Move to Jagran APP

चैंपियंस लीग में बार्सिलोना और इंटर मिलान के बीच मैच हुआ ड्रा, राबर्ट लेवांडोव्स्की ने किए दो गोल

Champions League बार्सिलोना पर चैंपियंस लीग से बाहर होने का खतरा मंडरा रहा है लेकिन इंटर मिलान के खिलाफ इस टीम ने 3-3 से ड्रा खेला और फिलहाल के लिए खुद को सेव कर लिया। बार्सिलोना की तरफ से राबर्ट ने दो गोल दागे।

By Sanjay SavernEdited By: Updated: Thu, 13 Oct 2022 09:44 AM (IST)
Hero Image
बार्सिलोना टीम के खिलाड़ी मैदान पर (एपी फोटो)

नई दिल्ली, आनलाइन डेस्क। चैंपियंस लीग में बार्सिलोना और इंटर मिलान के बीच खेला गया मुकाबला 3-3 से ड्रा रहा। राबर्ट लेवांडोव्स्की ने अपनी टीम बार्सिलोना के लिए दो गोल किए और मैच को ड्रा करवाकर टीम को एलिमिनेशन से बचा लिया। बार्सिलोना का भाग्य इस वक्त भी दूसरे टीम के हाथों में है और अगर 26 अक्टूबर को इंटर मिलान विक्टोरिया प्लजेन को हराने में सफल हो जाती है को बार्सिलोना पर एलिमिनेशन का खतरा बना रहेगा। वहीं इंटर मिलान इस मैच में पहले से आगे चल रही थी, लेकिन बार्सिलोना ने 82वें मिनट में गोल करके स्कोर 2-2 से बराबर कर लिया और फिर मैच के अंत में स्कोर 3-3 से बराबरी पर रहा। 

वहीं इस मैच के ड्रा होने के बाद बार्सिलोना के कप्तान जावी ने कहा कि हमने मिलान के खिलाफ काफी गलतियां की और मैच हमारे हाथ में था। हमारे पास म्यूनिख में, फिर मिलान में और इस मैच में भी मौका था, लेकिन हम नहीं जीत पाए। अब हम इस टूर्नामेंट में आगे बढ़ने के लिए दूसरी टीमों पर निर्भर हैं। हमने जो गलतियां की हमें उन्हें सुधारना होगा। यही सच्चाई है और यूरोप में सुधार प्रक्रिया हमारी सोच से ज्यादा लंबी है।

जावी ने कहा कि उनकी टीम दूसरे हाफ में पर्याप्त तरीके से स्विच-आन नहीं कर पाए और ये कोचिंग त्रुटी है। जब आप इस तरह से फैंस और वातावरण में ड्रा खेलते हैं तो ये मेरी गलती है। मेरा ये सोचना है कि ये टूर्नामेंट अब तक हमारे लिए क्रूर रहा है और अब भी वैसा ही है।

वहीं इंटर मिलान के कोच सिमोन इंजाघी ने कहा कि  बार्सिलोना एक महान टीम है और टीम के कोच भी महान हैं। समस्या ये है कि बार्सिलोना का मुकाबला मिलान से इन मैचों में हुआ और ये टीम काफी फार्म में है। वहीं उन्होंने कहा कि दूसरे हाफ में हमने अच्छा खेला और हम मैच जीतने के हकदार थे। हमने कई मौके बनाए, हमने बार को हिट किया और कुछ बड़े बचाव भी किए।