मीटर लंबी है और इसका ब्लाउज 0.80 मीटर है।

इस Saree Online में आपको बहुत ही अट्रैक्टिव कलर और डिज़ाइन के ऑप्शन मिल रहे हैं। लाइट वेट इस साड़ी को किसी फंक्शन में कैरी करना बहुत कम्फर्टेबल है। यह इस लिस्ट की सबसे खूबसूरत साड़ी है। AKHILAM Pure Chiffon Saree Price: Rs 1259.

3. DRAPE & DRESSES Women's Sadi 

अगर आपको स्टाइलिश और मॉडर्न लुक चाहिए, तो इस साड़ी को अपनी वार्डरॉब में एड कर सकती हैं। यह Saree For Women नेट फैब्रिक में आ रही है। इसका येलो कलर आपके लुक में चार चांद लगा देगा।

इस साड़ी को आप मैचिंग ज्वेलरी के साथ पेयर कर, अपने लुक को कंप्लीट कर सकती हैं। यह Party Wear Saree प्राइस रेंज हो या फिर कलर और डिजाइन, हर मायने में बेस्ट है। DRAPE & DRESSES Pure Chiffon Saree Price: Rs 1400.

4. MIRCHI FASHION Women's Chiffon Saree 

स्कूल या कॉलेज में साड़ी का कुछ अच्छा सा डिजाइन चाहिए, तो इस साड़ी को अपनी लिस्ट में शामिल कर सकती हैं। इस Pure Chiffon Saree को बनाने के लिए ओरिजिनल और सॉफ्ट मेटेरियल का इस्तेमाल किया गया है।

इस पर बना फ्लोरल डिजाइन आपको कंटेम्प्रेरी लुक पाने में मदद करेगा। यह लाइटवेट, कंफर्टेबल और ईजी-ब्रीजी Party Wear Chiffon Saree है, जिसको आप मैचिंग ज्वेलरी और फ्लैट्स के साथ पेयर कर क्लासी लुक क्रिएट कर सकती हैं। MIRCHI FASHION Pure Chiffon Saree Price: Rs 439.

5. SIRIL Women's Sadi with Unstitched Blouse 

अगर आपको ज्यादा डार्क कलर पसंद नहीं है, तो इस ऑफ व्हाइट कलर की साड़ी को ला सकती हैं। यह Saree For Women ऑरेंज कलर के मैचिंग ब्लाउज के साथ आ रही है।

इस साड़ी को मॉडर्न लुक देने के लिए आप इसको बेल्ट के साथ कैरी कर सकती हैं। यह Saree Online बहुत ही अच्छी फिनिशिंग और डिजाइन के साथ आ रही है, जिसकी वजह से इस साड़ी को एक शाइनी लुक मिल रहा है। SIRIL Pure Chiffon Saree Price: Rs 659.

Party Wear Chiffon Sarees: स्टोर पर विजिट करने के लिए यहां क्लिक करें।

डिस्क्लेमर : जागरण के पत्रकार इस लेख के निर्माण में शामिल नहीं है। यहां उल्लिखित कीमतें अमेज़न के संबंध में परिवर्तन के अधीन हैं।