Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Inter Miami: लियोनल मेसी ने शुरू किया अभ्यास, जल्द होगी मैदान पर वापसी

अर्जेंटीना के सुपरस्टार लियोनल मेसी ने इस हफ्ते मैदान पर व्यक्तिगत ट्रेनिंग शुरू कर दी है और वह एमएलएस के नियमित सत्र के खत्म होने से पहले इंटर मियामी में शामिल हो सकते हैं। मियामी के कोच गेरार्डो टाटा मार्टिनो ने शुक्रवार को यह जानकारी दी। वह इस मैच के दूसरे हाफ में गिर गए थे। मेसी शनिवार को इंटर मियामी और एफसी सिनसिनाटी के बीच मुकाबले में नहीं खेले।

By Rajat Gupta Edited By: Rajat Gupta Updated: Sat, 24 Aug 2024 10:47 PM (IST)
Hero Image
एक जुलाई से इंटर मियामी के लिए नहीं खेले मेसी।

 फोर्ट लॉडरडेल, एपी : अर्जेंटीना के सुपरस्टार लियोनल मेसी ने इस हफ्ते मैदान पर व्यक्तिगत ट्रेनिंग शुरू कर दी है और वह एमएलएस के नियमित सत्र के खत्म होने से पहले इंटर मियामी में शामिल हो सकते हैं। मियामी के कोच गेरार्डो 'टाटा' मार्टिनो ने शुक्रवार को यह जानकारी दी। अर्जेंटीना की 14 जुलाई को कोपा अमेरिका फाइनल में कोलंबिया पर जीत के बाद से 37 वर्षीय मेसी दाएं टखने की चोट के कारण बाहर हैं।

वह इस मैच के दूसरे हाफ में गिर गए थे। मेसी शनिवार को इंटर मियामी और एफसी सिनसिनाटी के बीच मुकाबले में नहीं खेले। इसके साथ ही उन्हें सितंबर में होने वाले दो विश्व कप क्वालीफायर के लिए अर्जेंटीना की राष्ट्रीय टीम से भी बाहर रखा गया है।

ये भी पढ़ें: खुशी में बदले आंसू... Copa America Final जीतते ही Lionel Messi ने इस तरह किया सेलिब्रेट, तेजी से वायरल हो रहा Video

वह एक जुलाई से इंटर मियामी के लिए नहीं खेले हैं लेकिन कोच मार्टिनो ने कहा कि वह जल्द ही टीम की पूर्ण ट्रेनिंग में शामिल हो सकते हैं। मार्टिनो ने कहा कि हालांकि, मेसी की वापसी का कोई समय नहीं बताया जा सकता लेकिन यह अक्टूबर के अंत में शुरू होने वाले एमएलएस प्लेऑफ से पहले हो सकता है।

ये भी पढ़ें: Lionel Messi ने कोपा अमेरिका कप खिताब जीतकर रचा इतिहास, अपने खाते में जोड़ी 45वीं ट्रॉफी; दुनिया के ऐसे पहले खिलाड़ी बने