Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

FIFA World Cup 2022: 'कुर्सी की पेटी बांध लो' फीफा वर्ल्ड के फाइनल मैच का हिस्सा होंगे शाहरुख खान

फीफा वर्ल्ड कप 2022 के फाइनल मैच को लेकर शाहरुख खान का ऐलान किया है कि वो जियो सिनेमाज के स्टूडियो से फाइनल मैच देखेंगे। हालांकि उन्होंने कहा कि फाइनल मैच देखने के लिए वो कतर नहीं जाएंगे।

By Piyush KumarEdited By: Updated: Thu, 15 Dec 2022 04:14 PM (IST)
Hero Image
फीफा वर्ल्ड कप के फाइनल मैच में शाहरुख खान अपने आगामी फिल्म प्रचार करेंगे।

नई दिल्ली, ऑनलाइन डेस्क। फीफा वर्ल्ड कप का फाइनल मुकाबला 18 दिसंबर को खेला जाएगा। पहले सेमीफाइनल में अर्जेंटिना ने 3-0 से क्रोएशिया को हराकर फाइनल में जगह बना ली तो दूसरे सेमीफाइनल में फ्रांस ने मोरक्को को 2-0 से हराकर फाइनल में इंट्री मार ली। 5 गोल के साथ एमबाप्पे और मेसी इस विश्वकप में सर्वाधिक गोल की दौड़ में सबसे आगे हैं। 18 दिसंबर को लुसैल स्टेडियम में फीफा विश्वकप का फाइनल होगा। भारत में फीफा का फीवर सिर चढ़कर बोल रहा है। क्या आम और क्या खास! इस समय सभी लोग फीफा वर्ल्ड कर का मजा उठा रहे हैं। बता दें कि बॅालीवुड के कई सेलेब्स कतर जाकर स्टेडियम में फीफा वर्ल्ड का लुफ्त उठा चुके हैं।

फाइनल मैच का हिस्सा होंगे शाहरुख खान 

बॅालीवुड की बात हो और बॅालीवुड के बादशाह का जिक्र न हो! ऐसा होना मुश्किल है। फीफा वर्ल्ड कप के फाइनल मैच को लेकर शाहरुख खान का ऐलान किया है कि वो जियो सिनेमाज के स्टूडियो से फाइनल मैच देखेंगे। हालांकि, उन्होंने कहा कि फाइनल मैच देखने के लिए वो कतर नहीं जाएंगे।

शाहरुख ने सोशल मीडिया हैंडल ट्विटर पर एक वीडियो पोस्ट किया है। इस वीडियो में शाहरुख खान बोलते हुए नजर आ रहें हैं, 'अपनी कुर्सी की पेटी बांध लो, मौसम बिगड़ने वाला है। कतर में नहीं, जियो सिनेमाज और स्पोर्ट्स 18 के स्टूडियो में, क्योंकि मैं आ रहा हूं 18 दिसंबर को फीफा वर्ल्ड कप का फाइनल देखने के लिए। हो सकता है मेरी वेन रूनी से हो कुछ बात हो जाए.. तो हो जो तैयार जबरदस्त एक्शन के लिए। विश्व कप फाइनल देखें। हो सकता है, मुझे वेन रूनी से भी बात करने को मिले।'

वेन रूनी इंग्लैंड के पूर्व फुटबॉलर हैं। वीडियो में रूनी को शाहरुख खान की आगामी फिल्म पठान डायलॉग, 'मौसम बिगड़ने वाला है' बोलते हुए भी सुना जा सकता है।

Dekhiye #FIFAWorldCup Final mere saath, LIVE on @JioCinema & @Sports18 pic.twitter.com/KP8dANSOra— Shah Rukh Khan (@iamsrk) December 15, 2022

फिल्म पठान का प्रचार भी करेंगे शाहरुख खान 

वीडियो को ट्विटर पर शेयर करते हुए शाहरुख खान ने लिखा, 'फील्ड पर मेसी और म्बाप्पे... स्टूडियो में @WayneRooney और मैं... #पठान! 18 दिसंबर की शाम होगी शानदार! देखिए #FIFAWorldCup फाइनल मेरे साथ, @JioCinema और @Sports18 पर लाइव।' फाइनल के दौरान शाहरुख खान अपनी आगामी एक्शन-ड्रामा फिल्म पठान का प्रचार भी करेंगे। इस बीच, फिल्म की मुख्य अभिनेत्री दीपिका पादुकोण कतर में फीफा विश्व कप ट्रॉफी का अनावरण करने वाली हैं।

यह भी पढ़ेंArgentina vs France FIFA Final: ब्राजील के रिकॉर्ड पर फ्रांस की निगाह, फाइनल में भिड़ेगा अर्जेंटीना से