Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

VIDEO: Lionel Messi के साथ हो सकता था बड़ा हादसा, बाल-बाल बची जान; पुलिस ने घर तक छोड़ा

Lionel Messi Video Viral दुनिया के महान फुटबॉलर में से एक लियोनेल मेसी आज यानी 16 जुलाई से डेविड बैकहैम के क्लब मायामी सीएफ के साथ अपना नया सफर शुरू करने वाले है। लेकिन इससे पहले मेसी एक सड़क दुर्घटना का शिकार होने से बाल-बाल बचे।बता दें कि 15 जुलाई को मेसी अपने परिवार के साथ खरीदारी के लिए मायामी सिटी गए थे।

By Jagran NewsEdited By: Priyanka JoshiUpdated: Sun, 16 Jul 2023 10:45 AM (IST)
Hero Image
सड़क दुर्घटना का शिकार होने से बाल-बाल बचे Lionel Messi

नई दिल्ली, स्पोर्ट्स डेस्क। Lionel Messi Video Viral दुनिया के महान फुटबॉलर में से एक लियोनेल मेसी आज यानी 16 जुलाई से डेविड बैकहैम के क्लब मायामी सीएफ के साथ अपना नया सफर शुरू करने वाले है। लेकिन इससे पहले मेसी एक सड़क दुर्घटना का शिकार होने से बाल-बाल बचे।

बता दें कि 15 जुलाई को मेसी अपने परिवार के साथ खरीदारी के लिए मायामी सिटी गए थे। जहां वह अपनी ऑडी क्यू8 के साथ गए थे। इसका वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें मेसी रेड लाइट क्रॉस करते समय एक सड़क हादसा का शिकार होने से बचे।

सड़क दुर्घटना का शिकार होने से बाल-बाल बचे Lionel Messi

दरअसल, साल 2021 अगस्त में पूर्व एफ सी बार्सिलोना प्लेयर लियोनेल मेसी (Lionel Messi) ने एक चौंकाने वाला फैसला सुनाया था। उन्होंने बार्सिलोना क्लब को छोड़कर Ligue 1 Club से जुड़ गए थे। वहीं, इसके बाद मेसी पीएसजी छोड़कर अब मेजर लीग सॉकर टीम इंटर मियामी में शामिल हुए है, जिसके लिए वह आज टीम के लिए पदार्पण नहीं किया है।

इस बीच एक रिपोर्ट के अनुसार, मेसी की कार ट्रफिंक सिंग्नल को पार करने के क्रम में उनकी कार दूसरी कार से टकराने से बाल-बाल बच गई। मेसी के कार के साथ फोर्ट लॉडरडेल पुलिस भी साथ में जा रही थी, जिसके कारण मेसी की कार दुर्घटना से बच गई।

वीडियो हुआ वायरल

— FCB Albiceleste (@FCBAlbiceleste) July 14, 2023