Move to Jagran APP

Latest Designer Blouse: तमन्ना भाटिया की तरह दिखना है स्टाइलिश और मॉडर्न तो कैरी करें ये ब्लाउज डिजाइन

Latest Designer Blouse तमन्ना भाटिया की तरह ग्लैमरस लुक पाने के लिए आज ही इन ब्लाउज डिजाइन को ऑर्डर कर सकती हैं। इन Latest Blouse Designs को पहनकर आपके लुक में चार चांद लग जायेंगे। वहीं इनका फैब्रिक भी बहुत सॉफ्ट है जो पहनने में काफी कम्फर्टेबल है। आजकल Tamannaah Bhatia के ये ब्लाउज डिजाइन ट्रेंड में हैं। इनके डिजाइन किसी भी ऑउटफिट का लुक मिनटों में बदल देते हैं।

By Asha SinghEdited By: Asha SinghUpdated: Thu, 06 Jul 2023 06:36 PM (IST)
Hero Image
Latest Designer Blouse Image Source : Jagran

Latest Designer Blouse: हाल ही में तमन्ना भाटिया की सीरीज आई है- लस्ट स्टोरीज। दमदार कहानी के साथ इनका साड़ी लुक महिलाओं के बीच चर्चा का विषय में बना हुआ है। इसमें भी इनके ब्लाउज डिजाइन की तरफ अलग ही दीवानगी देखने को मिल रही है। साड़ी या लहंगे लुक में Tamannaah Bhatia के ब्लाउज काफी स्टाइलिश लुक के लिए जाने जाते हैं। इसलिए महिलाओं की दीवानगी को हकीकत में बदलने के लिए यहां पर लेटेस्ट ब्लाउज डिजाइन को लिस्ट किया है।

इन Latest Blouse Designs को पहनने के बाद आप भी तमन्ना भाटिया जैसा ग्लमैरस लुक पा सकती हैं। इन्हें आप किसी भी फंक्शन में आराम से कैरी करती हैं। इन बेहतरीन ब्लाउज डिजाइन से आपका Womens Fashion अपग्रेड भी हो जायेगा और आप बहुत ही सुंदर और मॉडर्न लगेंगी। इन ब्लाउज से किसी भी ऑउटफिट का लुक बदलकर एक दम नया जैसा हो जायेगा। वहीं कीमत भी काफी बजट फ्रेंडली है।

यह भी पढें - Modern Blouse Designs: ये मॉडर्न ब्लाउज कर रहे हैं लाखों दिलों पर वार.

Latest Designer Blouse: कीमत, फैब्रिक और डिजाइन

यहां पर Tamannaah Bhatia के लुक से इंस्पायर होकर लेटेस्ट डिजाइन वाले ब्लाउज को लिस्ट किया है। इनको आप मैचिंग की साड़ी के साथ पहनकर बला की खूबसूरत लग सकती हैं। ये New Blouse Design डीप, राउंड, V नैक जैसे पैटर्न में आ रहे हैं।

1. Pujia Mills Women's Sequins Zari Work Saree Blouse 

यह पिंक कलर का ब्लाउज जरी वर्क के साथ आता है। इस Saree Blouse Design पर बहुत ही सुंदर एम्ब्रॉयडरी वर्क मिलता है, जो आपके लुक को और भी सुंदर कर देगा।


यहां देखें

वहीं इस Latest Blouse Design के बैक पर आपको डीप डिज़ाइन मिलता है, जिसको डोरी से अटैच किया है। यह पैडेड ब्लाउज है, इसलिए इसको आप बिंदास होकर कैरी कर सकती हैं। Pujia Mills New Blouse Design Price: Rs 405.

2. Nigel Designer Women's Blouse Design 

अगर आपको सिंपल और एलेगेंट लुक वाला ब्लाउज चाहिए, तो इस को आज ही ऑर्डर कर सकती हैं। इसको पहनकर आपको Tamannaah Bhatia जैसा क्लासी और मॉडर्न लुक मिलेगा।


यहां देखें

यह Latest Designer Blouse आपको और आपके ऑउटफिट को बहुत ही अट्रैक्टिव और क्लासी लुक देगा। इसे आप अपने घर की पूजा से लेकर पार्टी तक में आराम से कैरी कर सकती हैं। Nigel Designer New Blouse Design Price: Rs 919.

3. Niharikaa Black U Neck Blouse 

पार्टी या फंक्शन में आप तमन्ना भाटिया जैसा लुक क्रिएट करने के लिए इस ब्लाउज को आज ही ऑर्डर कर सकती हैं। यह ब्लैक कलर का Latest Blouse Design मल्टी कलर के थ्रेड और एम्ब्रॉयडरी वर्क के साथ आ रहा है।


यहां देखें

इस Simple Blouse Design को आप हर कलर की साड़ी के साथ पेयर कर काफी अट्रैक्टिव लुक पा सकती हैं। यह स्लीवलेस ब्लाउज है, जो आज कल काफी फैशन में है। Niharikaa New Blouse Design Price: Rs 2619.

4. Niharikaa Green Off Shoulder Blouse 

लुक के साथ कुछ हटके और अलग सा एक्सपेरिमेंट करना चाहती हैं, तो इस Latest Designer Blouse को कैरी कर सकती हैं। इसका डिजाइन बहुत ही मॉडर्न और स्टाइलिश है।


यहां देखें

इस पर आपको सीक्वेंस वर्क मिल रहा है, वहीं इसका कलर भी बहुत ही अट्रैक्टिव है। यह ब्लाउज साड़ी, लहंगे या लॉन्ग स्कर्ट के साथ पेयर करने पर Tamannaah Bhatia जैसा स्टाइलिश और गॉर्जियस लुक देगा। Niharikaa New Blouse Design Price: Rs 1800.

5. Vihu Fashion Women Saree Blouse Designs 

V नैक वाला यह ब्लाउज साड़ी और लहंगे के लुक को और भी खूबसूरत बना देगा। इस Latest Blouse Design को पेयर कर आप तमन्ना भाटिया से कम नहीं लगेंगी।


यहां देखें

नेवी ब्लू कलर के अलावा इस Saree Blouse Design में आपको और भी कलर के ऑप्शन मिल जायेंगे। यह हाफ स्लीव के साथ आ रहा है, जो पहनने में काफी कम्फर्टेबल है। Vihu New Blouse Design Price: Rs 1299.

Latest Designer Blouse: स्टोर पर विजिट करने के लिए यहां क्लिक करें।

डिस्क्लेमर: जागरण के पत्रकार इस लेख के निर्माण में शामिल नहीं है। यहां उल्लिखित कीमतें अमेज़न के संबंध में परिवर्तन के अधीन हैं।