Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

खुशी में बदले आंसू... Copa America Final जीतते ही Lionel Messi ने इस तरह किया सेलिब्रेट, तेजी से वायरल हो रहा Video

Copa America 2024 Final में अर्जेंटीना ने कोलंबिया को 1-0 से मात दी। खिताबी मैच में अर्जेंटीना के लियोनेल मेसी (Lionel Messi) चोटिल हो गए थे और उन्हें इंजरी की वजह से मैदान छोड़कर जाना पड़ा था। मेसी को डगआउट में रोते हुए कैमरामैन ने इस दौरान कैद भी किया था। वहीं अर्जेंटीना के खिताब जीतते ही मेसी का रिएक्शन अब वायरल हो रहा है।

By Priyanka Joshi Edited By: Priyanka Joshi Updated: Mon, 15 Jul 2024 11:06 AM (IST)
Hero Image
Copa America Final जीतने के बाद Lionel Messi का सेलिब्रेशन हुआ वायरल

स्पोर्ट्स डेस्क, नई दिल्ली। Lionel Messi Celebration। अर्जेंटीना फुटबॉल टीम ने कोलंबिया को कोपा अमेरिका 2024 के फाइनल मैच में 1-0 से हराकर रिकॉर्ड 16वीं बार ये खिताब अपने नाम किया। कोपा अमेरिका में अर्जेंटीना बनाम कोलंबिया के बीच एक हाई-वोल्टेज मैच खेला गया, जहां निर्धारित समय तक दोनों टीमें कोई गोल नहीं कर सकी।

वहीं, एस्ट्रा टाइम में 112वें मिनट में लौटारो मार्टिनेज ने गोल दागा और अर्जेंटीना को ये जीत दिलाई। खिताब मैच में अर्जेंटीना के सुपरस्टार लियोनेल मेसी (Lionel Messi) इंजर्ड हो गए थे।

इस दौरान उन्हें रोता हुए भी देखा गया था, लेकिन जैसे ही अर्जेंटीना ने कोपा अमेरिका का टाइटल जीता, तो उनकी खुशी का ठिकाना नहीं रहा। उनके सेलिब्रेशन का वीडियो अब तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

Copa America Final: कोपा अमेरिका का टाइटल जीतने के बाद Lionel Messi का सेलिब्रेशन हुआ वायरल 

दरअसल, कोपा अमेरिका 2024 के फाइनल मैच में हाफ टाइम तक दोनों टीमों का स्कोर 0-0 रहा। अर्जेंटीना ओर कोलंबिया टीम को मैच में गोल करने के मौके तो कई मिले, लेकिन वह इन मौके को सफल बनाने में नाकाम रही। मैच के 36वें मिनट में अर्जेंटीना के लियोनेल मेसी चोटिल हो गए थे और उस वक्त मैच को दो मिनट के लिए रोका गया था। इसके बाद फिर से लियोनेल मेसी इंजर्ड हो गए। 64वें मिनट में मेसी दर्द से कराहते हुए मैदान से बाहर गए और इस दौरान उन्हें रोते हुए देखा गया। 

यह भी पढ़ें: Copa America 2024: मेसी के इंजर्ड होने के बावजूद अर्जेंटीना ने 16वीं बार जीता कोपा अमेरिका का खिताब, फाइनल में कोलंबिया को दी मात

जरूरी समय में टीम का साथ छोड़ने पर मेसी रोने लगे और उनकी तस्वीरें तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो गई। वहीं, 112वें मिनट पर गोल स्ट्राइकर लौटारे मार्टिनेज ने गोल किया। अगर दोनों टीमों के बीच खेल एक्स्ट्रा टाइम में भी खत्म नहीं होता तो फिर इसका फैसला पेनाल्टी शूट आउट से आता।

वहीं, अर्जेंटीना के कोपा अमेरिका का टाइटल जीतने के बाद लियोनेल मेसी की खुशी साफ उनके चेहरे पर देखने को मिली। उनके सेलिब्रेशन का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

देखें Lionel Messi के सेलिब्रेशन का VIDEO