Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

फाइनल में मिली हार के बाद फूट-फूटकर रोने लगे Cristiano Ronaldo, वीडियो हुआ वायरल

पेनल्टी में मैच हारने के बाद रोनाल्डो मैदान पर गिर पड़े और टीम के साथी तथा कोचिंग स्टाफ द्वारा उनका मनोबल बढ़ाने की कोशिश की गई लेकिन वे रोते रहे। पांच बार के बैलन डीओर विजेता रोनाल्डो के साथ मैदान के बाहर मौजूद अधिकारी तथा टीम के साथी भी गमगीन दिखाई दिए। अब इसका वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

By Umesh Kumar Edited By: Umesh Kumar Updated: Sat, 01 Jun 2024 02:07 PM (IST)
Hero Image
रोनाल्डो के रोने का वीडियो हुआ वायरल। फोटो- स्क्रीन ग्रैब

स्पोर्ट्स डेस्क, नई दिल्ली। फुटबॉल के दिग्गज क्रिस्टियानो रोनाल्डो को शुक्रवार को फाइनल हारने के बाद रोते हुए देखा गया। सऊदी प्रो लीग किंग्स कप के फाइनल में अल हिलाल ने अल-नासर को हारकर खिताब जीता। इस करीबी मुकाबले में अल हिलाल ने 5-4 से जीत दर्ज की। मैच का परिणाम पेनल्टी से निकला। रोनाल्डो ने शानदार किक करते हुए गोल दागा था। मैच हारने के बाद रोनाल्डो अपनी भावनाओं पर काबू नहीं रख सके और फील्ड में ही रो पड़े।

पेनल्टी में मैच हारने के बाद, रोनाल्डो मैदान पर गिर पड़े और टीम के साथी तथा कोचिंग स्टाफ द्वारा उनका मनोबल बढ़ाने की कोशिश की गई, लेकिन वे रोते रहे। पांच बार के बैलन डी'ओर विजेता रोनाल्डो के साथ मैदान के बाहर मौजूद अधिकारी तथा टीम के साथी भी गमगीन दिखाई दिए। अब इसका वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

अल हिलाल ने शुरू से ही बनाए रखा दबदबा

मैच की बात करें तो अल हिलाल के लिए सर्बियाई फॉरवर्ड एलेक्जेंडर मिट्रोविक ने 7वें मिनट में गोल करके पहला गोल किया, जबकि अल नासर के अयमान याह्या ने 88वें मिनट में बराबरी का गोल किया। रोनाल्डो की टीम के लिए बराबरी का गोल करना काफी मुश्किल हो गया था, क्योंकि 56वें ​​मिनट में उनके गोलकीपर डेविड ओस्पिना को रेड कार्ड मिल गया था।

— TC (@totalcristiano) May 31, 2024

यह भी पढे़ं- मैनचेस्टर सिटी ने लगातार चौथी ट्राफी जीतकर रचा इतिहास, करो या मरो मैच में वेस्ट हैम को 3-1 से हराया

ओस्पिना के बाहर जाने के बाद अल नासर ने अल हिलाल पर दबाव बनाए रखा। 90वें मिनट से ठीक पहले, अल हिलाल ने अपने दोनों सेंटर-बैक कालीदो कौलीबाली और अली अल-बुलैही को रेफरी द्वारा बाहर भेज दिया। अतिरिक्त समय में अल-नास्सर को गोलकीपर यासीन बोनौ के शानदार प्रदर्शन के कारण विजेता बनने का सुनहरा मौका मिला।

नेमार के चोटिल होने के बावजूद जीता खिताब

शूटआउट में बोनौ ने फिर से शानदार प्रदर्शन किया और रोनाल्डो की टीम की ओर से अंतिम दो पेनाल्टी बचाई, जिससे अल-नास्सर ने अपने तावीज फॉरवर्ड नेमार जूनियर के चोटिल होने के बावजूद कप अपने नाम कर लिया।

यह भी पढ़ें- Cristiano Ronaldo ने सउदी प्रो लीग में सबसे ज्‍यादा गोल करने का रिकॉर्ड तोड़ा, फिर ऐसा करके खूब बटोरी सुर्खियां